ओप्पो का नया स्मार्टफोन Oppo A15 हुआ लॉन्च जाने स्पेसिफिकेशन

 

ओप्पो का नया स्मार्टफोन Oppo A15 हुआ लॉन्च जाने स्पेसिफिकेशन

ओप्पो का नया स्मार्टफोन Oppo A15 हुआ लॉन्च जाने स्पेसिफिकेशन


ओप्पो का नया स्मार्टफोन Oppo A15 हुआ लॉन्च जाने स्पेसिफिकेशन


स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ओप्पो ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है ओप्पो का नया Oppo A15 स्मार्टफोन अमेजॉन इंडिया पर लॉन्च किया गया है इस स्मार्टफोन की ऑनलाइन सेल अमेजॉन इंडिया पर की जा रही है।


Oppo A15 की प्राइस ₹10999 हैअमेजॉन इंडिया पर चल रहे बहन को ऑफर के अनुसार इस स्मार्टफोन पर 10% का डिस्काउंट ले सकते हैं अगर आपके पास सिटी बैंक का क्रेडिट कार्ड या फिर एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड या फिर आईसीआईसीआई बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो। चलिए जानते हैं ओप्पो के इस नए स्मार्टफोन के कुछ बेहतरीन स्पेसिफिकेशंस के बारे में।


Oppo A15 स्पेसिफिकेशन


Oppo A15 डुअल सिम 4G नेटवर्क सपोर्ट अंडर स्मार्टफोन स्मार्टफोन में तेरा मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा दिया गया है जिसका पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल का है वहीं दूसरा कैमरा2 मेगापिक्सल का है जो कि डेफ्थ कैमरा के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा और तीसरा कैमरा भी 2 मेगापिक्सल का है जो कि माइक्रोलेंस के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा। सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का एआई कैमरा लगाया गया है।


‌Oppo A15 के स्क्रीन 6.52 इंच के एचडी प्लस डिस्पले ‌ इसके स्क्रीन की रेजोल्यूशन 1600x720 पिक्सेल की है ओप्पो के इसने स्मार्टफोन के सिक्योरिटी को बढ़ाने के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और एआई फेस अनलॉक दिया गया है।


स्टोरेज कैपेसिटी की बात करें तो Oppo A15 के अंदर 3GB रैम और 32जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है साथ ही इस स्मार्टफोन में आप इंटरनेट कैपेसिटी को बढ़ाकर 256gb तक बढ़ा सकते हैं और दोनों सिम में एक साथ 4G नेटवर्क का इस्तेमाल कर सकते हैं।


Oppo A15 के अंदर एंड्राइड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम 10 को दिया गया सबसे स्मार्ट फोन के अंदर प्रोसेसिंग फीचर्स के लिए मीडियाटेक हेलिओ का p35 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है यह एक ऑक्टा कोर प्रोसेसर है इस प्रोसेसर की स्पीड स्पीड 2.3 गीगाहर्टज की होगी।


ओप्पो के इस नए स्मार्टफोन Oppo A15 के अंदर ग्राफिक्स प्रोसेसिंग यूनिट का भी इस्तेमाल किया गया है जो कि ge8320 है बात करे बैटरी बैकअप भी तो इस स्मार्टफोन में 4230 एमएएच की बैटरी लगे हुए हैं

loading...
loading...