Torrent 2021 Search Engine - [Torrent Proxy Piracy Website] Live Links Download Torrent Games, Movies, Software, MP3, News About Torrent

 
Torrent 2021 Search Engine - [Torrent Proxy Piracy Website] Live Links Download Torrent Games, Movies, Software, MP3, News About Torrent
Torrent 2021


Torrent 2021 Search Engine - [Torrent Proxy Piracy Website] Live Links Download Torrent Games, Movies, Software, MP3, News About Torrent



Torrent 2021 - [Torrent Proxy Piracy Website] - Torrent टोरेंट एक इलीगल Torrent Site है Torrent Site सर्च इंजन की तरह काम करता है इस Site से किसी भी Movies या फिर Software को सिर्फ सर्च करके Download किया जा सकता है यहां पर बहुत बड़े-बड़े Software जो काफी ज्यादा पैसे देने पर खरीदे जाते हैं और बहुत बड़े-बड़े Games जिसे आप अपने कंप्यूटर पर खेलना चाहते हैं लेकिन आप उसे खरीद नहीं सकते इन सारे Games और Software को आप फ्री में इस टॉरेंट Site से Download कर सकते हैं लेकिन वे सारे Software और Games पायरेटेड होंगे।


उसी तरह से अगर आप Movies देखना चाहते हैं तो इस टॉरेंट Site से आप अनलिमिटेड Movies को Download कर सकते हैं दुनिया के किसी भी लैंग्वेज में Movies को Download किया जा सकता है इतना ही नहीं किसी भी कंट्री के Movies को आप इस Site से Download करके देख सकते हैं सिर्फ Movies नहीं इस Site से वेब सीरीज और MP3 Download किया जा सकता है उसे जानता है इस टोरेंट साइट के बारे में कुछ डिटेल में।


क्या है Torrent Torrent Site?


Torrent एक इलीगल Piracy Torrent Site है बहुत सारे Site ऐसे हैं जिस पर आप Movies को Download तो कर लेते हैं लेकिन इस Site से आप सिर्फ Movies नहीं कई तरह के Software Download कर सकते हैं क्योंकि यह Site सर्च इंजन की तरह काम करता है बस आपका मनपसंद Movies का नाम लिखना है आप सर्च करना है आपके सामने उस Movies के Downloadिंग Link मिल जाएगा।


Torrent Torrent Site अगर आप Movies नहीं Download करना चाहते हैं तो इस Site पर आपको Software Download करने का भी ऑप्शन मिलेगा कई तरह के पायरेटेड Software को भी Download कर सकते हैं अगर आप Games खेलने के शौकीन है तो यहां पर आपको Games फ्री में Download करने के लिए मिल जाएगी म्यूजिक सुनने के लिए शौकीन है तो MP3 सॉन्ग Download करने का ऑप्शन मिलेगा बस Movies Download करने के लिए आपको Movies का नाम लिखना होगा उसी तरह से Software Download करने के लिए Software का नाम लिखना होगा जैसे ही आप नाम लिख करके सर्च करेंगे आपके सामने बहुत सारे दूसरे टोरेंट का Link मिल जाएगा जहां से आप उस पार्टिकुलर Movies या फिर Software को Download कर सकते हैं।


Torrent जैसे दूसरे Torrent Site


Torrent Torrent Site की तरह ही काम करने लायक दूसरा Site इंटरनेट पर भी मौजूद है क्योंकि Torrent अकेला 1 Torrent Site नहीं है जहां पर आपको पायरेटेड Movies Download करने के लिए मिलता है इंटरनेट पर Torrent Site की तरह बहुत सारे दूसरे Site भी मौजूद हैं जहां से आप अनलिमिटेड और अनगिनत Movies को फ्री में Download कर सकते हैं उन्हें Site का लिस्ट नीचे दिया गया है जिनके बारे में आप जानकारी ले सकते हैं।


mp4moviez

Movievilla

Moviesda

Khatrimaza

Moviesming

7starhd

123 Movies

Filmywap

moviesrulz

Downloadhub

Khatrimazafull

Moviesbaba

Okhatrimaza

Movierulz123

4AviMobilemovies

Afilmihit

Afilmywap

FilmyPur

Sfilmywap

Isaimini

Filmy4wap

9Xflix

Isaidub

Tamilrockers

Moviemad

Oldmoviemad

9Xmovies

Filmyzilla

TheMoviesFlix

Moviesflix

123Mkv

Todaypk

Ipagal 

Movieflix

KLWAP

Bollyflix

RDXHD

RDXNET

Movierulz

123Movies

HDmovie99

Skymoviehd

9kmovies

Mallumv

Cinemavilla

Katmoviehd

Teluguyogi

Telugumv

Hdmoviearea

Hdmovieshub

Jiorockers

MobileMovies

MobileMoviesHD

AviMobileMovies

YTS

Torrentz2



Torrent Torrent Site पर मौजूद कैटेगरी


Torrent Torrent Site पर बहुत सारे अलग-अलग कैटेगरी बांटे गए हैं जिनकी मदद से आप बहुत ही आसानी से अपने मनपसंद Movies को ढूंढ सकते हैं और उसे Download कर सकते हैं आप अपनी भाषा में भी Movies को Download कर सकते हैं अगर आप हिंदी में Download करना चाहते हैं तो हिंदी में भी Movies को Download कर सकते हैं उसी तरह से इंग्लिश में भी Torrent Torrent Site से Movies को Download किया जा सकता है तो चलिए जानते हैं कि इस Site पर मौजूद कौन-कौन से कैटेगरी है।


Genre - fantasy 

family 

thriller 

crime 

horror 

animation 

comedy 

film naya 

reality TV 

music 

romance 

action 

science fiction 

drama 

talk show 

mystery 

game show 

documentary

adventure 

war 

biography 

Western 

history 

musical 

sport 

news 



Torrent टूरिस्ट Site पर लेटेस्ट किए गए अपडेट Movies


Torrent टोरेंट Site है यह एक इलीगल Piracy Site कहलाता है इस Site पर लेटेस्ट में रिलीज की गई फिल्मों को बहुत जल्द ही अपने Site पर अपलोड कर देती है लेकिन ध्यान रखने वाली बात यह होगी कि वह सारे फिल्म पायरेटेड Movies होते हैं।


ध्यान रखने वाली बात यह है कि इस Site पर लेटेस्ट में Movies अपडेट होते हैं लेकिन यह सर्च इंजन की तरह काम करता है जैसे ही आप Movies का नाम लिखते हैं तो कई तरह के Torrent Site आपके सामने खोलते हैं और उसे Movies को Download करने के लिए Link उसे Site पर आपको मिल जाता है जिसे आप टॉरेंट फाइल के जरिए Download कर सकते हैं।


Torrent Site पर हाल ही में रिलीज की गई कई हॉलीवुड Movies अपलोड की गई है जो काफी ज्यादा चर्चित भी नहीं है Torrent पर लगभग प्रतिदिन Movies को अपडेट किया जाता है।


Torrent Site से Movies को कैसे करें Download?


Torrent Torrent Site का इंटरफेस बहुत ही सिंपल है इस Site से किसी भी Movies को Download करने के लिए आपको ज्यादा परेशानी नहीं उठानी पड़ती है इस Site पर आपको सिर्फ Movies का नाम लिखना है और सर्च के बटन पर क्लिक करना है।


सच के बटन पर क्लिक करते ही आपके सामने उस Movies का बहुत सारा लिस्ट खुल जाएगा जहां पर आपको उस Movies की क्वालिटी से रिलेटेड सारी जानकारी दी गई होगी।


हर एक Link मैं आपको उस Movies के बारे में जानकारी दिया गया होगा कि यहां से आप कौन सी लैंग्वेज में और कौन सी क्वालिटी में Movies को Download कर सकते हैं।


जिसमें Link पर आप क्लिक करेंगे पहले आप सुनिश्चित करें कि आपका Movies आपके लैंग्वेज और आपकी इच्छा अनुसार क्वालिटी प्रोवाइड करवा रही है।


अब दूसरा वेब ब्राउज़र ओपन हो जाएगा जहां से आपको उस Movies के Link मिलेगी Link पर क्लिक करते हैं ऑटोमेटिक है टोरेंट फाइल Download हो जाएगा अब उस टोरेंट फाइल को अपने टोरेंट Software की मदद से अपने मनपसंद Movies, Software, MP3 को Download कर सकते हैं


Torrent इंडिया में बैन है क्यों?


इंडियन गवर्नमेंट ने Piracy को रोकने के लिए कई तरह के कानून बनाए हैं उसी के अंतर्गत वह सारे Site जो Torrent की तरह इल्लीगल कंटेंट प्रोवाइडर करवाते हैं या फिर पायरेटेड Movies को प्रमोट करते हैं या Download करने के लिए Link प्रोवाइड कर आते हैं वह सारे Site इंडियन गवर्नमेंट की तरफ से बैन किए गए हैं


सीधा मतलब यह है कि Torrent तरह के इलीगल Torrent Site इंडिया में बैन है Torrent Site से किसी भी Movies को Download करना है या फिर अपलोड करना दोनों ही कानूनन अपराध है अगर कोई व्यक्ति Torrent Torrent Site से Movies को Download करता है तो वह एक इल्लीगल काम कर रहा है इंडियन कानून के अनुसार उसके ऊपर कानूनी कार्रवाई की जा सकती है उसे जेल भी जाना पड़ सकता है और भारी-भरकम जुर्माना भी चुकाना पड़ सकता है।


इंडियन गवर्नमेंट खास करके पायरेटेड कंटेंट को रोकने के लिए इस तरह के कानून बनाया है और Torrent तरह के Piracy Site को बैन किया गया है।


लीगल तरीके से Movies देखने और Download करने का तरीका


इंटरनेट पर बहुत सारे ऐसे Site मौजूद हैं जो कि लीगल तरीके से काम करते हैं उस प्लेटफार्म पर Movies को रिलीज किया जाता है बहुत सारे ऐसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है जहां पर Movies रिलीज होती है लेकिन उस प्लेटफार्म से Movies देखने के लिए या फिर Download करने के लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेनी पड़ती है यानी कि आपको कुछ पैसे चुकाने पड़ते हैं फिल्म को Download या फिर ऑनलाइन देखने के लिए।


अगर आप इंडियन गवर्नमेंट के कानून से बचना चाहते हैं आप चाहते हैं कि आप के ऊपर कोई कार्यवाही ना हो और आप लीगल तरीके से Movies Download करके देख सके तो इन Site को Movies देखने के लिए अपना इंटरटेनमेंट नजरिया ढूंढ ले यहां पर मैं आपको कुछ लीगल Site के बारे में और एप्लीकेशन के बारे में बताने जा रहा हूं जहां से आप सब्सक्रिप्शन ले करके अपने मनपसंद लेटेस्ट Movies को ऑनलाइन या फिर Download करके देख सकते हैं।


YouTube

Disney Plus hotstar

Voot

Amazon Prime video

MX player

Netflix

Sony LIV


Torrent Site से Movies को क्यों नहीं करना चाहिए Download?


हम ऑलरेडी जानते हैं कि Torrent इलीगल टोरेंट Piracy Site है इस Site पर जितने भी Movies उपलब्ध है Download करने के लिए वह सारे पायरेटेड Movies है और पायरेटेड Movies को Download करना लीगल नहीं है इंडिया में इसीलिए हमें Torrent Torrent Site से Movies को नहीं करना चाहिए Download।


Torrent Torrent Site से Movies ना Download करने का कारण यह भी है कि इंडियन गवर्नमेंट की तरफ से इस तरह के कार्य सी Site को बैन किया गया है इसके लिए कई तरह के कानून बनाए हैं ताकि पायरेटेड कंटेंट को रोका जा सके अगर कोई व्यक्ति Torrent Torrent Site से Movies को Download करता है तो उसके ऊपर कानूनी कार्रवाई की जा सकती हैं।


Torrent Torrent Site के ऊपर आपने देखा होगा कि कई तरह के एडवर्टाइजमेंट आते रहते हैं अगर इस Site पर कहीं भी आप क्लिक करते हैं तो एक नया एडवर्टाइजमेंट पहले खुल जाता है हो सकता है कि वह एडवर्टाइजमेंट के जरिए आपके डिवाइस में वायरस आ जाए और आपका डिवाइस खराब हो जाए इतना ही नहीं आपके डिवाइस में मौजूद आपके पर्सनल डाटा को भी हैक कि किया जा सकता है।


Disclaimer


आर्टिकल में Torrent टॉरेंट Piracy Site को प्रमोट नहीं किया जा रहा है हम सिर्फ Torrent Torrent Site के बारे में जानकारी दे रहे हैं हमारे आर्टिकल में और हमारे Site में कहीं भी Piracy और Torrent Site को प्रमोट नहीं किया जाता है और ना ही Piracy Site से किसी भी Movies को Download करने के लिए प्रेरित किया जाता है इंडिया में Torrent जैसे दूसरे इलीगल टोरेंट Piracy Site बंद है।


उसके बाद भी अगर कोई व्यक्ति Torrent Site से किसी भी Movies को Download करता है तो इसकी सारी जिम्मेदारी Download करने वाले की होगी।


कंक्लुजन


Torrent एक इलीगल टोरेंट Piracy Site है Torrent पर लाखों की संख्या में Movies Download करने के लिए उपलब्ध है इस Site पर लेटेस्ट में रिलीज की गई Movies को Download कर सकते हैं यहां पर हॉलीवुड Movies बहुत ही आसानी से Download करने के लिए उपलब्ध है Torrent Site से किसी भी Movies को Download करने के लिए पैसे देने की जरूरत नहीं होती है यह एक बिल्कुल फ्री प्लेटफार्म है।


Torrent 2021 FAQS


Torrent पर Movies कब होते हैं अपडेट?


Torrent एक इलीगल Torrent Site है इस Site पर लगभग प्रतिदिन Movies को अपलोड किया जाता है यहां पर आपको लेटेस्ट में रिलीज की गई फिल्म एक से 2 दिनों के अंदर Download करने के लिए उपलब्ध होती है।


Torrent से हिंदी में Movies Download कर सकते हैं?


Torrent Site से आप अपनी भाषा में आने की हिंदी में Movies को Download करना चाहते हैं तो बहुत ही आसानी से इस Site से किया जा सकता है यहां पर आपको dual-audio का भी ऑप्शन दिया गया है।


Torrent पर मौजूद Movies की क्वालिटी क्या है?


Torrent Site से आप एचडी क्वालिटी में Movies को Download कर सकते हैं यहां पर आपको 720p में भी Movies को Download कर सकते हैं और फुल एचडी क्वालिटी में यानी कि 1080p में भी Movies को Download कर सकते हैं।


Torrent Downloadिंग के लिए सेफ है कि नहीं?


Torrent टोरेंट Piracy Site है इस Site पर जितने भी कंटेंट और Movies उपलब्ध Download करने के लिए वे सारे पायरेटेड है खास करके Torrent Site पर वायरस के नजरिए से देखें तो Downloadिंग के लिए बिल्कुल भी सेफ नहीं है हो सकता है कि Downloadिंग में आपके डिवाइस में वायरस आ जाए और आपका डिवाइस खराब भी हो सकता है। इसकी पूरी गारंटी हम नहीं दे सकते हैं


Torrent से Software कर सकते हैं Download?


Torrent साइट बिल्कुल सर्च इंजन की तरह काम करता है इस Site पर आप किसी भी तरह के Software टोरेंट को Download कर सकते हैं अगर आप Games Download करना चाहते हैं तो Games का Software टोरेंट फाइल Download कर सकते हैं उसी तरह से अगर आप कंप्यूटर से रिलेटेड कोई Software Download करना चाहते हैं तो Torrent पर आप बिल्कुल फ्री में किसी भी तरह के Software को Download कर सकते हैं बस उसका नाम लिखकर भी सर्च करना है।


Torrent का लाइव Link क्या है


Torrent जैसे टॉरेंट Piracy Site को इंडियन गवर्नमेंट की तरफ से बैन किया जाता है लेकिन उसके बाद भी इन सारी Site अपने दूसरे सब्डोमेन के साथ लाइव हो जाते हैं क्योंकि इन Site की ट्रैफिक बहुत ही ज्यादा होती है।


Torrent .com

Torrent info

Torrent .xyz

Torrent .eu

Torrent . Fit

Torrent .store

Torrent .plz

Torrent ps

Torrent ms

Torrent pz

Torrent ac

Torrent wap

Torrent ds

Torrent pe

Torrent net

Torrent org

Torrent se

Torrent site

Torrent Live

Torrent Club

Torrent Cool


Torrent Site से Games को कर सकते हैं Download?


Torrent सर्च इंजन की मदद से आप ना सिर्फ Games बल्कि Movies और Software भी Download कर सकते हैं इस टॉरेंट Site पर बहुत सारे पायरेटेड Games मिल जाएंगे जो कि लेटेस्ट में रिलीज किया गया है चाहे वह प्ले स्टोर के लिए हो या फिर विंडो के लिए Games हो या फिर प्लेस्टेशन के लिए।