Oldmoviemad 2021 ~ Oldmoviemad Link Illegal HD Download Dubbed Movie, Bollywood Hindi movie, Hollywood Movie Downloading Website, News About Oldmoviemad 2020

 
Oldmoviemad 2021 ~ Oldmoviemad Link Illegal HD Download Dubbed Movie, Bollywood Hindi movie, Hollywood Movie Downloading Website, News About Oldmoviemad 2020
Oldmoviemad 2021 ~ Oldmoviemad Link Illegal HD Download Dubbed Movie, Bollywood Hindi movie, Hollywood Movie Downloading Website, News About Oldmoviemad 2020


Oldmoviemad 2021 ~ Oldmoviemad Link Illegal HD Download Dubbed Movie, Bollywood Hindi movie, Hollywood Movie Downloading Website, News About Oldmoviemad 2020


Oldmoviemad ~ Oldmoviemad 2021 यह वेबसाइट भी अपने नए संस्करण के तरह ही है या वेबसाइट भी उसी तरह से काम करता है यहां से भी आप अपने मनपसंद के Bollywood movie और Hollywood movie और Tamil movie, South Indian movie और वेब सीरीज को फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं जिसके लिए आपको कोई भी पैसे देने की जरूरत नहीं होती है Oldmoviemad भी एक इलीगल टोरेंट वेबसाइट है। इस आर्टिकल में हम Oldmoviemad वेबसाइट के बारे में जानकारी प्राप्त करेंगे


Oldmoviemad वेबसाइट क्या है?


Oldmoviemad बिल्कुल इलीगल टोरेंट वेबसाइट की तरह काम करता है Oldmoviemad से किसी भी Movie को फ्री में Download किया जा सकता है इस वेबसाइट पर बहुत तरह के Movie, ऑल वेब सीरीज और टीवी सीरीज उपलब्ध है।


इस Oldmoviemad वेबसाइट के जरिए बॉलीवुड Movie हॉलीवुड Movie तमिल Movie तेलुगू Movie मलयालम Movie साउथ इंडियन Movie कई तरह के सीरीज Download किया जा सकता है। Oldmoviemad से किसी भी Movie को Download करने के लिए आपको कोई भी पैसे देने की जरूरत नहीं है बस आपके डिवाइस में इंटरनेट होने की जरूरत है उसके बाद आप अपनी मनपसंद Movie को Oldmoviemad से Download कर सकते हैं।


Oldmoviemad वेबसाइट पर मौजूद Movie के क्वालिटी।


Oldmoviemad पर मौजूद किसी भी Movie की क्वालिटी अलग-अलग होगी आप अपने डिवाइस के वीडियो रेजोल्यूशन के हिसाब से और कम से कम क्वालिटी वाले वीडियो से लेकर के हाई क्वालिटी वाले वीडियो तक या Movie को Download कर सकते हैं यहां पर आपको 240p और 360p और 480p और एचडी तक Movie को Download करने के लिए सुविधा होगी।


Oldmoviemad वेबसाइट पर मौजूद Movie के कैटिगरी।


Oldmoviemad पर Movie की कैटेगरी को अलग-अलग बांटा गया है ताकि Oldmoviemad से Movie को Download करना आसान हो सके बहुत ही आसानी से आप अपने Movie को ढूंढ और Download कर सकते हैं अगर आप बॉलीवुड Movie Download करना चाहते हैं तो आपको बॉलीवुड वाले कैटिगरी पर क्लिक करना होगा उसी तरह से अगर आप हॉलीवुड Movie Download करना चाहते हैं तो हॉलीवुड वाले कैटेगरी पर क्लिक करना होगा और साउथ इंडियन Movie Download करना चाहते हैं तो साउथ इंडियन Movie वाले कैटेगरी पर क्लिक करना होगा। चलिए देखते हैं कि Oldmoviemad कौन-कौन सी कैटेगरी मौजूद है।

Oldmoviemad 2021 ~ Oldmoviemad Link Illegal HD Download Dubbed Movie, Bollywood Hindi movie, Hollywood Movie Downloading Website, News About Oldmoviemad 2020
Oldmoviemad 2021 ~ Oldmoviemad Link Illegal HD Download Dubbed Movie, Bollywood Hindi movie, Hollywood Movie Downloading Website, News About Oldmoviemad 2020


Bollywood movie

Hollywood English movie

Hollywood Dual audio Hindi movies

Series film list

Punjabi movies

South Indian dubbed Hindi movies

Bollywood old movies

Marathi movies

Gujarati movies

Bengali movies

WWE show

WWE Raw show

WWE SmackDown shows

Indian TV shows

Web series 18+

Bhojpuri movie

Hindi short movies


Oldmoviemad लेटेस्ट अपडेटेड Movies लिस्ट।


Oldmoviemad वेबसाइट पर लेटेस्ट में जिस Movie को अपडेट किया गया है यानी कि अपलोड किया गया है इस वेबसाइट पर उसके लिस्ट नीचे बताई जा रही है Oldmoviemad वेबसाइट पर प्रत्येक दिन Movie को अपडेट किया जाता है यानी कि Oldmoviemad वेबसाइट से आप हर रोज नए नए Movie को Download कर सकते हैं चलिए जानते हैं लेटेस्ट अपडेटेड Movie।


Kaithi 2020

Juice 2020

Me too 2020

The boys s01

Bigg Boss season 14

Holidate 2020

The invisible

Footfairy 2020

Mahima bhole Baba ki 2020

Gurkha 2019

Loafer 2018

The Kapil Sharma show 2020

Kadak 2020

Mr Manju 2019

Penalty

Over the moon 2020


Oldmoviemad वेबसाइट से भी Movie को कैसे करें Download?


Oldmoviemad किसी भी Movie को Download करना कितना मुश्किल नहीं है इसके लिए बस आपको कुछ स्टेप्स फॉलो करने पड़ेंगे उसके बाद आप अपने मोबाइल या कंप्यूटर की मदद से या किसी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस जहां से आप मल्टी मीडिया फाइल Download कर सकते हैं उस डिवाइस पर आप बहुत ही आसानी से Oldmoviemad से Movie को Download कर सकते हैं तो जानते हैं।


सबसे पहले आपको Oldmoviemad साइट को किसी भी इंटरनेट ब्राउज़र की सहायता से ओपन कर रहा होगा।


Oldmoviemad को ओपन करने के बाद आप अपने मनपसंद के कैटेगरी को सेलेक्ट करें जहां से आप अपने Movie को Download करना चाहते हैं।


‌जैसे ही आप कैटेगरी पर क्लिक करेंगे उस कैटेगरी से रिलेटेड सारी Movie आपके सामने एक लिस्ट के द्वारा आ जाएगी अपने Movie को सेलेक्ट करें जिसे हम Download करना चाहते हैं।


जैसे ही आप Movie पर क्लिक करेंगे एक नया वेब पेज Oldmoviemad पर ओपन हो जाएगा जहां पर उस Movie के सारी जानकारी दी गई होगी कि इस Movie में कौन-कौन से किरदार काम कर रहे हैं और Movie कब रिलीज की गई थी और उस Movie का वीडियो क्वालिटी जो Oldmoviemad पर मौजूद है उसकी क्या क्वालिटी है।


ठीक हो उसके नीचे उस Movie का Downloadिंग लिंक दिया गया होगा जहां पर आप तो सीधा-सीधा बताया गया होगा कि उस मूर्ति क्वालिटी क्या है और उस वीडियो फाइल का साइज कितना है।


जैसे ही आप उस लिंक पर क्लिक करेंगे आपके मोबाइल या कंप्यूटर पर वह Movie सक्सेसफुली Downloadिंग होना शुरू हो जाएगा।


क्या इंडिया में Oldmoviemad वेबसाइट इल्लीगल है?


इंडिया में या इंडियन गवर्नमेंट के द्वारा Oldmoviemad जैसे इलीगल टोरेंट साइट इल्लीगल माना जाता है और इसे हमेशा के लिए बैन भी किया जाता है।


इंडियन गवर्नमेंट पायरेसी को रोकने के लिए Oldmoviemad जैसे इलीगल टॉरेंट वेबसाइट को हमेशा बैन करता रहता है ताकी पायरेसी को रोका जा सके। इसीलिए इंडिया में Oldmoviemad जैसे भी साइट इलीगल माना जाता है। 


इंडियन गवर्नमेंट के द्वारा सीधा-सीधा बताया गया है कि अगर आप किसी Oldmoviemad जिसे वेबसाइट से किसी भी Movie को Download करते हैं तो आप एक इल्लीगल काम कर रहे हैं उसी तरह से अगर आप Movie को अपलोड भी करते हैं Oldmoviemad जैसे वेबसाइट के ऊपर तो यह भी एक इल्लीगल काम है जिसके कारण आपके ऊपर कानूनी कार्रवाई की जा सकती है तो इंडिया में जो वेबसाइट पायरेसी को प्रमोट करता है इस तरह के वेबसाइट बैन है और इलीगल माना जाता है।


Oldmoviemad जैसे दूसरे वेबसाइट।


Oldmoviemad जैसे दूसरे बहुत सारे ऐसे वेबसाइट इंटरनेट पर मौजूद हैं जो पायरेटेड वीडियो को अपलोड करके पायरेसी को प्रमोट करते हैं यानी कि उस वेबसाइट के ऊपर पायरेटेड वीडियो बहुत ही आसानी से मिल जाता है Download करने के लिए। उनमें से कुछ वेबसाइट के बारे में मैं नीचे बताता हूं जिसके नाम पर क्लिक करके आप उनके बारे में भी कुछ जानकारी हासिल कर सकते हैं।

mp4moviez

Movie Download या फिर ऑनलाइन देखने के लिए लीगल तरीका।


अगर आप घर बैठे Movie देखना ही चाहते हैं ऑनलाइन या फिर Download करके Movie को देखना चाहते हैं तो इसके लिए बहुत सारे ऐसे वेबसाइट इंटरनेट पर मौजूद है जिस साइट की मदद से आप लीगल तरीके से Movie को Download या ऑनलाइन देख सकते हैं इसके लिए आपको पैसे देने पड़ेंगे या जरूरी है क्योंकि उनको साइट पर आप बिना पैसे या सब्सक्रिप्शन लिए हुए Movie को Download ऑनलाइन नहीं देख पाते हैं लेकिन एक बार अगर आप उस वेबसाइट से कुछ महीनों के लिए सब्सक्रिप्शन खरीद लेते हैं तो उन दिनों के बीच आप अनलिमिटेड Movie को ऑनलाइन देख भी सकते हैं और Download भी कर सकते हैं उन वेबसाइट का सबसे अच्छा तरीका यह भी है कि उनका खुद का एंड्रॉयड और आईओएस एप्लीकेशन होता है जिसके जरिए आप अपने मोबाइल में इंस्टॉल कर सकते हैं उनके एप्लीकेशन को और सब्सक्रिप्शन खरीद करके ऑनलाइन Movie Download या देख भी सकते हैं। उनमें से कुछ भी साइट इस प्रकार से है


YouTube

Disney Plus hotstar

Amazon prime video

Zee5

MX player

Sonyliv


Oldmoviemad से Movie को क्यों नहीं करनी चाहिए Download?


Oldmoviemad वेबसाइट से किसी भी Movie को Download नहीं करने का बहुत से कारण है जिनमें से कुछ कारण मैं आपको यहां पर बताता हूं सबसे पहला कारण यह है कि Oldmoviemad एक इलीगल टॉरेंट वेबसाइट है अगर आप इलीगल टॉरेंट वेबसाइट से Movie को Download करते हैं तो आप भी एक इल्लीगल काम कर रहे हैं जिसके कारण आपके ऊपर कानूनी कार्रवाई की जा सकती हैं।


Oldmoviemad से Movie ना Download करने का दूसरा कारण यह भी है कि अगर आप ‌Oldmoviemad जैसे इलीगल टॉरेंट वेबसाइट से Movie को Download करते हैं तो हो सकता है कि उसके साथ आपके इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस के अंदर कुछ वायरस आ जाए जिसके कारण आपका इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस खराब भी हो सकता है आपका स्मार्टफोन खराब हो सकता है आपका कंप्यूटर खराब हो सकता है उस वायरस के कारण इतना ही नहीं अगर आपके कंप्यूटर पर आपका पर्सनल डाटा सेव है या फिर आपके मोबाइल में आपका पर्सनल डाटा सेव है तो आपके पर्सनल डाटा को भी हैक किया जा सकता है।


Oldmoviemad से Movie नहीं Download करने का तीसरा कारण यह भी है कि अगर आप किसी Movie को Oldmoviemad से Download करते हैं तो इसका सीधा असर उस फिल्म के कलेक्शन पर पड़ता है मान लिया जाए कोई Movie अभी रिलीज की गई है और 1 से 2 दिनों के अंदर है उस फिल्म को Oldmoviemad वेबसाइट के ऊपर इलीगल तरीके से अपलोड कर दिया जाता है जिसके बाद बहुत सारे लोगों का इस वेबसाईट पर आ कर के उस Movie को Download कर लेते हैं और घर बैठे ही अपने मोबाइल से कंप्यूटर पर Movie को देख लेते हैं और निश्चित ही उसके बाद उस Movie को कभी भी दोबारा सिनेमाघरों में जा करके नहीं देखेंगे जिसका सीधा असर उसके कलेक्शन पर पड़ता है और वह फिल्म फ्लॉप हो जाती है इसी चीज को रोकने के लिए गवर्नमेंट ने कई तरह के कानून बनाए हैं पायरेसी को रोकने के लिए।


डिस्क्लेमर


Oldmoviemad वेबसाइट को इस आर्टिकल में हम प्रमोट नहीं कर रहे हैं Oldmoviemad के बारे में सिर्फ जानकारी इस आर्टिकल में दी जा रही है इसका गलत उपयोग नहीं किया जाना चाहिए हम सिर्फ इंफॉर्मेशन पर्पस के लिए ही यहां पर Oldmoviemad वेबसाइट के बारे में लिख रहे हैं।


उसके बाद भी अगर आप Oldmoviemad वेबसाइट से किसी भी Movie या वीडियो को Download करते हैं तो उसके सारी जिम्मेदारी आपकी होगी।


कंक्लुजन


Oldmoviemad वेबसाइट से अनलिमिटेड बॉलीवुड Movie हॉलीवुड Movie साउथ इंडियन Movie गुजराती Movie वेब सीरीज को Download किया जा सकता है इसके लिए आपको कोई भी पैसे देने की जरूरत नहीं है या प्लेटफार्म बिल्कुल फ्री है जहां से आप अनलिमिटेड Movie को Download कर सकते हैं।


Oldmoviemad 2021 FAQs


Oldmoviemad वेबसाइट का लाइव लिंक क्या है?


Oldmoviemad हमेशा अपना लिंग बदलता रहता है लेकिन अभी जब यह आर्टिकल लिखा जा रहा है उस वक्त इस वेबसाइट का लाइव लिंक कुछ इस प्रकार से है - 

movimad .casa

moviemad .co .in

Oldmoviemad .in


Oldmoviemad Downloading के लिए सेफ है?


Oldmoviemad किसी भी Movie को Downloading करने के लिए कितना सेफ है यह हमें नहीं पता है लेकिन हम इतना जरूर कह सकते हैं कि Oldmoviemad जैसे इलीगल टोरेंट वेबसाइट के ऊपर वायरस का खतरा हमेशा बना रहता है जिसके कारण अगर आप कोई फाइल Oldmoviemad से Download करते हैं तो हो सकता है उसके साथ वायरस आपके डिवाइस के अंदर आ जाए और आपका डिवाइस खराब हो जाएगा इतना ही नहीं आपके पर्सनल डाटा को भी हैक किया जा सकता है।


Oldmoviemad से Movie Download करने के लिए पैसे देने पड़ते हैं?


Oldmoviemad एक इलीगल टोरेंट वेबसाइट है इस वेबसाइट पर मौजूद किसी भी Movie को Download करने के लिए आपको पैसे देने की जरूरत नहीं होती है लेकिन आपको यह बात ध्यान रखना होगा किया एक इलीगल टॉरेंट वेबसाइट है।


Oldmoviemad से पुरानी Movie Download कर सकते हैं?


Oldmoviemad वेबसाइट पर अलग से पुरानी Movie के लिए कैटोगरी बनाई गई है जहां से आप अपने मनपसंद के बॉलीवुड Movie या फिर हॉलीवुड Movie या फिर साउथ इंडियन Movie या फिर किसी भी रीजनल Movie को Download कर सकते हैं जहां से आपको पुराने Movie का लिस्ट मिलेगा।


Oldmoviemad से Download करने के लिए VPN इस्तेमाल करना जरूरी है? 


देखिए यह एक टेक्निकल टर्म है आप को समझना होगा कि Oldmoviemad एक इलीगल टोरेंट वेबसाइट है इंडिया में ऐसे वेबसाइट को पायरेसी को रोकने के लिए बैन किया जाता है। अगर आप Oldmoviemad से किसी भी Movie को Download करते हैं तो आप भी एक इल्लीगल काम कर रहे हैं आपके ऊपर कानूनी कार्रवाई की जा सकती है इसी चीज से बचने के लिए लोग अपने आईपी ऐड्रेस को छुपाने के लिए VPN का सहारा लेते हैं ताकि ip-address ना पता चल सके।

loading...
loading...