Flipkart Mobile पर ओप्पो का नया मोबाइल फोन OPPO Reno5 Pro 5G की प्रि बुकिंग शुरू की जा चुकी है

 
Flipkart Mobile पर ओप्पो का नया मोबाइल फोन OPPO Reno5 Pro 5G की प्रि बुकिंग शुरू की जा चुकी है
OPPO Reno5 Pro 5 G


Flipkart Mobile पर ओप्पो का नया मोबाइल फोन OPPO Reno5 Pro 5G की प्रि बुकिंग शुरू की जा चुकी है


OPPO Reno5 Pro 5G - मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी ओप्पो ने अपना नया 5G मोबाइल फोन लॉन्च कर दिया है ओप्पो के इस नए OPPO Reno5 Pro 5G मोबाइल फोन की प्राइस ₹35990 है यह एक 5G मोबाइल फोन है इस मोबाइल फोन को दो कलर में खरीद सकते हैं जिसका पहला कलर स्टेरी ब्लैक है और दूसरा कलर एस्ट्रेल ब्लू हैं।


OPPO Reno5 Pro 5G मोबाइल फोन की फ्री बुकिंग फिलहाल फ्लिपकार्ट पर शुरू हो चुके हैं इस मोबाइल फोन को आप अभी प्रि ऑर्डर फ्लिपकार्ट के द्वारा कर सकते हैं। इस मोबाइल फोन की रिलीजिंग डेट 22 जनवरी को रखा गया है यानी कि 22 जनवरी से इस मोबाइल को फोन की ऑनलाइन बुकिंग शुरू हो जाएगी और डिलीवरी भी।


अच्छी बात यह है कि OPPO Reno5 Pro 5G मोबाइल फोन पर फ्लिपकार्ट के तरफ से 1 साल का कंपलीट मोबाइल प्रोटक्शन सिर्फ ₹1 में मिल रहा। 


OPPO Reno5 Pro 5G मोबाइल फोन स्पेसिफिकेशन


OPPO Reno5 Pro 5G मोबाइल फोन की स्क्रीन 6.55 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है इसके स्क्रीन की रेजोल्यूशन 2400x1080 पिक्सेल की है जो कि एक फुल एचडी स्प्ले है इसकी स्क्रीन सॉफ्ट अमोलेड डिस्पले है।


इस मोबाइल फोन में जीपीयू का इस्तेमाल किया गया है जोकि ए आर एम जी77 एमसी 9 है ग्राफिक्स प्रोसेसिंग यूनिट का काम है कि आपके मोबाइल फोन में जो भी ग्राफिक्स इरिटेट काम हो रहे हैं उसको बहुत ही स्मूद तरीके से परफॉर्म करना। इस चीज का इस्तेमाल मल्टीटास्किंग और गेमिंग करते वक्त होती है क्योंकि उस वक्त ग्राफिक्स का इस्तेमाल काफी अधिक मात्रा में होता है।


ऑपरेटिंग सिस्टम OPPO Reno5 Pro 5G मोबाइल फोन में एंड्रॉयड 11 दिया गया है जो कि एंड्राइड का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम है प्रोसेसर के लिए इस मोबाइल फोन में मीडिया टेक का diamensity 1000+ प्रोसेसर का इस्तेमाल किया क्या है यह एक ऑक्टा कोर प्रोसेसर है इस प्रोसेसर की क्लॉक स्पीड 2 पॉइंट 6 गीगाहर्टज की है।


स्टोरेज कैपेसिटी इस मोबाइल फोन में 8GB रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है इसमें डेडीकेटेड स्लॉट भी दिया गया है जिसकी मदद से आप इसकी इंटरनल कैपेसिटी को और भी ज्यादा बढ़ा सकते हैं।


कैमरा फीचर्स OPPO Reno5 Pro 5G के साथ 64 मेगापिक्सल का क्वॉड कैमरा दिया गया है जिसका पहला कैमरा 64 मेगापिक्सल का है जिसे प्राइमरी कैमरा के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा वहीं दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है जो कि ultra-wide लेंस के रूप में इस्तेमाल होगा तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है जो माइक्रोलेंस के रूप में इस्तेमाल होगा वही चौथा कैमरा भी 2 मेगापिक्सल का है जिसे मोनू कैमरा के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा। सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।


कनेक्टिविटी फीचर्स OPPO Reno5 Pro 5G कि काफी बढ़िया है इस मोबाइल फोन में 5G नेटवर्क सपोर्टेड टेक्नोलॉजी लगाई गई है जिसकी मदद से आने वाले समय में आप अल्ट्रा स्पीड में इंटरनेट का इस्तेमाल इस मोबाइल फोन में कर सकते हैं इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए इस मोबाइल फोन में पहले से ही गूगल क्रोम को इंस्टॉल किया गया हैइस मोबाइल फोन के अंदर ब्लूटूथ 5.1 वर्जन का दिया गया है वाईफाई और हॉटस्पॉट भी इस मोबाइल फोन में मौजूद है गूगल मैप और जीपीएस जैसी सुविधाएं भी इस मोबाइल फोन में उपलब्ध है।


सिक्योरिटी फीचर्स को ध्यान में रखते हुए इस मोबाइल फोन में इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और फेस अनलॉक सिक्योरिटी भी इस मोबाइल फोन में मौजूद है बैटरी बैकअप के लिए इस मोबाइल फोन में 4350 एमएच की बैटरी लगाई गई है बैटरी को चार्ज करने के लिए 65 वाट का फास्ट चार्जर दिया गया है इस चार्जर की मदद से आप इसके बैटरी को सिर्फ 5 मिनट में 4 घंटे लगातार वीडियो देखने लायक चार्ज कर सकते हैं और 30 मिनट में फुल बैटरी चार्ज कर सकते हैं।


कंक्लुजन


ओप्पो मोबाइल लवर्स के लिए OPPO Reno5 Pro 5G मोबाइल फोन अपने प्राइस रेंज में एक बेहतरीन मोबाइल फोन हो सकती है OPPO Reno5 Pro 5G मोबाइल फोन 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है साथ ही इस मोबाइल फोन प्रोसेसिंग क्षमता काफी बढ़िया है फिलहाल इस मोबाइल फोन की प्री बुकिंग फ्लिपकार्ट पर शुरू की जा चुकी है।


OPPO Reno5 Pro 5G FAQS


OPPO Reno5 Pro 5G मोबाइल फोन में कितना मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है?


OPPO Reno5 Pro 5G मोबाइल फोन में 32 मेगापिक्सल का हाई रेजोल्यूशन वाला सेल्फी कैमरा लगाया गया है जिसकी मदद से आप हाई क्वालिटी में सेल्फी क्लिक कर सकते हैं।


OPPO Reno5 Pro 5G की प्राइमरी कैमरा कितने मेगापिक्सल का है?


OPPO Reno5 Pro 5G के साथ 64 मेगापिक्सल का क्वॉड कैमरा दिया गया है जिसका पहला कैमरा 64 मेगापिक्सल का है और दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का और तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का और चौथा कैमरा भी 2 मेगापिक्सल का है।


OPPO Reno5 Pro 5G मोबाइल फोन में कितनी रैम है?


OPPO Reno5 Pro 5G मोबाइल फोन के साथ 8GB रैम दिया गया है और इसमें 128GB इंटरनल स्टोरेज भी दिया गया है।


OPPO Reno5 Pro 5G के अंदर कितने एमएएच की बैटरी लगी हुई है?


OPPO Reno5 Pro 5G मोबाइल फोन के अंदर 4350 एमएएच की बैटरी लगी हुई है इसके बैटरी को चार्ज करने के लिए इसके साथ आप को 65 वाट का फास्ट चार्जर भी मिलेगा जो इसके बैटरी को सिर्फ 30 मिनट में ही हंड्रेड परसेंट चार्ज कर देगा।


OPPO Reno5 Pro 5G में कौन सा प्रोसेसर इस्तेमाल किया गया है?


OPPO Reno5 Pro 5G के अंदर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1000+ प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है यह एक ऑक्टा कोर प्रोसेसर है यह प्रोसेसर खास करके 5G नेटवर्क के लिए बनाया गया है जो आपको इस मोबाइल फोन पर अल्ट्रा स्पीड में इंटरनेट चलाने में मदद करेगा।