सैमसंग ने लांच किया Samsung Galaxy F62 Mobile की पहली सेल 22 फरवरी को Flipkart पर होगी जाने स्पेसिफिकेशंस

 

Samsung launches Samsung Galaxy F62 Mobile's first sale on Flipkart on February 22
Samsung launches Samsung Galaxy F62 Mobile's first sale on Flipkart on February 22


सैमसंग ने लांच किया Samsung Galaxy F62 Mobile की पहली सेल 22 फरवरी को Flipkart पर होगी जाने स्पेसिफिकेशंस


Samsung Galaxy F62 - सैमसंग ने अपना नया Mobile Samsung Galaxy F62 लॉन्च कर दिया है इस Mobile के दो वर्जन ऑनलाइन में उपलब्ध है जिसका पहला Mobile 6GB रैम का है जिसे ₹23999 में खरीद सकते हैं और दूसरा Mobile 8GB रैम के साथ है जिससे ₹25999 में खरीद सकते हैं।


Samsung Galaxy F62 Mobile की पहली सेल Flipkart पर 22 फरवरी को दोपहर 12:00 बजे किया जाएगा। Flipkart पर चल रहे बैंक ऑफर के अनुसार अगर आपके पास आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड है तो या फिर डिबेट कार्ड है तो आपको ₹2500 के डिस्काउंट मिलेगी।


सैमसंग के इस Mobile पर Flipkart के तरफ से 1 साल का कंपलीट Mobile प्रोटक्शन भी ले सकते हैं उसके लिए ₹3299 की पेमेंट करनी होगी। चलिए जानते हैं सैमसंग के इस नए फोन के कुछ बेहतरीन स्पेसिफिकेशंस।


Samsung Galaxy F62 शॉर्ट डिस्क्रिप्शन


Samsung Galaxy F62 Mobile 6GB रैम और 8GB रैम के साथ लॉन्च किया गया है इन दोनों Mobile फोन के साथ आपको 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगा और इसकी इंटरनल कैपेसिटी को 1 टेराबाइट तक बढ़ा भी सकते हैं। इस Mobile के स्क्रीन की साइड सिक्स पॉइंट 7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है और इसके साथ आपको 64 मेगापिक्सल का क्वॉड कैमरा मिलेगा जिसका पहला कैमरा 64 मेगापिक्सल का है वहीं दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है और तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है और चौथा कैमरा भी 5 मेगापिक्सल का है सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा लगाया गया है। इस Mobile को पावर देने के लिए इसमें 7000 एमएएच की बड़ी बैटरी लगी हुई है जो आपको काफी लंबे समय तक पावर बैकअप देगा इतना ही नहीं इस Mobile की कैपेसिटी यानी की परफॉर्मेंस को बढ़ाने के लिए इसमें सैमसंग का एक्सीनोस 9825 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।


Samsung Galaxy F62 डिटेल स्पेसिफिकेशन


Samsung Galaxy F62 डुएल सिम 4G सपोर्टेड Mobile है जिसमें ओटीजी का भी इस्तेमाल कर सकते हैं इस Mobile के स्क्रीन की साइज 6.7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले हैं जिसके स्क्रीन की रेजोल्यूशन 2400x1080 पिक्सेल की है जो कि एक सुपर अमोलेड डिस्पले है।


सैमसंग के इस Mobile में एआरएम माली g76 जीपीओ का इस्तेमाल किया गया है जो आपको ग्राफिक्स प्रोसेसिंग रिलेटेड कामों में काफी मदद करेगा जैसे की इनकमिंग करना और वीडियो एडिटिंग करना।


Samsung Galaxy F62 Mobile में एंड्रॉयड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम 11 को इंस्टॉल किया गया है और इस Mobile की परफॉर्मेंस यानी कि मल्टीटास्किंग और गेमिंग परफॉर्मेंस को बढ़िया करने के लिए इसमें सैमसंग के तरफ से बनाया गया एक्सीनोस 9825 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जो कि एक ऑक्टा कोर प्रोसेसर है इस प्रोसेसर के क्लॉक स्पीड 2.73 गीगाहर्टज की होगी।


Samsung Galaxy F62 Mobile के स्टोरेज कैपेसिटी के बारे में बात करें तो यह Mobile 6GB रैम के साथ लॉन्च किया गया है और दूसरा Mobile 8GB रैम के साथ लॉन्च किया गया है इन दोनों Mobile में आपको 128GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा और इसकी इंटरनेट कभी सेटिंग को बढ़ाने के लिए एसडी कार्ड की मदद से आप 1 टेराबाइट तक बढ़ा सकते हैं। एसडी कार्ड लगाने के लिए आपको इस Mobile में डेडिकेटेड स्लॉट मिलेगा।


Samsung Galaxy F62 Mobile की कैमरा फीचर्स के बारे में बात करें तो यह Mobile 64 मेगापिक्सल के क्वोड कैमरे के साथ लांच किया गया है जिसका पहला कैमरा 64 मेगापिक्सल का है जिसे प्राइमरी कैमरे के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा और दूसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का है जिसे अल्ट्रा वाइड लेंस के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा और तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है जिसे माइक्रो कैमरा के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा और चौथा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है जिसे डेप्थ कैमरा के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा। सेल्फी पिक्चर लेने वालों के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा इस Mobile फोन में मिलेगा।


कनेक्टिविटी की बात करें तो सैमसंग के नए Mobile में आपको 4G नेटवर्क सपोर्ट करने वाले टेक्नोलॉजी लगा हुआ है और 5.0 वर्जन का ब्लूटूथ भी दिया गया है गूगल मैप और जीपीएस सपोर्ट भी इसमें मिलेगी और इंटरनेट ब्राउजिंग करने के लिए इसमें गूगल क्रोम और सैमसंग का इंटरनेट ब्राउज़र भी इसमें इंस्टॉल है।


 पावर देने के लिए इस Mobile में 7000 एमएएच की बैटरी लगी हुई है और इसके बैटरी को चार्ज करने के लिए 25 वाट का फास्ट चार्जर में मिलेगा जो कि यूएसबी टाइप सी होगी।


Samsung Galaxy F62 FAQS


Samsung Galaxy F62 की प्राइस क्या है?


Samsung Galaxy F62 Mobile की प्राइस दो भागों में बांटा गया है जिसमें पहला Mobile 6GB रैम के साथ है जिसकी प्राइस ₹23999 है और दूसरा Mobile 8GB रैम के साथ है जिसकी प्राइस ₹25999 है।


Samsung Galaxy F62 की ऑनलाइन सेल कब होगी?


Samsung Galaxy F62 Mobile की पहली सेल 22 फरवरी को दोपहर 12:00 बजे फिलिपकार्ड पर किया जाएगा।


Samsung Galaxy F62 Mobile 5G नेटवर्क सपोर्ट करता है?


Samsung Galaxy F62 Mobile में 5G टेक्नोलॉजी नहीं दिया गया है यानी कि इस Mobile में आपको सिर्फ 4G टेक्नोलॉजी ही मिलेगी।


Samsung Galaxy F62 Mobile में कौन सा प्रोसेसर है?


Samsung Galaxy F62 Mobile के अंदर सैमसंग का मनाया गया एक्सीनोस 9825 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है इस प्रोसेसर की मदद से आप मल्टी टास्किंग बहुत ही अच्छे तरीके से कर सकते हैं।


Samsung Galaxy F62 कि कैमरा फीचर्स क्या है?


Samsung Galaxy F62 Mobile की कैमरा फीचर्स बहुत ही बढ़िया है इसमें 64 मेगापिक्सल का क्वॉड कैमरा मिलेगा जिसका पहला कैमरा 64 मेगापिक्सल का है दूसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का है तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है और चौथा कैमरा भी 5 मेगापिक्सल का है सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।


Samsung Galaxy F62 की बैटरी बैकअप कैसी है?


Samsung Galaxy F62 Mobile के साथ 7000 एमएएच की बैटरी लगी हुई है जो इसको काफी लंबे समय तक पावर बैकअप देगा और उसके बैटरी को चार्ज करने के लिए इसके साथ 25 वाट का यूएसबी टाइप सी चार्जर भी मिलेगा।