FilmyPur Com ~ Download Movies On Mobile | Dubbed Telugu, Tamil, Hollywood, Bollywood Movie In Full HD From Illegal Website

 
FilmyPur Com ~ Download Movies On Mobile | Dubbed Telugu, Tamil, Hollywood, Bollywood Movie In Full HD From Illegal Website
FilmyPur Com ~ Download Movies On Mobile | Dubbed Telugu, Tamil, Hollywood, Bollywood Movie In Full HD From Illegal Website


FilmyPur Com ~ Download Movies On Mobile | Dubbed Telugu, Tamil, Hollywood, Bollywood Movie In Full HD From Illegal Website


FilmyPur एक इलीगल टोरेंट वेबसाइट है अगर आप अपने मनपसंद के Film को फ्री में Download करना चाहते हैं तो FilmyPur वेबसाइट से आप अपने मनपसंद के Bollywood Movie, Hollywood Movie, South Indian Movie, Tamil Movie, Telugu Movie, मलयालम Movie, पंजाबी Movie, बंगाली Movie, भोजपुरी Movie को Download कर सकते हैं।


FilmyPur से किसी भी Film को Download करने के लिए आपको पैसे देने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह एक इलीगल टोरेंट वेबसाइट है इस वेबसाइट पर लेटेस्ट रिलीज की गई Movie को अपलोड की जाती है और कुछ ही दिनों के बाद आप को Download करने का लिंक मिल जाता है जिसके बाद आप अपने मनपसंद के Film को FilmyPur वेबसाइट से Download कर सकते हैं।


FilmyPur वेबसाइट पर मौजूद Movie के वीडियो की क्वालिटी।


FilmyPur वेबसाइट पर आप अपने डिवाइस के अनुसार Movie को Download कर सकते हैं जाने की अगर आप अपने मोबाइल पर Movie Download करना चाहते हैं तो अपने मोबाइल की क्वालिटी के अनुसार Movie को FilmyPur वेबसाइट से Download कर सकते हैं अगर आपके पास टैबलेट है तो आप अपने टेबलेट के अनुसार उच्च क्वालिटी के वीडियो को Download कर सकते हैं अगर आपके पास लैपटॉप या कंप्यूटर है तो लैपटॉप या कंप्यूटर के क्वालिटी या वीडियो फॉरमैट वाले Movie को Download कर।


FilmyPur वेबसाइट पर डिफरेंट डिफरेंट वीडियो क्वालिटी में वीडियो या Movie Download करने के लिए उपलब्ध है FilmyPur वेबसाइट से आप 240p या 360p या 480p 720p और 1080p में वीडियो को Download कर सकते हैं।


FilmyPur वेबसाइट पर मौजूद Movie के कैटेगरी।


FilmyPur वेबसाइट पर आप अपनी इच्छा के अनुसार अलग-अलग कैटेगरी में Movie को Download कर सकते हैं यहां पर कोई भी रीजनल Movie से लेकर के Bollywood या फिर इंटरनेशनल Movie का लिस्ट दिया गया है यानी कि अगर आप Bollywood Movie को Download करना चाहते हैं तो आपको Bollywood कैटेगरी में जाकर के लेटेस्ट क्या पुराने Bollywood Movie को Download कर सकते हैं अगर आपको कोई रीजनल Movie जैसे कि Tamil Movie Telugu Movie मलयालम Movie पंजाबी Movie Movie या फिर भोजपुरी Movie को Download करना है तो उस कैटेगरी पर क्लिक करके FilmyPur से साइड से Movie को Download कर सकते हैं।


चलिए जानते हैं कि FilmyPur वेबसाइट पर कौन-कौन से Movie के कैटेगरी मौजूद है - 


Filmी जिला Bollywood फुल Movie

South Indian डब्ड हिंदी Movie

Hollywood हिंदी डब Movie

Hollywood इंग्लिश Movie

कार्टून Movie

कार्टून हिंदी Movie

Hollywood हिंदी डब्ड Movie बाय इयर्स

Hollywood हिंदी डब Movie बाइ कैटेगरी

गेम आफ थ्रोंस

टीवी सीरीज


इन सारे कैटेगरी में आप अपने मनपसंद Film को FilmyPur वेबसाइट से Download कर सकते हैं जहां का Movie आपको Download करना है चाहे वह रीजनल हो नेशनल हो या फिर इंटरनेशनल Movie उनके कैटेगरी पर क्लिक करके Movie को Download कर सकते हैं अगर आप पुराने Movie Download करना चाहते हैं तो यहां पर पुराने Movie का भी लिस्ट दिया हुआ है उस पर क्लिक करके आप अपने मनपसंद के Film को FilmyPur वेबसाइट से Movie को Download कर सकते हैं।


FilmyPur वेबसाइट से Movie को कैसे करें Download?


FilmyPur वेबसाइट से किसी भी Film को Download करना बहुत ही आसान है सबसे पहले आपको किसी एक इंटरनेट ब्राउजर को ओपन करना होगा उसके बाद FilmyPur वेबसाइट को ओपन करें मान लिया जाए अगर आप मोबाइल पर FilmyPur वेबसाइट को ओपन करें।


उसके बाद आप अपने मनपसंद Film को Download करने वाला कैटोगरी को सेलेक्ट करें मालिक आप Hollywood Movie को Download करना चाहते हैं तो Hollywood कैटेगरी पर क्लिक करना होगा उसी तरह से अगर आप कोई रीजनल Movie जैसे Tamil Telugu Movie को Download करना चाहते हैं तो Tamil या Telugu Movie के कैटेगरी पर क्लिक करना होगा।


उसके बाद एक और नया वेब पेज FilmyPur का ओपन होगा जिसमें Hollywood के सारे Movie का लिस्ट दिया होगा हो सकता है कि वह ईयर वाइज बांटा गया हो।


अपने मनपसंद के Hollywood Movie को सेलेक्ट करें और उस पर क्लिक करें क्लिक करने के बाद एक और नया वेबपेज FilmyPur का ओपन होगा।


उस वेब पेज में उस Hollywood Movie की सारी जानकारी दी गई होगी वह Movie कब रिलीज की गई है उस Movie के अंदर कौन-कौन से एक्टर और एक्ट्रेस काम कर रहे हैं या उस Film के वीडियो का ड्यूरेशन कितना है इतना ही नहीं उसके नीचे आपको उसके वीडियो की क्वालिटी भी बता दी गई होगी आप अपने डिवाइस के अनुसार मान लिया जाए आप अपने मोबाइल पर Download कर रहे हैं तो मोबाइल क्वालिटी में वीडियो को Download कर सकते हैं।


ठीक उसके नीचे आपको वीडियो यानी कि उस Movie को Download करने का लिंक दिया गया होगा उस लिंक पर क्लिक करके आप अपने मोबाइल पर ही Hollywood Movie को Download कर पाएंगे Download करने के बाद आप उसे देख सकते हैं।


इंडिया में FilmyPur जैसे इलीगल वेबसाइट बैन है।


इंडिया में बहुत सारे ऐसे कानून बनाए गए हैं पायरेसी को रोकने के लिए ताकि किसी भी Film या वीडियो को इल्लीगल तरीके से किसी इलीगल वेबसाइट पर अपलोड या Download करने का सुविधा ना हो इसको रोकने के लिए इंडियन गवर्नमेंट ने बहुत सारे कानून बनाए हैं इस कारण से FilmyPur जैसे इलीगल वेबसाइट को इंडियन गवर्नमेंट हमेशा बैन करता रहता है जाने कि उन्हें बंद करता रहता है।


लेकिन FilmyPur जैसे इलीगल वेबसाइट फिर दूसरे सब्डोमेन की मदद से फिर से लाए हो जाते हैं क्योंकि FilmyPur जैसे इलीगल वेबसाइट पर ट्राफिक काफी ज्यादा होती है लोग काफी ज्यादा मात्रा में आकर के यहां से लीगल तरीके से Movie Download करते हैं।


इंडियन गवर्नमेंट का कहना है कि अगर आप FilmyPur जैसे इलीगल वेबसाइट से किसी भी Film या Movie को या वहां पर अपलोड किए गए वीडियो को Download करते हैं तो आप एक इल्लीगल काम कर रहे हैं। FilmyPur वेबसाइट पर किसी भी Film को अपलोड करना या फिर Download करना दोनों ही इलीगल माना जाएगा और माना जाता है जिसके अंतर्गत अगर आप कोई कार्य इस तरह के करते हैं तो आप एक इलीगल कार्य कर रहे हैं जिसका खामियाजा आप को भुगतना पड़ सकता है आपके ऊपर कानूनी कार्रवाई की जा सकती है।


FilmyPur से किसी भी Movie को क्यों नहीं करना चाहिए Download?


देखिए सीधा मायने में यह है कि Filmी पूरे किलिकल वेबसाइट है अगर आप FilmyPur वेबसाइट से किसी भी Movie या वीडियो को Download कर लेते हैं तो आप एक इल्लीगल काम कर रहे हैं और आप के ऊपर कानूनी कार्रवाई की जा सकती है यह तो थी पहली कारण।


दूसरे कारण यह है कि किसी भी Movie को बनाने के लिए बहुत सारे पैसे खर्च होते हैं उसके पीछे कई लोगों का हाथ होता है कई दिनों के बाद एक Film को बनाया जाता है जिसमें कितना मेहनत जुड़ा हुआ होता है अगर आप किसी भी Film को FilmyPur जैसे इलीगल वेबसाइट से Download कर लेते हैं तो आप निश्चित उस Film को फिर दोबारा किसी सिनेमाघरों में जा करके नहीं देख सकते हैं क्योंकि Filmी पूर्व साइट पर रिलीज की जाने वाले Film के कुछ ही दिनों के बाद उस Film को इस वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जाता है ताकि लोग उस Film को Download करके देख सकें।


FilmyPur जैसे दूसरे इलीगल वेबसाइट।


इंडिया में बहुत सारे इलीगल वेबसाइट मौजूद है जो कि बिल्कुल FilmyPur जैसे इलीगल वेबसाइट की तरह काम करता है इन वेबसाइट पर भी उसी तरह से Film को अपलोड किया जाता है और Download करने के लिए लिंक पर वाइट किया जाता है मैं उन सारे का तो नहीं लेकिन कुछ फ्लाइट के बारे में नीचे बता रहा हूं उनके बारे में भी आप पढ़ सकते हैं।

mp4moviez


वायरस के नजरिए FilmyPur से Movie को Download करना सेफ है कि नहीं?


जैसा कि आपको पता चल गया होगा कि FilmyPur एक इनलीगल वेबसाइट है इस वेबसाइट पर कोई भी कार्य लीगल नहीं है और ऐसे इलीगल वेबसाइट पर कोई भी चीज अगर अपलोड होता है तो इसकी कोई गारंटी नहीं है कि वह सेफ है कि नहीं है।


मेरे मायने से तो FilmyPur वेबसाइट बिल्कुल भी सेफ नहीं है वायरस के नजरिए से क्योंकि अगर आप किसी भी Film को Download करते हैं तो उस वीडियो फाइल के साथ हो सकता है कि आपके डिवाइस में कुछ ऐसे वायरस आ जाए जो आपके डिवाइस को खराब भी कर सकते हैं खराब के सिवाय आपके पर्सनल डाटा को भी हैक किया जा सकता है।


अगर आपका पर्सनल डाटा हैक हो जाता है तो यह आपके सिक्योरिटी पर काफी ज्यादा असर डाल सकता है आपका डिवाइस भी खराब हो सकता है मेरे माने तो आप कभी भी FilmyPur वेबसाइट से Movie को Download ना करें क्योंकि बिल्कुल भी सेफ नहीं है।


लीगल तरीके से Movie देखने का तरीका।


इंटरनेट पर सिर्फ इलीगल नहीं कुछ ऐसे वेबसाइट में है जो लीगल तरीके से आप को Movie देखने या Download करने का सर्विस प्रोवाइड करते हैं इंसान ए वेबसाइट या एप्लीकेशन के ऊपर आप अपने मनपसंद Film को Download या ऑनलाइन देख सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको पैसे चुकाने होंगे इन का सब्सक्रिप्शन खरीदना होगा।


नीचे में कुछ ऐसे ही वेबसाइट या एप्लीकेशन का नाम देता हूं जींस से आप अपने मनपसंद Film को Download या फिर ऑनलाइन देख सकते हैं अभी तो सारे Filmों को इन्हीं प्लेटफार्म पर रिलीज भी किया जा रहा है इसके लिए बस आपको कुछ पैसे देने होते हैं उसके बाद आप कुछ महीनों तक अनलिमिटेड Film को देख सकते हैं या Download भी कर सकते हैं।


अमेजॉन प्राइम वीडियो

डिजनी प्लस हॉटस्टार

Zee5

यूट्यूब

एम एक्स प्लेयर


डिस्क्लेमर


हम इस आर्टिकल में सिर्फ FilmyPur के बारे में इंफॉर्मेशन दे रहे हैं इस आर्टिकल में बताया गया कोई भी चीज सिर्फ नॉलेज के लिए है इसका गलत इस्तेमाल करने का हम कभी भी प्रेरित नहीं करते हैं।


किस आर्टिकल में हम FilmyPur वेबसाइट को प्रमोट नहीं कर रहे हैं हम सिर्फ जानकारी के लिए ही इस आर्टिकल को लिख रहे हैं और दिया जा रहा है FilmyPur वेबसाइट से किसी भी Movie या वीडियो को Download करने के लिए वेबसाइट या इस आर्टिकल पर प्रेरित नहीं किया जा रहा है। अगर आप Filmी पूर साइट से किसी भी Movie या वीडियो को Download करते हैं तो इसकी सारी जिम्मेदारी आप ही होगी।


कंक्लुजन


FilmyPur वेबसाइट से आप अपने मोबाइल पर या अपने टेबलेट या कंप्यूटर पर अपने मनपसंद के Bollywood Movie Hollywood Movie South Indian Movie Tamil Movie Telugu Movie मलयालम Movie बंगाली Movie पंजाबी Movie या फिर भोजपुरी Movie को Download कर सकते हैं किसी भी Film को Download करने के लिए कोई भी पैसे का मन नहीं किया जाता है आप अपने मनपसंद के Film को अनलिमिटेड Download कर सकते हो।


FilmyPur 2020: FAQs


FilmyPur से मोबाइल पर Movie को Download कर सकते हैं?


FilmyPur वेबसाइट से आप किसी भी डिवाइस जाने के मोबाइल या लैपटॉप या टेबलेट की मदद से Movie को Download कर सकते हैं FilmyPur से किसी भी Movie को Download करना बहुत ही आसान है क्योंकि इसका इंटरफ़ेस काफी सिंपल है।


FilmyPur लीगल है या इल्लीगल?


FilmyPur एक इलीगल टॉरेंट वेबसाइट है इस वेबसाइट से अगर किसी भी Movie या वीडियो को Download किया जाता है तो वह इलीगल ही माना जाएगा अगर आप FilmyPur वेबसाइट पर अपने डिवाइस पर Movie को Download करते हैं तो आप इल्लीगल काम कर रहे हैं क्योंकि FilmyPur इलीगल वेबसाइट है।


FilmyPur से फ्री में Movie को Download कर सकते हैं?


FilmyPur से आप फ्री में अनलिमिटेड Bollywood Hollywood South Indian Movie या फिर किसी भी रीजनल Movie को Download कर सकते हैं FilmyPur से किसी भी Movie को Download करने के लिए आपसे कोई भी पैसे नहीं लिया जाता है या बिल्कुल फ्री है।


FilmyPur से Movie को Download करने के लिए VPN का इस्तेमाल करना चाहिए?


देखें FilmyPur एक इलीगल वेबसाइट है इंडिया में FilmyPur जैसे इलीगल वेबसाइट बैन है अगर आप इंडिया में FilmyPur वेबसाइट से किसी भी Movie को Download करते हैं तो आप इल्लीगल काम कर रहे हैं इस चीज से बचने के लिए आप VPN का सहायता ले सकते हैं किसी भी Movie का वीडियो को Download करने के लिए।


FilmyPur से Download करना सेफ है कि नहीं?


FilmyPur एक इलीगल टॉरेंट वेबसाइट है या वेबसाइट बिल्कुल भी सेफ नहीं है किसी भी Movie या वीडियो को Download करने के लिए हो सकता है कि FilmyPur से किसी भी वीडियो या Movie को Download किया जाए और उसके साथ कोई वायरस आपके डिवाइस में भी आ जाए जिससे आपका डिवाइस को खतरा है और आपके पर्सनल डाटा को भी खतरा हो सकता है इसलिए FilmyPur वेबसाइट बिल्कुल भी सेफ नहीं है Download करने के लिए।


FilmyPur से एचडी में वीडियो कर सकते हैं Download या नहीं?


FilmyPur वेबसाइट से आप डिफरेंट डिफरेंट वीडियो क्वालिटी में अपने मनपसंद Movie को Download कर सकते हैं Filmी प्रो पर मौजूद वीडियो की क्वालिटी कुछ इस प्रकार है जैसे कि आप 240p, 360p, 480p या 720p में Movie को Download कर सकते हैं।

loading...
loading...