Samsung Galaxy F62 की पहली ऑनलाइन फ्लैश सेल फ्लिपकार्ट मोबाइल पर कल होगी

 

Samsung Galaxy F62's first online flash sale will be on Flipkart mobile tomorrow
Samsung Galaxy F62


Samsung Galaxy F62 की पहली ऑनलाइन फ्लैश सेल फ्लिपकार्ट मोबाइल पर कल होगी


Samsung Galaxy F62 - सैमसंग का नया मोबाइल Samsung Galaxy F62 की पहली सेल 22 फरवरी को दोपहर 12:00 बजे होने जा रही है यानी कि इस मोबाइल को कल दोपहर 12:00 बजे ऑनलाइन फ्लैशसेल मे खरीद सकते हैं।


Samsung Galaxy F62 की सेल फ्लिपकार्ट पर किया जाएगा इस मोबाइल का दो वेरिएंट लॉन्च किया गया जिसका पहला वैरीअंट 6GB रैम है और दूसरा वैरीअंट 8GB रैम के साथ है इस मोबाइल की प्राइस ₹23999 से शुरू हो रही है।


Samsung Galaxy F62 शॉर्ट डिस्क्रिप्शन


Samsung Galaxy F62 मोबाइल के साथ 6GB रैम और 4जीबी रैम दिया गया हैउमेश की इंटरनल कैपेसिटी 128 जीबी की है बात करें इंटरनल कैपेसिटी को बढ़ाने के लिए तो इसमें एसडी कार्ड लगाकर इसकी इंटरनल कैपेसिटी को 1 टेराबाइट तक बढ़ाया जा सकता है। स्क्रीन साइज की बात करें तो 6.7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है।  वही 64 मेगापिक्सल का क्वॉड कैमरा दिया गया जिसका पहला कैमरा 64 मेगापिक्सल का है और दूसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का है और तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है और चौथा कैमरा भी 5 मेगापिक्सल का है सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा लगाया गया है सबसे अच्छी बात यह है कि इस मोबाइल में एक्सीनोस 9825 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और इस को पावर देने के लिए 7000 एमएएच की बड़ी-बड़ी लगे हुए हैं जो आपको काफी लंबे समय तक पावर बैकअप देगा।


Samsung Galaxy F62 डिटेल स्पेसिफिकेशंस


Samsung Galaxy F62 डुअल सिम सपोर्टेड मोबाइल है इस मोबाइल के स्क्रीन 6 पॉइंट 7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है इसके स्क्रीन की रेजोल्यूशन। 2400x1080 पिक्सेल की है। जो कि एक सुपर अमोलेड डिस्पले है।


ग्राफिक्स रिलेटेड कामों के लिए जाने के गेमिंग और मल्टी टास्किंग के लिए Samsung Galaxy F62 में ए आर एम माली g76 जीपीओ का इस्तेमाल किया गया है जो इस मोबाइल के ग्राफिक्स प्रोसेसिंग कामों को बेहतरीन कर देगा।


Samsung Galaxy F62 मोबाइल एंड्राइड की लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एक 11 पर रन करता है वही बात करें प्रोसेसर की तो इसमें सैमसंग के द्वारा बनाया गया प्रोसेसर एक्सीनोस 9825 ऑक्टा कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है इसकी क्लॉक का स्पीड 2.73 गीगाहर्टज की है।


 Samsung Galaxy F62 मोबाइल में 6GB रैम और 8GB रैम इस्तेमाल किया गया है और इसकी इंटरनल कैपेसिटी 128 जीबी का दिया गया है जिससे आप एसडी कार्ड लगा कर के 1 टेराबाइट तक बढ़ा सकते हैं इसमें डेडिकेटेड स्लॉट भी दिया गया है।


Samsung Galaxy F62 की कैमरा क्वालिटी काफी अच्छी है इसमें 64 मेगापिक्सल का करोड़ कैमरा इस्तेमाल किया गया है जिसका पहला कैमरा 64 मेगापिक्सल का है और दूसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा और दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है जो माइक्रोलेंस के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा और चौथा कैमरा भी 5 मेगापिक्सल का है जिसे डेफ्थ कैमरा के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।


Samsung Galaxy F62 मोबाइल में 4G नेटवर्क का इस्तेमाल कर सकते हैं अगर आप सोच रहे हैं कि इसमें आप 5G सिम का इस्तेमाल करेंगे तो वह नहीं कर पाएंगे क्योंकि यह एक 4G सपोर्टेड मोबाइल है इसके अंदर पावर देने के लिए बहुत बड़ी बैटरी का इस्तेमाल किया गया है जो कि 7000 एमएएच की है साथ ही इसमें आपको फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक सिक्योरिटी भी मिलेगी।


Samsung Galaxy F62 FAQS


Samsung Galaxy F62 की प्राइस इंडिया में क्या है?


Samsung Galaxy F62 मोबाइल को 2 वैरीअंट में बांटा गया है जिसका पहला फोन 6GB रैम का है और दूसरा फोन 8GB रैम का है इस मोबाइल की शुरुआती प्राइस ₹23999 से शुरू हुई है।


Samsung Galaxy F62 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है?


Samsung Galaxy F62 मोबाइल के अंदर 7000 एमएएच की बड़ी-बड़ी लगाई गई है और इससे बैटरी को चार्ज करने के लिए 25 वाट का फास्ट चार्जर दिया गया है यानी कि यह मोबाइल फास्ट चार्जर सपोर्ट करता है।


Samsung Galaxy F62 की पहली सेल कब होगी?


Samsung Galaxy F62 मोबाइल इंडिया में ऑलरेडी लॉन्च हो चुकी है लेकिन इसके पहले सेल फ्लिपकार्ट मोबाइल पर कल दोपहर 12:00 बजे फ्लैश सेल के रूप में किया जाएगा जिसे आप ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।