सैमसंग ने अपना नया मोबाइल फोन Samsung Galaxy M02s MAX UP 3GB रैम और 4जीबी रैम के साथ किया लॉन्च मल्टी टास्किंग के लिए एक बेहतरीन मोबाइल फोन है

 
Samsung launched its new mobile phone Samsung Galaxy M02s MAX UP with 3GB RAM and 4GB RAM is a great mobile phone for multi tasking
Samsung Galaxy M02s MAX UP - AMAZON


सैमसंग ने अपना नया मोबाइल फोन Samsung Galaxy M02s MAX UP 3GB रैम और 4जीबी रैम के साथ किया लॉन्च मल्टी टास्किंग के लिए एक बेहतरीन मोबाइल फोन है


Samsung Galaxy M02s MAX UP - मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी सैमसंग ने अपना नया मोबाइल फोन लॉन्च कर दिया है इस मोबाइल फोन और डीलिस्टिंग अमेजॉन इंडिया पर की जा चुकी है Samsung Galaxy M02s MAX UP के नाम से इस मोबाइल फोन को सिर्फ ₹8999 में ऑनलाइन सेल किया जाएगा।

Samsung Galaxy M02s MAX UP Specifications

Samsung Galaxy M02s MAX UP मोबाइल फोन स्क्रीन 6 पॉइंट 5 इंच की एचडी प्लस इंफिनिटी डिस्पले है इस मोबाइल फोन में 4GB रैम दिया गया है अमेजॉन इंडिया पर इस मोबाइल फोन की बहुत जल्दी ऑनलाइन सेल स्टार्ट होने जा रहे हैं फिलहाल इसकी नोटिफिकेशन रजिस्ट्रेशन चल रही है।


Samsung Galaxy M02s MAX UP मोबाइल फोन दो वेरिएंट में लांच किया गया है जिसका पहला वैरीअंट 3GB रैम 32GB का इंटरनल स्टोरेज होगी वही दूसरा वैरीअंट 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज होगा इस मोबाइल फोन में डेडीकेटेड एसडी कार्ड स्लॉट दी गई है जिसकी मदद से इसकी इंटरनल कैपेसिटी को 1 टेराबाइट तक बढ़ाया जा सकता है।


परफॉर्मेंस कैपेबिलिटी को बढ़ाने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 450 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जो कि ऑक्टा कोर प्रोसेसर क्लॉक स्पीड 1.8 गीगाहर्टज की होगी मोबाइल फोन पर मल्टीटास्किंग बहुत ही अच्छी तरीके से कर सकेंगे हल्के फुल्के गेम भी इस मोबाइल फोन में खेला जा सकता है।


अब बात करते हैं इसकी पावर बैकअप की तो Samsung Galaxy M02s MAX UP मोबाइल फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो आपको काफी लंबे समय तक पावर बैक कर देगा।


कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इस मोबाइल फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जिसका पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल का है जिसे मेन कैमरे के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा वहीं दूसरा कैमरा माइक्रो कैमरा है जो कि 2 मेगापिक्सल का है और तीसरा कैमरा भी 2 मेगापिक्सल का है जिसे डेप्थ कैमरा के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा। सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में लगाया गया है इस कैमरे में माइक्रो मोड भी दिया गया है और ब्यूटी मोड भी इस कैमरे में मिलेगी साथी लाइव फोकस की सुविधा भी Samsung Galaxy M02s MAX UP मोबाइल फोन में दिया गया है।


बिल्ड क्वालिटी की बात करें तो Samsung Galaxy M02s MAX UP काया मोबाइल फोन काफी प्रीमियम लुक देता है साथ ही इस मोबाइल फोन की कलर ब्लैक और ब्लू और रेड में है।


ऑपरेटिंग सिस्टम मोबाइल फोन के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 10 है सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर शायद नहीं दिया गया है क्योंकि इसके बैक पैनल से पता चल रहा है कि इसमें कोई भी फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं लगाया हुआ है हो सकता है इस मोबाइल फोन में आपको फेस अनलॉक सिक्योरिटी मिलेगी।


Samsung Galaxy M02s MAX UP 2021 FAQS


Samsung Galaxy M02s MAX UP गेमिंग कर सकते हैं?


ध्यान रखने वाली बात यह है कि सैमसंग का नया मोबाइल फोन Samsung Galaxy M02s MAX UP के अंदर जो प्रोसेसर इस्तेमाल किया गया है वह इतना पावरफुल नहीं है कि आपको बड़े गेम लेकर के दे लेकिन इस मोबाइल फोन में आप हल्के-फुल्के गेमिंग कर सकते हैं जो कि आपको गूगल प्ले स्टोर पर मिल जाएगी साथ ही इस मोबाइल फोन में मल्टीटास्किंग अच्छी तरीके से किया जा सकता है।


Samsung Galaxy M02s MAX UP कैमरा क्वालिटी कैसी है


हम जानते हैं कि सैमसंग मोबाइल फोन में जो कैमरा इस्तेमाल किया जाता है वह हाई क्वालिटी के कैमरा इस्तेमाल किया जाता है वहीं इस मोबाइल फोन में जो कैमरा है वह ट्रिपल कैमरा है जिसमें आपको अच्छे कैमरा सेटिंग्स भी मिलेंगे मेरे विचार से इस मोबाइल फोन की कैमरा क्वालिटी अच्छी होनी चाहिए।


Samsung Galaxy M02s MAX UP कौन-कौन कलर में लॉन्च किया गया है?


सैमसंग के मोबाइल फोन Samsung Galaxy M02s MAX UP को 3 नए कलर में लॉन्च किया गया है जिसे आप ब्लैक और ब्लू और रेड कलर में खरीद सकते हैं।


Samsung Galaxy M02s MAX UP की प्राइस क्या है?


Samsung Galaxy M02s MAX UP की प्राइस दो वेरिएंट में बांटा जा सकता है जैसा कि मैं भी आपको बता चुका हूं कि यह मोबाइल फोन दो वेरिएंट में लॉन्च हो चुकी है जिसका पहला बैरियर 3GB रौम और दूसरा घरियल 4GB राम की होगी इन दोनों मोबाइल फोन के प्राइस अलग-अलग होगी लेकिन इस मोबाइल फोन की स्टार्टिंग प्राइस ₹8999 से शुरू हो रहे हैं।