LifeDigital का नया लैपटॉप Zed Core i3 5th Gen सबसे कम दाम वाला लैपटॉप है जिसमें 8GB रैम और 256gb एसएसडी स्टोरेज के साथ 2 टेराबाइट का हार्ड डिस्क मिलेगा

LifeDigital's new laptop Zed Core i3 5th Gen is the lowest priced laptop with 2GB of hard disk with 8GB RAM and 256gb SSD storage.
Zed Core i3 5th Gen - Flipkart


LifeDigital का नया लैपटॉप Zed Core i3 5th Gen सबसे कम दाम वाला लैपटॉप है जिसमें 8GB रैम और 256gb एसएसडी स्टोरेज के साथ 2 टेराबाइट का हार्ड डिस्क मिलेगा


LifeDigital Zed Core i3 5th Gen - लैपटॉप खरीदने का मन बना रहे हैं लेकिन आपके पास बजट कम है तो यह आर्टिकल आपके लिए ही है इस आर्टिकल में मैं आपको बताऊंगा कि ₹20000 से लेकर ₹30000 तक अभी लांच की गई लेटेस्ट LifeDigital का नया लैपटॉप Zed Core i3 5th Gen जिसे 3 वैरीअंट में लॉन्च किया गया है।


लाइव डिजिटल तरफ से लांच किया गया यह लैपटॉप कि सारी स्पेसिफिक एस एस लगभग लगभग सेम है बस इन तीनों लैपटॉप के अंदर स्टोरेज कैपेसिटी के कारण इनकी प्राइस को अलग अलग रखा गया है।


LifeDigital का पहला लैपटॉप जो 8GB रैम और 2 टेराबाइट हार्ड डिस्क के साथ है जिसमें आपको 256gb एसएसडी भी मिलेगा इस लैपटॉप की प्राइस ₹29990 है दूसरा लैपटॉप जिसमें 4GB रैम और 1 टेराबाइट का हार्ड डिस्क दिया हुआ है जिसमें 256 जीबी का एसएसडी है इस लैपटॉप की प्राइस ₹27990 है तीसरा लैपटॉप 4GB रैम के साथ और 1 टेराबाइट हार्ड डिस्क दिया गया है और इस लैपटॉप में 128 जीबी की एसएसडी दिया गया है इस लैपटॉप की प्राइस ₹20990 है अब आपको समझ में आ गया होगा कि आखिर इन तीनों लैपटॉप में क्या अंतर है बाकी सारे स्पेसिफिकेशन से मिलेंगे लेकिन इन तीनों लैपटॉप स्पेसिफिकेशन इनके स्टोरेज कैपेसिटी से अलग करती है तो चलिए जानते हैं LifeDigital के तरफ से लांच किया गया कोर Zed Core i3 5th Gen लैपटॉप के बारे में।


LifeDigital Zed Core i3 5th Gen स्पेसिफिकेशंस


LifeDigital Zed Core i3 5th Gen लैपटॉप के अंदर दो सेल वाले बैटरी लगे हुए हैं जो आपको लगभग 6 घंटे तक पावर बैकअप देगा।


इस लैपटॉप के अंदर इंटेल का कोर Zed Core i3 5th Gen प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है वही इस लैपटॉप के अंदर 256gb का और 128GB एसएसडी लगाया गया है जो हर एक लैपटॉप में अलग-अलग मिलेगा रैम कैपेसिटी की बात करें तो इसमें 8GB रैम और 4जीबी रैम दोनों है यानी कि जिस प्राइस रेंज का आप लैपटॉप खरीद रहे हैं उस प्राइस रेंज के हिसाब से आपको रैम और स्टोरेज मिलेगी।



इस लैपटॉप के प्रोसेसर जोकि i3 है इसकी क्लॉक स्पीड दो गीगाहर्टज की होगी साथ ही 3MB की कैश मेमोरी भी मिलेगा इसके अंदर जो रैम इस्तेमाल किया गया है वह ddr3 रैम है।


ऑपरेटिंग सिस्टम इस लैपटॉप के अंदर विंडोज 10 होम 64-bit का है स्लॉट फीचर्स की बात करें तो इस लैपटॉप के अंदर माइक दी गई है यूएसबी पोर्ट दिया गया है जिसमें आपको दो यूएसबी पोर्ट मिलेंगे और एक एचडीएमआई पोर्ट मिलेगा और एक एसडी कार्ड रीडर के लिए मल्टी कार्ड स्लॉट दिया गया है।


डिस्प्ले और ऑडियो फीचर्स के लिए i3 स्विफ्ट जेनरेशन लैपटॉप के अंदर 15 पॉइंट 6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलेगी इसके अंदर आपको बेल्ट इन स्पीकर लगा हुआ है और पहले से माइक्रोफोन भी मिलेगी।


ग्राफिक्स कार्ड के लिए इस लैपटॉप के अंदर इंटेल का एचडी ग्राफिक्स कार्ड इस्तेमाल किया गया है जो कि इंटेल एचडी ग्रैफिक्स 5500 है।

Zed Core i3 5th Gen
Zed Core i3 5th Gen - Flipkart


LifeDigital Zed Core i3 5th Gen लैपटॉप FAQS


Zed Core i3 5th Gen लैपटॉप में कितना रैम लगा हुआ है?


Zed Core i3 5th Gen लैपटॉप के अंदर 4GB रैम और 8GB रैम लगाया गया है या दोनों लैपटॉप के अंदर अलग-अलग रैम मिलेगी प्राइस के अनुसार।


Zed Core i3 5th Gen लैपटॉप के अंदर कितना हार्ड डिस्क है?


i3 6th जेनरेशन लैपटॉप के अंदर 2 टेराबाइट हार्ड डिस्क और 1 टेराबाइट हार्ड डिस्क मिलेगा।


Zed Core i3 5th Gen लैपटॉप के अंदर कितना एसएसडी लगा हुआ है?


इतने कम प्राइस रेंज में आपको किसी लैपटॉप में शायद ही एसएसडी स्टोरेज मिलेगी Zed Core i3 5th Gen लैपटॉप के अंदर 256gb एसएसडी कार्ड का इस्तेमाल किया गया है साथ ही दूसरे लैपटॉप में 128GB का एसएसटी का इस्तेमाल किया गया है।


Zed Core i3 5th Gen लैपटॉप टच स्क्रीन है?


Zed Core i3 5th Gen लैपटॉप टच स्क्रीन नहीं है या नॉर्मल लैपटॉप की तरह काम करेगा जिसमें आपको कीपैड के द्वारा ही इस्तेमाल किया जाएगा।


i3 5th जेनरेशन लैपटॉप में बैटरी क्या है?


Zed Core i3 5th Gen लैपटॉप के अंदर दो सेल की बैटरी लगी हुई है यह बैटरी आपको लगभग 6 घंटे तक पावर बैकअप देने में सक्षम है यह कंपनी के द्वारा दावा किया गया है।


Zed Core i3 5th Gen के अंदर कौन सा प्रोसेसर है?


i3 5th जेनरेशन लैपटॉप के अंदर इंटेल का Core i3 5th Gen प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है इस प्रोसेसर के क्लॉक स्पीड दो गीगाहर्टज की है