Ipagal ~ Ipagal 2021 Illegal Torrent Website Download South Indian Hindi Movie, Telugu Dubbed Movies, Hindi Web Series, Bollywood Movies, Hollywood Movies, News About Ipagal

 

Ipagal ~ Ipagal 2021 Illegal Torrent Movies Website Download South Indian Hindi Movie, Telugu Dubbed Movies, Hindi Web Series, Bollywood Movies, Hollywood Movies, News About Ipagal
Ipagal 2021

Ipagal ~ Ipagal 2021 Illegal Torrent Movies Website Download South Indian Hindi Movie, Telugu Dubbed Movies, Hindi Web Series, Bollywood Movies, Hollywood Movies, News About Ipagal


Ipagal ~ Ipagal 2021 पायरेटेड Illegal Torrent वेबसाइट में से एक है इस वेबसाइट पर आपको अलग-अलग तरह की फिल्में का कलेक्शन मिल जाएगा यहां पर Bollywood Movie और Hollywood Movie और South Indian Movie और Web Series और कई तरह की Regional Movie भी यहां पर उपलब्ध है इस वेबसाइट पर पायरेटेड Movie को अपलोड किया जाता है।


Ipagal वेबसाइट के बारे में जानते हैं?


Ipagal वेबसाइट Illegal Torrent वेबसाइट है इस वेबसाइट पर पायरेटेड Movie और वीडियो को अपलोड किया जाता है और इस वेबसाइट से पायरेटेड Movie को Download करने के लिए लिंक प्रोवाइड किया जाता है यहां पर आपको हिंदी Movie और इंग्लिश Movieस लेकर के कई तरह के Regional Movie का बहुत बड़ा संग्रह है Ipagal वेबसाइट से मोबाइल और कंप्यूटर की मदद से अनलिमिटेड Bollywood Movie और Hollywood Movie और South Indian Movie जैसे कि Tamil Movie और Telugu Movie और Malayalam Movie और पंजाबी Movie और गुजराती Movie और भोजपुरी Movie और कई तरह के Web Series को Download कर सकते हैं।



Movie देखने वालों के लिए Ipagal वेबसाइट काफी अच्छा साबित हो सकता है क्योंकि इस वेबसाइट पर आपको हर तरह के फिल्म Download करने के लिए उपलब्ध है यहां पर लेटेस्ट से लेटेस्ट Movie को अपलोड कर दिया जाता है और उसे हम लोग Download भी कर सकते हैं Ipagal वेबसाइट से लेटेस्ट से लेटेस्ट रिलीज की गई फिल्मों को Download किया जा सकता है Movie Download करने के लिए कोई भी पैसे देने की जरूरत नहीं होती है और ना ही किसी तरह की सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है।


इंडिया में Ipagal वेबसाइट बैन है।


Ipagal वेबसाइट इंडिया में पायरेटेड वीडियो को प्रमोट और इलीगल तरीके से Movie को Download कराने के लिए या अपलोड कराने के लिए इंडियन गवर्नमेंट के द्वारा बैन किया जाता है Ipagal जैसे Illegal Torrent वेबसाइट पायरेटेड वीडियो को अपने वेबसाइट पर अपलोड कर देते हैं ताकि उसे आम जनता Download कर सके।


इंडियन गवर्नमेंट पायरेसी एक्ट के तहत कई तरह के कानून बनाए हैं जिसके अंतर्गत अगर कोई व्यक्ति Ipagal जैसे वेबसाइट के ऊपर Movie को अपलोड करता है या फिर Ipagal वेबसाइट से Movie को Download करता है तो उसके ऊपर कानूनी कार्रवाई हो सकती है जिसके लिए उसे 3 साल तक की सजा भी हो सकती है।


Ipagal जैसे दूसरे Illegal Torrent वेबसाइट।


Ipagal जैसे दूसरे Illegal Torrent वेबसाइट इंटरनेट पर मौजूद है सैकड़ों की संख्या में इन वेबसाइट के ऊपर लोग विजिट करके Movie Download करते हैं Ipagal अकेला एक टोरेंट वेबसाइट नहीं है जहां से आप Movie Download कर सकते हैं बहुत सारे ऐसे वेबसाइट इंटरनेट पर मौजूद है जो बिल्कुल Ipagal जैसे ही काम कर रहे हैं वहां पर से भी आप पायरेटेड वीडियो को Download कर सकते हैं उनमें से कुछ वेबसाइट कर लिस्ट नीचे दिया गया है जिनके नाम पर क्लिक करके उनके बारे में भी इंफॉर्मेशन आप ले सकते हैं।


Ipagal वेबसाइट से Movie को क्यों नहीं करना चाहिए Download?


Ipagal जैसे Illegal Torrent वेबसाइट से Movie कोना Download करने के बहुत सारे कारण आपके सामने बताने जा रहा हूं क्योंकि यह एक Illegal Torrent वेबसाइट है इसीलिए Ipagal वेबसाइट से Movie को नहीं Download करना चाहिए जैसा ऑलरेडी हम लोगों ने इस आर्टिकल में जाना है कि अगर किसी इललीगल टोरेंट वेबसाइट से अगर आप पायरेटेड वीडियो को Download करते हैं तो इंडियन गवर्नमेंट के तरफ से आपके ऊपर कानूनी कार्यवाही की जा सकती है क्योंकि गवर्नमेंट ने पायरेसी एक्ट के तहत कानून बनाए हैं ताकि पायरेसी को रोका जा सके अगर आप भी पूरे पी के जैसे टोरेंट वेबसाइट से Movie को Download करते हैं तो आपके ऊपर भी कानूनी कार्रवाई हो सकती है।


Ipagal जैसे Illegal Torrent वेबसाइट से Movie ना Download करने का दूसरा कारण यह भी है कि Ipagal जैसे वेबसाइट बिल्कुल भी सेफ नहीं होते हैं इन वेबसाइट के ऊपर बहुत तरह के वायरस का खतरा बना रहता है इन वेबसाइट से अगर आप कोई भी Movie Download करते हैं तो उस Movie वीडियो फाइल के साथ हो सकता है कि आपके मोबाइल या कंप्यूटर के अंदर वायरस चले जाए जिसके कारण आपके मोबाइल और कंप्यूटर को खराब भी हो सकते हैं। सिर्फ आपके मोबाइल और कंप्यूटर के खराब होने का खतरा नहीं होता है आपके मोबाइल और कंप्यूटर में आपके पर्सनल डाटा भी कोई उस वायरस के जरिए हैक कर सकता है जिससे आपके सिक्योरिटी के ऊपर प्रॉब्लम आ सकते हैं।


Ipagal जैसे Illegal Torrent वेबसाइट से Movie ना Download करने का तीसरा और बड़ा कारण यह भी है कि हम ऑलरेडी जानते हैं किसी भी Movie को बनाने के लिए बहुत सारे लोगों की मेहनत जुड़ी होती है उसके अंदर करोड़ों के मात्रा में पैसे लगाए जाते हैं ताकि उस Movie को परफेक्ट बनाया जा सके कई महीनों की मेहनत के बाद उस Movie को रिलीज के लिए तैयार किया जाता है और अगर हम Ipagal जैसे Illegal Torrent वेबसाइट से पायरेटेड वीडियो को Download करके उस Movie को अपने मोबाइल या कंप्यूटर पर देख लेते हैं तो उस Movie को फिर हम दोबारा सिनेमाघरों में जाकर के नहीं देखेंगे जिस से सीधा असर उस फिल्म के कलेक्शन पर पड़ता है इसीलिए हमें फिल्म हमेशा सिनेमाघरों में जाकर के ही देखना चाहिए।


Ipagal पर मौजूद Movie की कैटिगरी।


Ipagal पर मौजूद Movie की कैटेगरी से हम अपने मनपसंद के Movie को बहुत जल्दी ही ढूंढ सकते हैं Ipagal पर मौजूद कैटेगरी की मदद से आप पुराने से पुराने और नए से नए Movie को बहुत ही आसानी से सर्च करके ढूंढ सकते हैं जिससे आपको ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती है।


Ipagal से अगर आप Bollywood Movie को Download करना चाहते हैं तो Bollywood Movie वाले कैटेगरी पर डायरेक्ट क्लिक करके सिर्फ Bollywood Movie को ही सेलेक्ट कर सकते हैं उसी तरह से अगर आप Hollywood Movie को Download करना चाहते हैं तो Hollywood Movie वाले कैटिगरी को सेलेक्ट करते हैं इसीलिए आपको Ipagal वेबसाइट पर अलग-अलग कैटेगरी में Movie को बांटा गया है ताकि आपको Movie ढूंढने या Download करने में ज्यादा प्रॉब्लम ना आ सके यहां पर बहुत ही सिंपल तरीके से Movie कैटोगरी को बांटा गया है तो चले जाते हैं Ipagal पर मौजूद Movie कैटिगरी कौन-कौन सी है।


Movies Category Download

» Latest Hollywood Hindi Dubbed Movies 

» Hollywood Hindi Dubbed Movies 

» Hollywood Hindi Dubbed Movies 

» Hollywood Movies 

» DC Comics Movies

» Marvel Cinematic Universe Movies

» Hollywood Cartoon Movies 

» Hollywood Movies 

» Hollywood Movies By Years

» Hollywood Movies By Genres 

» Hollywood Movies By Quality


Ipagal पर अपडेट किए गए लेटेस्ट Movie।


Ipagal इलीगल टॉरेंट वेबसाइट पर लगभग प्रत्येक दिन में नई Movie को अपडेट किया जाता है Ipagal वेबसाइट के ऊपर जितने भी लेटेस्ट से लेटेस्ट रिलीज किए जाते हैं Movie को चाहे वह किसी भी रीजन का हो Bollywood Movie हो या फिर Hollywood Movie हो या फिर South Indian Movie हो जैसे कि Tamil Movie और Telugu Movie और Malayalam Movie हो या फिर किसी भी तरह के Web Series हो इन सब को 1 से 2 दिनों के अंदर है Ipagal वेबसाइट के ऊपर अपडेट कर दिया जाता है और उन पायरेटेड वीडियो को Download करने के लिए लिंक भी प्रोवाइड करवा दी जाती है तो चलिए जानते हैं कि Ipagal इल्लीगल टॉरेंट वेबसाइट पर कौन-कौन से लेटेस्ट Movie को अपडेट किया गया है।



Latest Ipagal Updates

Laxmii

Hillbily Elegy

Serious Men

Ludo

Chhalaang

 

Ipagal वेबसाइट पर इन Movie के अलावा भी बहुत सारे Movie को अभी अपडेट किया गया है फिलहाल आप इन Movie को भी Download कर सकते हैं और आने वाले समय में लेटेस्ट लेटेस्ट Movie को Ipagal वेबसाइट से Download किया जा सकता है।


Ipagal वेबसाइट से Movie को Download करने का तरीका?


Ipagal वेबसाइट से किसी भी Bollywood Movie या फिर Hollywood Movie या फिर South Indian Movie या फिर किसी भी Regional Movie को या फिर Web Series को Download करने के लिए बहुत ही आसान तरीका है Ipagal वेबसाइट का इंटरफेस काफी सिंपल है और Download करना भी काफी आसान है मैं आपको नीचे इसके लिए कुछ स्टेप बताता हूं उसे फॉलो करेंगे तो आप बहुत ही आसानी से Ipagal वेबसाइट से किसी भी Movie को Download कर सकते हैं।


सबसे पहले आप Ipagal वेबसाइट को अपने मोबाइल या कंप्यूटर पर ओपन करें ओपन करने के बाद आपको उस कैटिगरी को सेलेक्ट करना होगा जिस कैटेगरी से आप Movie को Download करना चाहते हैं मान लिया जाए आप South Indian Movie को Download करना चाहते हैं तो South Indian Movie कैटेगरी पर क्लिक करना होगा।


Ipagal वेबसाइट पर एक नया वेब पेज ओपन हो जाएगा जैसे ही आप South Indian Movie वाले कैटेगरी पर क्लिक करेंगे तो। अब वहां पर आपको उस Movie का लिस्ट दिया गया होगा जिसमें नए से नए और पुराने से पुराने South Indian Movie का लिस्ट दिया गया होगा।


उस लिस्ट में से आपको अपने मनपसंद के South Indian Movie को सेलेक्ट करना होगा या फिर अपने मनपसंद कैटोगरी मैसेजेस कैटेगरी को अपने सेलेक्ट किया है उस केटेगरी वाले Movie को सेलेक्ट करना होगा।


जैसे ही आप Movie के नाम पर क्लिक करेंगे एक नया वेब पेज Ipagal वेबसाइट पर ओपन कर दिया जाएगा जहां पर उस Movie की सारी जानकारी दी गई होगी कि वह Movie कब रिलीज की गई है उस Movie की वीडियो क्वालिटी Ipagal वेबसाइट पर क्या है और कौन कौन सी क्वालिटी में आप Movie को Download कर सकते हैं ठीक उसके नीचे आपको स्क्रीनशॉट मिलेगा स्क्रीनशॉट के नीचे ही आपको लिंक दिया गया होगा जहां से आप Movie को Download कर सकते हैं।


लिंक पर क्लिक करने से पहले आप सुनिश्चित कर लें कि जिस लिंक पर आप क्लिक कर रहे हैं इस लिंक से कौन से वीडियो क्वालिटी का फाइल Download होगा अलग-अलग वीडियो क्वालिटी वाला फाइल अलग-अलग लिंक में बांटा गया होगा मालिनी जी आपको 480p Movie को Download करना है तो आप 480p वाले लिंक पर क्लिक करेंगे उसी तरह से आपको और आपको 720p वाले Movie क्वालिटी को Download करना है तो 720p वाले वीडियो क्वालिटी वाले लिंक पर क्लिक करेंगे।


लिंक पर क्लिक करते ही आप की Movie आपके मोबाइल या कंप्यूटर पर सक्सेसफुली Download होने शुरू हो जाएगी।


Movie ऑनलाइन देखने और Download के लिए लीगल OTT और दूसरे प्लेटफॉर्म।


लीगल तरीके से किसी भी Movie को ऑनलाइन या फिर Download कर देखने के लिए कई तरह के दूसरे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म मौजूद हैं जहां से आप अपने मनपसंद की Movie को ऑनलाइन देख सकते हैं और Download भी कर सकते हैं।


बहुत सारे OTT और दूसरे प्लेटफार्म पर मौजूद हैं जहां से आप को Movie देखने के लिए सर्विस प्रोवाइड किया जाता है लेकिन यहां से Movie देखने के लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेनी पड़ती है यानी कि आपको 2 से 3 महीने या फिर 1 साल का या फिर 1 महीने का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं उस बीच में आप उस प्लेटफार्म से अनलिमिटेड Movie को ऑनलाइन देख भी सकते हैं और उसे Download करके ऑफलाइन भी रख सकते हैं।


अभी मैं आपको उनमें से कुछ प्लेटफार्म के बारे में बताने वाला हूं जहां से आप लीगल तरीके से Movie को Download या फिर ऑनलाइन देख सकते हैं और इसके लिए आपको सिर्फ सब्सक्रिप्शन खरीदने पड़ते हैं।


Disney Plus hotstar - डिजनी प्लस हॉटस्टार अभी किस समय का सबसे बेहतरीन ऑनलाइन ओटीटी प्लेटफॉर्म है किस प्लेटफार्म पर अभी हॉलीवुड से लेकर के Bollywood Movie को भी ऑनलाइन ही रिलीज किया जा रहा है यहां पर बड़े-बड़े स्टार की Movie ऑलरेडी रिलीज हो चुकी है और आने वाले समय में भी बहुत सारे Movie को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।


डिजनी प्लस हॉटस्टार पर Movie देखने के लिए आपको सिर्फ सब्सक्रिप्शन लेनी पड़ती है इसके पास हर महीने और 1 साल का भी सब्सक्रिप्शन मौजूद है एक बार अगर आपने सब्सक्रिप्शन डिजनी प्लस हॉटस्टार का खरीद लिया तो उसके बाद उस वेबसाइट या उसके एप्लीकेशन की मदद से आप अपने मोबाइल को कंप्यूटर पर भी Movie को ऑनलाइन देख पाएंगे।


डिजनी प्लस हॉटस्टार की खास बात यह भी है कि इसके ऊपर क्रिकेट लाइव दिखाई जाती है लेकिन लाइव क्रिकेट देखने के लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा।


YouTube - यूट्यूब दुनिया का सबसे बड़ा वीडियो प्लेटफार्म है यहां पर बहुत सारे वीडियो को अपलोड किया जाता है यूट्यूब पर बहुत सारे ऐसे यूट्यूब चैनल मौजूद हैं जहां से आप फ्री में भी Movie देख सकते हैं अपने मनपसंद के South Indian Movie जैसे कि Tamil Movie को अपनी भाषा में हिंदी में देख सकते हैं या फिर Telugu Movie को भी अपनी भाषा में देख सकते हैं कई तरह के भोजपुरी सिनेमा को भी अपनी भाषा में यूट्यूब पर देख सकते हैं लेकिन बहुत सारे Movie को देखने के लिए आपको यूट्यूब को भी पैसे देने पड़ते हैं।


यूट्यूब पर खास बात यह है कि इसके बहुत सारे वीडियो चैनल ऐसे हैं जहां से आप फ्री में अपने मनपसंद की Movie को देख सकते हैं इसके लिए आपको पैसे देने की जरूरत नहीं पड़ती है और बहुत सारे Movie को देखने के लिए आपको पैसे भी देने पड़ते हैं।


Amazon prime video - अमेजॉन प्राइम वीडियो भी एक ऑनलाइन ओटीटी प्लेटफॉर्म है यह बिल्कुल डिजनी प्लस हॉटस्टार की तरह ही काम करता है अमेजॉन प्राइम वीडियो अपना एंड्रॉयड और आईओएस एप्लीकेशन भी है जिसे आप अपने स्मार्टफोन में इंस्टॉल भी कर सकते हैं। 


अमेजॉन प्राइम वीडियो पर Movie को ऑनलाइन देखने के लिए आपको पैसे देने की जरूरत होती है अमेजॉन प्राइम वीडियो सबसे ज्यादा Web Series देखने के लिए प्रचलित है अमेजॉन प्राइम वीडियो पर बहुत सारे ऐसे Web Series रिलीज किए गए हैं जो कि काफी ज्यादा नाम भी कमाए हैं और लोगों ने काफी ज्यादा पसंद भी किया है अमेजॉन प्राइम वीडियो से Movie के साथ साथ वेब, सीरीज टीवी सीरीज का लुप्त उठा सकते हैं।


Zee5 - यह भी ऑनलाइन ओटीटी प्लेटफॉर्म है इसके ऊपर भी आप अनलिमिटेड Hollywood Movie या फिर Bollywood Movie या फिर South Indian Movie जैसे कि Tamil Movie ऑल Telugu Movie और Malayalam Movie को देख सकते हैं लेकिन यहां पर बहुत सारी Movie को देखने के लिए आपको पैसे देने होते हैं इसके लिए भी आपको सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा इसका भी अपना एंड्रॉयड और आईओएस एप्लीकेशन है इसकी मदद से आप अपने स्मार्टफोन में ही इस एप्लीकेशन की सर्विस का लुफ्त ले सकते हैं।


MX player - फिलहाल एम एक्स प्लेयर फॉर आप को Movie देखने के लिए किसी भी तरह का सब्सक्रिप्शन नहीं लेना पड़ता है एमएक्स प्लेयर पर बहुत सारी Movie को ऑनलाइन देखने के लिए ऑप्शन मौजूद है चाहे वह Hollywood Movie हो या फिर Bollywood Movie हो या फिर Tamil Movie हो या फिर Telugu Movie हो जब किसी भी तरह की Regional Movie हो यहां पर उसका ऑप्शन दिया गया है यहां पर आपको भोजपुरी Movie देखने का भी ऑप्शन मिलेगा।


एम एक्स प्लेयर से आप बहुत सारे Web Series को फ्री में देख सकते हैं बहुत सारे Web Series को एमएक्स प्लेयर पर ही रिलीज किया जाता है बड़े-बड़े Web Series को एमएक्स प्लेयर पर अभी रिलीज किया जा रहा है।


डिस्क्लेमर


इस आर्टिकल में Ipagal वेबसाइट को प्रमोट नहीं किया जा रहा है और ना ही हम Ipagal जैसे इलीगल टॉरेंट वेबसाइट को प्रमोट करते हैं। आर्टिकल में हम Ipagal वेबसाइट के बारे में जानकारी दे रहे हैं। और ना ही हम Ipagal वेबसाइट से किसी भी Movie को Download करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। 


यहां पर बताई गई जानकारी सिर्फ इंफॉर्मेशन और नॉलेज के लिए ही इस्तेमाल किया जाना चाहिए उसके बाद भी अगर कोई व्यक्ति Ipagal वेबसाइट से Movie को Download करता है तो उसकी सारी जिम्मेवारी Download करने वालों की ही होगी।



कंक्लुजन


Ipagal वेबसाइट से अनलिमिटेड Bollywood Movie ऑल Hollywood Movie ऑल Tamil Movie और Telugu Movie और Malayalam Movie और पंजाबी Movie और गुजराती Movie और भोजपुरी Movie और Web Series और किसी भी तरह के टीवी सीरीज को Download कर सकते हैं और उसको Download करने के लिए पैसे देने की जरूरत नहीं होती है या प्लेटफार्म Movie Download के लिए बिल्कुल फ्री है लेकिन ध्यान रहे कि Ipagal वेबसाइट एक Illegal Torrent वेबसाइट है।



Ipagal 2021 FAQs


Ipagal वेबसाइट पर मौजूद Movie की क्वालिटी कैसी है?


Ipagal वेबसाइट पर मौजूद Movie कोई क्वालिटी अलग-अलग है यहां से लो क्वालिटी से लेकर के हाई क्वालिटी तक Movie को Download किया जा सकता है वीडियो फॉर्मेट के हिसाब से भी आप वीडियो को Download कर सकते हैं। Ipagal से 240p और 360p और 480p और 720p और 1080p में Movie को Download कर सकता है जहां पर आप अपने हिसाब से वीडियो क्वालिटी के Movie को Download कर सकते हैं लेकिन ध्यान रखने वाली बात यह है कि जितना हाई क्वालिटी का Movie Download करेंगे उतने ही ज्यादा इंटरनेट की आवश्यकता भी होगी उतनी ही बड़ी वीडियो फाइल भी होगी।


Ipagal वेबसाइट सेफ है कि नहीं?


Ipagal वेबसाइट Illegal Torrent वेबसाइट है अगर इस वेबसाइट से किसी भी Movie को Download किया जाता है तो हो सकता है कि आपके ऊपर कानूनी कार्रवाई भी हो सकती है। अगर Ipagal वेबसाइट से Movie को Download करते हैं तो हो सकता है कि उस Movie के साथ आपके डिवाइस में वायरस भी आ जाए जिसके कारण आपका डिवाइस खराब भी हो सकता है और आपकी पर्सनल डाटा को भी हैक किया जा सकता है।


Ipagal वेबसाइट पर इतने सारे एडवर्टाइजमेंट क्यों आते हैं?


Ipagal वेबसाइट पर इतने सारे एडवर्टाइजमेंट आने का कारण यही है कि इस वेबसाइट पर नहीं इसी एडवर्टाइजमेंट के द्वारा ही होती है खास करके पॉपअप एडवर्टाइजमेंट से Ipagal वेबसाइट की कमाई सबसे ज्यादा होती है। आपने देखा होगा कि Ipagal वेबसाइट पर जहां भी आप क्लिक करेंगे सबसे पहले आपको एडवर्टाइजमेंट दिखता है इसी को हम पॉपअप एडवर्टाइजमेंट भी कर सकते हैं इसी एडवर्टाइजमेंट के द्वारा Ipagal वेबसाइट की ऑनलाइन कमाई होती है और यह कमाई बहुत ज्यादा हो सकती है।


Ipagal वेबसाइट से Movie को Download करने के लिए पैसे लगते हैं?


Ipagal वेबसाइट से किसी भी Movie को Download करने के लिए आपको ना तो किसी तरह का सब्सक्रिप्शन और ना ही किसी तरह के पैसे देना होते हैं या बिल्कुल सही प्लेटफॉर्म में Movie और दूसरे वीडियो को Download करने के लिए लेकिन आपको यह बात ध्यान रखना होगा कि Ipagal वेबसाइट इलीगल टॉरेंट वेबसाइट है जो पायरेसी और पायरेटेड वीडियो को प्रमोट करता है।


Ipagal वेबसाइट पर लेटेस्ट Movie कब होती है अपडेट?


Ipagal वेबसाइट पर लगभग प्रत्येक दिन Movie को अपडेट किया जाता है Ipagal वेबसाइट पर लेटेस्ट से लेटेस्ट रिलीज की गई Bollywood Movie और Hollywood Movie और South Indian Movie और Web Series को 1 से 2 दिनों के अंदर रिलीज होने के बाद ही अपलोड कर दिया जाता है।


Ipagal वेबसाइट का प्रजेंट लाइव लिंक क्या है?


Ipagal जैसे Illegal Torrent वेबसाइट को हमेशा इंडियन गवर्नमेंट बैन करता रहता है जिसकी वजह से इन गवर्नमेंट की लिंक चेंज होती रहती है Ipagal जैसे वेबसाइट बैन होने के बाद अपने सब्डोमेन को चेंज करते रहते हैं जिसकी वजह से इनका लिंक हमेशा चेंज होता रहता है लेकिन अभी Ipagal वेबसाइट का लाइव लाइन कुछ इस प्रकार है जो नीचे दी गई है।


Ipagal .com

Ipagal .xyz


loading...
loading...