9xmovies 2021 - 9xmovies Dev In PW Illegal Website HD Download Dual Audio Hindi Movie, 1080p Movies, Dubbed Movie, News About 9xmovies 2020

 
9xmovies 2021 - 9xmovies Dev In PW Illegal Website HD Download Dual Audio Hindi Movie, 1080p Movies, Dubbed Movie, News About 9xmovies 2020
9xmovies 2021 - 9xmovies Dev In PW Illegal Website HD Download Dual Audio Hindi Movie, 1080p Movies, Dubbed Movie, News About 9xmovies 2020

9xmovies 2021 - 9xmovies Dev In PW Illegal Website HD Download Dual Audio Hindi Movie, 1080p Movies, Dubbed Movie, News About 9xmovies 2020


9xmovies 2021 - 9xmovies Dev In PW,  Bollywood Movie और Hollywood Movie और South Indian Movie और Dubbed Movie को Download करने के लिए एक फ्री वेबसाइट ढूंढ रहे है तो आपके लिए मैं एक इलीगल टॉरेंट वेबसाइट लेकर के आया हूं जहां से अनलिमिटेड Movie को फ्री में Download किया जा सकता है इस वेबसाइट का नाम 9xmovies है इस वेबसाइट के जरिए आप अनलिमिटेड मनपसंद फिल्म को Download कर सकते हैं।


9xmovies के बारे में।


9xmovies बिल्कुल इलीगल टॉरेंट वेबसाइट की तरह ही काम करता है इंटरनेट पर 9xmovies की तरफ बहुत सारे ऐसे इलीगल टॉरेंट वेबसाइट मौजूद है जहां से आप अनलिमिटेड अपने मनपसंद के Movie को Download कर सकते हैं चाहे वह Bollywood Movie हो या फिर Hollywood Movie हो या फिर तमिल Movie हो या फिर कोई और रीजनल Movie।


अगर आप फ्री में कोई Movie Download करना चाहते हैं तो 9xmovies एक बेहतरीन प्लेटफार्म हो सकता है फ्री में Movie Download करने के लिए लेकिन ध्यान रखने वाली बात यह है कि यह एक इलीगल टॉरेंट वेबसाइट है।


9xmovies पर मौजूद कैटिगरी।


9xmovies से किसी भी Movie को Download करने के लिए इस अवसर पर मौजूद कैटेगरी का सहारा ले सकते हैं जिसकी मदद से आप आसानी से किसी भी फिल्म को Download कर सकते हैं यहां पर अलग-अलग कैटेगरी में Movie Download करने के लिए कैटिगरी क्रिएट किया गया है अगर South Indian Movie को हिंदी में Download करना चाहते हैं तो यहां पर उसकी कैटेगरी अलग है उसी तरह से अगर इंग्लिश Movie को Download करना चाहता है अपनी भाषा में तो उसी कैटेगरी अलग है साथ ही जितने भी रीजनल Movie मौजूद हैं उन सब के लिए भी अलग-अलग कैटेगरी बनाई गई है तो चलिए जानते हैं 9xmovies पर मौजूद कैटेगरी कौन-कौन सी है।

9xmovies 2021 - 9xmovies Dev In PW Illegal Website HD Download Dual Audio Hindi Movie, 1080p Movies, Dubbed Movie, News About 9xmovies 2020
9xmovies 2021 - 9xmovies Dev In PW Illegal Website HD Download Dual Audio Hindi Movie, 1080p Movies, Dubbed Movie, News About 9xmovies 2020


1080p Movies

300 MB movies

Asami movies

Bhojpuri movie

Bollywood movies

Dual audio

Gujarati movies

Hindi dubbed

Hollywood movies

Kannada movies

Malayalam movies

Marathi movies

Pakistani movies

Pre Release

Punjabi movies

Tamil movies

Telugu movies

Trailer

TV show

Web series


9xmovies से Download हुए वीडियो की क्वालिटी।


9xmovies पर मौजूद Movieस को अलग-अलग वीडियो क्वालिटी में Download किया जा सकता है यहां पर मौजूद वीडियो की क्वालिटी क्वालिटी से लेकर के फुल एचडी पर वीडियो को Download किया जा सकता है मान लिया जाए अगर आप लोग क्वालिटी के वीडियो Download करना चाहते हैं तो इसमें आपको कम एमबी की रिक्वायरमेंट होगी यानी कि 300 एमबी तक आप लोवेस्ट वीडियो क्वालिटी को Download कर सकते हैं।


अगर दूसरी तरफ देखे तो अगर 9xmovies से फुल एचडी में Movie Download करना चाहते हैं तो 9xmovies पर 1080 पी का अलग से कैटेगरी दिया गया है जहां से आप फुल एचडी में Movie को Download कर सकते हैं साथ ही 360p और 480p और 720p Movie को Download किया जा सकता है।


9xmovies से Movie को कैसे करते हैं Download?


9xmovies से Movieस को Download करना बहुत ही आसान है इस वेबसाइट को आप अपने मोबाइल पर भी ओपन करके अपने मनपसंद के Movie को Download कर सकते हैं 9xmovies से अगर मुझे Download करना सीखना है तो इसके लिए मैं आपको कुछ स्टेप फॉलो करने के लिए बताता हूं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से 9xmovies वेबसाइट पर से किसी भी Movie को Download कर सकते हैं चले जाते हैं क्या है Downloadिंग का तरीका।


सबसे पहले आप अपने मोबाइल या फिर कंप्यूटर के ऊपर 9xmovies वेबसाइट को ओपन करें।


9xmovies पर मौजूद कैटेगरी में से किसी एक कैटेगरी को सेट करें जिससे आप Movie Download करना चाहते हैं।


हम उसके टोकरी में से बहुत सारे Movie का लिस्ट वहां पर दिया गया होगा जिसमें से आप अपने मनपसंद की Movie को सेलेक्ट करें और उस पर क्लिक करें।


जैसे ही आप क्लिक करेंगे तो 9xmovies का एक नया वेब पेज ओपन होगा जिसमें उस Movie के बारे में सारी जानकारी दी गई होगी और उस Movie का वीडियो क्वालिटी कैसा है इसकी सारी जानकारी वहां पर मिलेगी।


आप अपनी इच्छा के अनुसार वीडियो क्वालिटी को Download कर सकते हैं मान लिया जाए अगर आप हायर क्वालिटी में Download करना चाहते हैं तो फुल एचडी वाले वीडियो लिंक पर क्लिक करें अगर लो क्वालिटी वाले पर क्लिक करेंगे तो आपको लो क्वालिटी का Movie Download होगा।


9xmovies पर लेटेस्ट अपडेटेड Movie।


9xmovies वेबसाइट पर हर रोज नए नए Movie को अपडेट किया जाता है यहां पर लेटेस्ट में रिलीज की गई किसी भी Movie को दो से 3 दिनों के अंदर ही Download करने के लिए उपलब्ध करा दिया जाता है चली जानते हैं कि 9xmovies पर अभी कौन Movie को अपडेट किया गया है।


Secret attack 2020

Project Marathwada 2016

Bigg Boss 2020

Dheera 2020

Up and away

Kadidipudi

Bichhoo ka khel

WWE NXT

 Thalaiva

 

9xmovies इंडिया में लीगल है कि नहीं?


जैसा कि हम जानते हैं कि इंडियन गवर्नमेंट ने पायरेसी को रोकने के लिए पायरेसी के खिलाफ अलग-अलग तरह के कानून बनाया है ताकि पायरेसी को रोका जा सके। और दूसरी तरफ हम यह भी जानते हैं कि 9 एक्स Movieस एक इलीगल टॉरेंट वेबसाइट है इस वेबसाइट पर कोई भी Movie लीगल तरीके से अपलोडर Download नहीं किया जाता है इंडिया में 9xmovies जैसे इलीगल टॉरेंट वेबसाइट बैन है।


अगर कोई 9X Movieज जैसे वेबसाइट से Movie को Download करता है तो वह एक इल्लीगल काम कर रहा है और इंडियन गवर्नमेंट के कानून के अनुसार उसके ऊपर कानूनी कार्रवाई किया जा सकता है अगर कोई व्यक्ति 9xmovies जैसे वेबसाइट से Download या अपलोड करता है Movie तो यह भी एक इल्लीगल काम है।


Movie Download या देखने के लिए लीगल तरीका।


अगर आप इंडियन गवर्नमेंट के कानूनी कार्रवाई से बचना चाहते हैं तो हमेशा Movie को लीगल वेबसाइट से ही Download या फिर ऑनलाइन देखें इंटरनेट पर बहुत सारे ऐसे वेबसाइट मौजूद है जहां से आप लीगल तरीके से Movie को Download कर सकते हैं और ऑनलाइन देख भी सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको कुछ पैसे उस वेबसाइट को देने होंगे जिसके बदले में वह आपको कुछ दिनों तक Movie ऑनलाइन देखने या Download करने का सर्विस देंगे जिसे हम सब्सक्रिप्शन भी कर सकते हैं दूसरी भाषा में आप 2 महीने 1 महीने या फिर 1 साल का सब्सक्रिप्शन ले करके उस पार्टी कूलर वेबसाइट से Movie को Download या ऑनलाइन देख सकते हैं उन वेबसाइट का अपना एप्लीकेशन भी होता है।


यूट्यूब - यूट्यूब दुनिया में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला वीडियो प्लेटफार्म है जहां पर बहुत सारे संख्या में लोग वीडियो अपलोड या फिर Download करते हैं इसी प्लेटफार्म से आप अपने मनपसंद Movie को ऑनलाइन भी देख सकते हैं बहुत सारे ऐसे चैनल है जहां से आप फ्री में Movie देख सकते हैं लेकिन कुछ Movie को देखने के लिए आपको पैसे देने होंगे।


अमेजॉन प्राइम वीडियो - यह एप्लीकेशन अमेजॉन का अपना है अमेजॉन प्राइम वीडियो पर आप Movie अगर देखना चाहते हैं तो यहां पर भी आपको सब्सक्रिप्शन लेना होगा तभी आप यहां से Movie को ऑनलाइन या फिर Download कर सकते हैं लेकिन कुछ वीडियो आपको फ्री में भी देखने को मिलेगी।


डिजनी प्लस हॉटस्टार - डिजनी प्लस हॉटस्टार अभी तक का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला वीडियो ऐप है अगर आप इस एप्लीकेशन पर सब्सक्रिप्शन लेते हैं तो यहां से आप लाइव क्रिकेट भी देख सकते हैं और किसी भी तरह के Movie को ऑनलाइन या फिर Download कर सकते हैं।


एम एक्स प्लेयर - एमएस प्ले पर बहुत सारे Movie को अपलोड किया जाता है जहां से आप उन Movie को फ्री में देख सकते हैं चाहे वह Hollywood हो या फिर Bollywood हो इतना ही नहीं आप South Indian Movie को भी देख सकते हैं कृष्ण Movie का भी ऑप्शन यहां पर मिलेगा बहुत सारे वेब सीरीज को एम एक्स प्लेयर पर रिलीज किया जाता है।


zee5 - zee5 बिल्कुल भी ऐसा ही वेबसाइट है इसका खुद का एप्लीकेशन भी है जिसे आप अपने स्मार्टफोन में इंस्टॉल भी कर सकते हैं और इस वेबसाइट पर भी आप कई तरह के वेब सीरीज और Movie को देख सकते हैं यहां पर रीजनल नेशनल और इंटरनेशनल Movie का सबसे बड़ा संग्रह है।


9xmovies से Movie को क्यों नहीं करना चाहिए Download?


9xmovies से Movie को Download करने के बहुत सारे कारण हो सकते हैं सबसे पहला कारण यह है कि या वेबसाइट एक इलीगल टोरेंट वेबसाइट है जहां से आप Movie Download करते हैं तो आपके ऊपर कानूनी कार्रवाई हो सकती है।


9xmovies से Movie न्यू Download करने का दूसरा कारण यह भी है कि या वेबसाइट वायरस के नजरिए से बिल्कुल भी सेफ नहीं है यहां से Download किए गए फाइल के साथ आपके डिवाइस में वायरस भी आ सकता है जिसके कारण आपका डिवाइस खराब भी हो सकता है और आपकी पर्सनल डाटा को भी हैक किया जा सकता है


9xmovies वेबसाइट से Movie Download करने का तीसरा कारण और सबसे बड़ा कारण यह है कि हम जानते हैं किसी भी फिल्म को बनाने के लिए बहुत सारे लोगों का मेहनत बहुत सारे दिलों का मेहनत लगता है इतना ही नहीं करोड़ों रुपया उन Movie को बनाने के लिए खर्च किया जाता है अगर हम किसी इलीगल टोरेंट वेबसाइट जोक 9xmovies है जहां से हम Movie को Download कर लेते हैं तो वह फिल्म को हम दोबारा सिनेमाघरों में तो नहीं देखेंगे जिसका सीधा असर उसके कलेक्शन पर भी पड़ सकता है और वह फिल्म फ्लॉप हो जाती है।


हमें फिल्म हमेशा सिनेमाघरों में या फिर वैसे वेरीफाइड लीगल वेबसाइट से ही देखना चाहिए जो कि इंडियन गवर्नमेंट की तरफ से वेरीफाइड हो Movie ऑनलाइन देखने हो या फिर Download करने के लिए।


9xmovies के अलावा दूसरे इलीगल टॉरेंट वेबसाइट।


9xmovies इंटरनेट पर अकेला एक इलीगल टोरेंट वेबसाइट नहीं है बहुत सारे ऐसे इलीगल टॉयलेट वेबसाइट इंटरनेट पर मौजूद है जहां से आप अनलिमिटेड फ्री Movie को Download कर सकते हैं इसके लिए आपको कोई भी चार्ज देना नहीं पड़ेगा यह वेबसाइट हमेशा इंडियन गवर्नमेंट की तरफ से बैन किया जाता है लेकिन फिर दूसरे डोमेन एक्सटेंशन के साथ लाइव हो जाते हैं क्योंकि इनका ट्राफिक काफी ज्यादा होता है उनमें से कुछ वेबसाइट के लिस्ट में नीचे देता हूं जिनके बारे में भी आप जानकारी ले सकते हैं।

mp4moviez

डिस्क्लेमर


इस आर्टिकल में 9xmovies के द्वारा जो कुछ भी बताया गया है वह सिर्फ इंफॉर्मेशन के लिए ही है इसे गलत इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए हम इस आर्टिकल में 9xmovies को प्रमोट नहीं कर रहे हैं और ना ही 9xmovies से किसी भी Movie को Download करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं अगर कोई व्यक्ति 9X Movieज से Movie को Download करता है तो इसकी सारी जिम्मेदारी Download करने वालों की ही होगी।


कंक्लुजन


9xmovies एक फ्री Movie Download करने वाली वेबसाइट है जहां से आप अनलिमिटेड किसी भी तरह के Movie चाहे Bollywood हो या फिर Hollywood हो या फिर South Indian Movie हो या फिर रीजनल Movie हो या फिर किसी भी तरह का वेब सीरीज हो उन सब को आप फ्री में 9xmovies वेबसाइट से Download कर सकते हैं।


9xmovies 2021 FAQs


9xmovies का लाइव लिंक क्या है?


9xmovies हमेशा इंडियन गवर्नमेंट से बैन किया जाता है जिसकी वजह से यह वेबसाइट हमेशा अलग-अलग डोमेन एक्सटेंशन के साथ फिर से लाइव हो जाते हैं फिलहाल 9xmovies अपने ओरिजिनल डोमेन से हटकर के दूसरा डोमेन पर चला गया है 9xmovies का अभी जो लाइव लिंक है वह है


9xmovies dev

9xmovies .in


9xmovies पर Movie कब होती है अपडेट?


9xmovies वेबसाइट पर हर रोज Movie को अपडेट किया जाता है यहां पर लेटेस्ट से लेटेस्ट रिलीज की गई वेब सीरीज या फिर लेटेस्ट से लेटेस्ट रिलीज की गई Movieस को 1 से 2 दिनों के अंदर है Download करने के लिए लिंक प्रोवाइड की जाती है दूसरी भाषा में कहें तो अपडेट किया जाता है।


9xmovies से Movie Download करने के लिए पैसे देने होते हैं?


9xmovies से किसी भी Movieस को Download करने के लिए पैसे देने की जरूरत नहीं है या बिल्कुल फ्री प्लेटफार्म है यहां से आप अनलिमिटेड किसी भी तरह के Movie को Download कर सकते हैं।


9xmovies सेफ है या नहीं?


9xmovies किसी भी नजरिए से सेफ नहीं है  वायरस के नजरिए से तो बिल्कुल भी नहीं हम इसकी गारंटी नहीं दे सकते हैं लेकिन हम इतना जरूर कहेंगे कि अगर आप 9xmovies से अगर कोई Movie Download करते हैं तो हो सकता है कि उस फाइल के साथ कुछ वायरस आपके डिवाइस में आ जाए जिसका कारण आपका डिवाइस बेकार भी हो सकता है इतना ही नहीं उस डिवाइस में मौजूद आपके पर्सनल डाटा को भी हैक किया जा सकता है


loading...
loading...