Afilmyhit - (FILMY HIT) Download Mp4 HD Hindi Movie, Hollywood Movie, Tamil Movie, Telugu Movie From Illegal Website

 
Afilmyhit - (FILMY HIT) Download Mp4 HD Hindi Movie, Hollywood Movie, Tamil Movie, Telugu Movie From Illegal Website
Afilmyhit - (FILMY HIT) Download Mp4 HD Hindi Movie, Hollywood Movie, Tamil Movie, Telugu Movie From Illegal Website


Afilmyhit - (FILMY HIT) Download Mp4 HD Hindi Movie, Hollywood Movie, Tamil Movie, Telugu Movie From Illegal Website


Afilmyhit इलीगल टॉरेंट वेबसाइट है इस वेबसाइट पर Hindi Movie, Hollywood Movie, Tamil Movie, Telugu Movie, मराठी Movie और गुजराती Movie अपने लैंग्वेज में Download की जा सकती है यानी कि आप चाहे तो इसे Hindi लैंग्वेज में Download कर सकते हैं यह बिल्कुल फ्री है।


इंडिया में बहुत सारे ऐसे इलीगल टोरेंट वेबसाइट है जो कि Afilmyhit की तरह काम करता है यहां पर लेटेस्ट रिलीज की गई Films को अपलोड कर दिया जाता है चाहे वह किसी भी रीजन का हो किसी भी भाषा का Film हो या फिर किसी भी कंट्री का Film हो।


Film के रिलीज होने के कुछ दिनों बाद ही यहां पर Film को Download करने के लिए एक्सटर्नल लिंक प्रवाहित कर दिया जाता है जिसकी मदद से आप इस वेबसाइट से अनलिमिटेड Movies को अपने मोबाइल या कंप्यूटर की मदद से Download कर सकते हैं आज मैं आपको इस साइट के बारे में कुछ और जानकारी दूंगा।


Afilmyhit पर मौजूद Movie के वीडियो की क्वालिटी


Afilmyhit पर लेटेस्ट रिलीज की गई Film में मौजूद होती है चाहे वह किसी भी रीजन का हो चाहे बॉलीवुड Movie हो Hollywood Dubbed Movie हो Tamil Movie हॉट Telugu Movie हो मलयालम Movie गुजराती Movie या फिर भोजपुरी Movie हो।


लेकिन इन Films को लेटेस्ट में अपलोड कर देने के बाद ऐसा नहीं है कि यह सारे Film के वीडियो की क्वालिटी काफी अच्छी होगी मैं आपको जानकारी दे दूं कि इस पर मौजूद लेटेस्ट Films के वीडियो क्वॉलिटी बहुत ही खराब होती है लेकिन लोग फिर भी Afilmyhit वेबसाइट से Film को Download करते हैं।


Afilmyhit पर मौजूद Film के वीडियो की क्वालिटी कुछ इस प्रकार है इस साइट से आप 240p में Movie को Download कर सकते हैं और 360p में Movie को Download कर सकते हैं 480p में Movie को Download कर सकते हैं और 720p में Movie को Download कर सकते हैं यानी कि Afilmyhit पर आप एचडी क्वालिटी के Movie वीडियो को Download कर सकते हैं।


Afilmyhit जैसे दूसरे इलीगल टॉरेंट वेबसाइट।

mp4moviez


Afilmyhit पर मौजूद Movie की कैटेगरी


Afilmyhit पर मौजूद Movie के कैटिगरी दो तरह से बांटा गया है जैसे कि यहां पर कुछ ट्रेंडिंग कैटेगरी भी दिया गया है जहां पर लेटेस्ट रिलीज की गई Movie के अपडेट्स किए जाते हैं जैसे कि।


न्यू Hindi Movie 2020 Afilmyhit

Hollywood Hindi Dubbed Movie 2020

टुडे Movies

यस्टरडे Movies

दिस वीक Movies

लास्ट 15 डेज Movies

लास्ट 30 डे Movies

Afilmyhit - (FILMY HIT) Download Mp4 HD Hindi Movie, Hollywood Movie, Tamil Movie, Telugu Movie From Illegal Website
Afilmyhit - (FILMY HIT) Download Mp4 HD Hindi Movie, Hollywood Movie, Tamil Movie, Telugu Movie From Illegal Website



ऊपर दिए गए यह सारे कैटेगरी Afilmyhit पर ट्रेंडिंग टॉपिक्स में से हैं इसके कुछ सब कैटेगरी भी इस वेबसाइट पर दिया गया है जैसे कि 


टुडे लेटेस्ट अपडेटेड Movie

गेम आफ थ्रोंस ऑल सीजन Hindi Dubbed

न्यू बॉलीवुड Hindi Movies

ऑल मार्वल Movieज Hindi Dubbed

न्यू South Indian Movie इन Hindi

न्यू Hollywood Movies इन Hindi

न्यू पंजाबी Movie

न्यू Hollywood Movie इन इंग्लिश

न्यू मराठी Movies

न्यू गुजराती Movies

भोजपुरी Movies

पाकिस्तानी Movie

न्यू बंगाली Movies

ऑल टीवी शो


यह सारे कैटिगरी Afilmyhit पर सब कैटिगरी से रिलेटेड है जहां पर आप अपने मनपसंद के कैटेगरी को सेलेक्ट करके लेटेस्ट Movie या फिर पुराने Movie को Afilmyhit से Download कर सकते हैं।


Afilmyhit से मनपसंद Movies को Download कैसे करें?


Afilmyhit से किसी भी Film को Download करने के लिए ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं है सबसे पहले आपको ट्रेंडिंग टॉपिक या फिर सब टॉपिक से किसी एक को सेलेक्ट करना होगा जिसकी Movie आप Download करना चाहते हैं।


मान लिया जाए Afilmyhit से आप South Indian Movie को Hindi में Download करना चाहते हैं तो आपको South Indian कैटिगरी को सेलेक्ट करना होगा।


उसके बाद एक नया वेब पेज ओपन होगा Afilmyhit पर जिसमें बहुत सारे Films का लिस्ट होगा। या फिर साल के अनुसार South Indian Movie को सेलेक्ट कर सकते हैं कि किस साल का Movie आप देखना चाहते हैं।


उसमें से आप अपने मनपसंद South Indian Movie को सेलेक्ट करें जिसे आप Download करना चाहते हैं।


जैसे ही आप एक Film को सिलेक्ट करके उस पर क्लिक करेंगे एक नया वेबपेज Afilmyhit पर ओपन होगा।


उस पोस्ट पर उस Film की जानकारी दी गई होगी कि उस Film में कौन-कौन से कैरेक्टर ने काम किया है उसका लैंग्वेज क्या है वह Film कब रिलीज की गई थी और उस Film के ड्यूरेशन क्या है।


नीचे स्क्रोल डाउन करने पर आपको Download करने का लिंक मिलेगा जिसमें यह बताया गया हुआ कि वह वीडियो कितने एमबी का है यानी कि उस वीडियो की साइज कितनी है उसके बाद उस पर क्लिक करें ऑटोमेटिक ही आपके डिवाइस में वह Film Download होनी शुरू हो जाएगी।


इंडिया में Afilmyhit जैसे इलीगल वेबसाइट बैन है


आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि Afilmyhit एक टोरेंट इलीगल वेबसाइट है और Afilmyhit पायरेटेड Movie वीडियो को अपने वेबसाइट पर अपलोड करता है।


जिसकी मदद से उस Film को इलीगल तरीके से हम लोग Download कर लेते हैं और Film को देख लेते हैं किसी चीज को रोकने के लिए इंडियन गवर्नमेंट ने बहुत ही सख्त कानून बनाया है पायरेसी को लेकर के अगर कोई वेबसाइट ऐसा कर रहा है तो वह कानूनन अपराध है और इसकी सजा उसे हो सकती है गवर्नमेंट की तरफ से उस पर कानूनी कार्रवाई किया जा सकता है।


इतना ही नहीं Afilmyhit जैसे इलीगल वेबसाइट से Film को Download करना या Movie को अपलोड करना इल्लीगल ही माना जाता है और यह सारे काम इल्लीगल कानून के अंतर्गत आएगा जिसके अंतर्गत आपके ऊपर कार्रवाई की जा सकती है।


Afilmyhit वेबसाइट Movie Download करने के लिए सेफ है कि नहीं?


जैसा कि हम जानते हैं कि Afilmyhit टोरेंट इलीगल वेबसाइट है और इस वेबसाइट पर कोई भी फाइल वीडियो जो के Download करने के लिए उपलब्ध है बिल्कुल भी सेफ नहीं है।


अगर आप Afilmyhit वेबसाइट से किसी भी Movie और वीडियो को Download करते हैं तो यह आपके लिए नुकसानदेह हो सकता है सिर्फ आपके लिए नहीं आपके डिवाइस और आपके पर्सनल डाटा के ऊपर भी प्रॉब्लम क्रिएट कर सकता है।


मान लिया जाए कि आप Afilmyhit वेबसाइट से किसी भी Movie को Download करते हैं और उस Movie के वीडियो फाइल के साथ कुछ वायरस भी आपके डिवाइस में चला आता है अगर आप मोबाइल पर Movie को Download करते हैं तो आपके मोबाइल पर वह वायरस आ सकता है और आपके मोबाइल के सारे डेटा हैक किए जा सकते हैं। जिसकी वजह से आपकी पर्सनल इंफॉर्मेशन कोई और देख सकता है इतना ही नहीं कुछ वायरस ऐसे होते हैं जो आपके डिवाइस को बर्बाद ही कर सकते हैं।


सेम प्रक्रिया आप कंप्यूटर पर भी कर  सकते हैं अगर आप कंप्यूटर पर Afilmyhit वेबसाइट से किसे Movie को Download करते हैं तो आपके कंप्यूटर में मौजूद डाटा को भी हैक किया जा सकता है और कुछ वायरस ऐसे होते हैं जो आपके कंप्यूटर का ऑपरेटिंग सिस्टम को बर्बाद कर सकते हैं या फिर आपके सिस्टम की छमता को बेकार कर सकते हैं।


Afilmyhit से किसी भी Film को क्यों नहीं करना चाहिए Download?


Afilmyhit किसी भी Film को Download करने से पहले आप एक बार जरूर सोच ले क्योंकि यह पूर्णता इलीगल वेबसाइट है और आप अगर किसी Film या Movie को Afilmyhit वेबसाइट से Download करते हैं तो आप एक इल्लीगल काम कर रहे हैं।


आपको यह बात पता ही होगा कि किसी से Movie या फिर सीरीज को बढ़ाने के लिए काफी ज्यादा मेहनत और पैसे लगते हैं उस Film को बनाने के लिए काफी लोगों की मेहनत जुड़ी होती है और कई दिनों और महीनों का मेहनत भी जुड़ा होता है।


अगर आप Afilmyhit वेबसाइट से लेटेस्ट रिलीज की गई किसी भी Movie को Download कर लेते हैं तो उसके बाद आप उस Film को देखने के लिए सिनेमाघरों में तो बिल्कुल भी नहीं जाएंगे यानी कि आप फ्री में उस Film को देख लिए हैं अगर उस Film को देखने के लिए आप सिनेमाघरों में नहीं जाएंगे तो इसका सीधा असर उस Film के टोटल कलेक्शन पर पड़ेगा जिसकी वजह से वह Films पिट जाएगी यानी कि फ्लॉप हो जाएगा। और कुछ सुन को बनाने वाले प्रोड्यूसर डायरेक्टर को सीधा फाइनेंसियल प्रॉब्लम उठानी पड़ सकती है।


मेरे विचार से मानो तो आप फिर मैं को हमेशा अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जा कर के ही देखें अगर आप Film को सिनेमा घर में जा करके नहीं देख पाते हैं तो आप Films के रिलीज होने के कुछ दिनों के बाद उस Film का ओरिजिनल डीवीडी रिलीज किया जाता है उस डीवीडी को खरीद करके आप अपने घर में ला करके अपने परिवार के साथ देख सकते हैं ना कि Afilmyhit जैसे वेबसाइट से इलीगल तरीके से Movie को Download करके देखना चाहिए।


Movie देखने या फिर Download करने के लिए लीगल ऑथराइज्ड एप एंड वेबसाइट।


Movie देखने के लिए मार्केट में बहुत सारे ऐसे ऐप मौजूद हैं जो कि लीगल तरीके से आप को Movie देखने के लिए सर्विस प्रोवाइड करते हैं यानी कि उन ऐप या वेबसाइट की मदद से आप किसी भी Film को लीगल तरीके से देख सकते हैं।


कौन वेबसाइट पर Movie देखने के लिए आपको बस उनका सब्सक्रिप्शन या मेंबरशिप प्लान खरीदना होगा उसके बाद कितने दिनों का आफ मेंबरशिप या सब्सक्रिप्शन प्लान खरीदेंगे इतने दिनों तक आप उन वेबसाइट या ऐप की मदद से फ्री में अनलिमिटेड Movie या Downloadिंग कर सकते हैं। नीचे ओन वेबसाइट आपका नाम दिया जा रहा है।


डिजनी प्लस हॉटस्टार

यूट्यूब

अमेजॉन प्राइम वीडियो

Zee5

नेटफ्लिक्स

एम एक्स प्लेयर

सोनी लिव


डिस्क्लेमर


इस ब्लॉक में दी गई जानकारी सिर्फ इंफॉर्मेशन पर्पस के लिए ही है यानी कि हम किसी भी इलीगल टॉरेंट वेबसाइट को याने कि हम Afilmyhit वेबसाइट को प्रमोट नहीं कर रहे हैं और ना ही इस ब्लॉग में हम Afilmyhit वेबसाइट से किसी भी Film को Download करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं क्योंकि आप बिल्कुल इल्लीगल है। यहां पर दी गई जानकारी सिर्फ नॉलेज के लिए भी है इसे सिर्फ नॉलेज की तरह से ही देखा जाए अगर आप Afilmyhit वेबसाइट से किसी भी Film को Download करते हैं तो इसकी सारी जिम्मेदारी आपकी होगी।


कंक्लुजन


Afilmyhit वेबसाइट से आप अपने मनपसंद Film को यानी के बॉलीवुड Film या फिर Hollywood Film South Indian Dubbed Movie या Tamil Movie Dubbed Movie Telugu Movie पंजाबी Movie भोजपुरी Movie कन्नड़ Movie या फिर कोई भी South Indian को फ्री में Download कर सकते हैं Download करने के लिए आप मोबाइल या फिर कंप्यूटर का सहारा ले सकते हैं।


Filmyhit 2020 - FAQs


Afilmyhit क्या इलीगल वेबसाइट है?


हां Afilmyhit एक इलीगल टोरेंट वेबसाइट है जहां पर लेटेस्ट रिलीज की गई बॉलीवुड Movies Hollywood Movies South Indian Movies ऑल South Indian को इन लीगल तरीके से अपलोड किया जाता है जिसे आम विवश अपने मोबाइल या कंप्यूटर की मदद से फ्री में Download करते हैं।


Afilmyhit से Movie को Download करना इलीगल है?


जैसा कि आपको मैंने बताया कि Afilmyhit एक इलीगल वेबसाइट है अगर आप Afilmyhit से किसी भी Film को Download करते हैं तो आपके ऊपर कानूनी कार्रवाई की जा सकती है क्योंकि Afilmyhit से किसी भी Film या वीडियो को Download करना इलीगल माना जाता है।


Afilmyhit से वायरस का खतरा होता है कि नहीं?


Afilmyhit जैसे इलीगल वेबसाइट बिल्कुल भी सेफ नहीं है किसी भी फाइल को Download करने के लिए जिस कारण से मैं आपको पूरी गारंटी के साथ तो नहीं लेकिन मैं इतना जरूर कह सकता हूं कि Afilmyhit से अगर आप किसी भी फाइल या Movie को Download करते हैं तो हो सकता है कि उसके साथ आपके डिवाइस में वायरस आ जाए वहां वायरस का खतरा रहता है।


Afilmyhit पर लेटेस्ट Movie अपलोड होती है कि नहीं?


इसका आंसर हमें है क्योंकि Afilmyhit पर हमेशा और हर समय यानी कि डेली बेसिस पर किसी भी Film में अवैध फिर उसको अपलोड किया जाता है तो इसका जवाब यही है कि Afilmyhit पर आप लेटेस्ट Movie या South Indian को Download कर सकते हैं।


Afilmyhit से मोबाइल पर Movie Download किया जा सकता है?


जी हां आप अपने मोबाइल डिवाइस क्या कंप्यूटर या फिर टेबलेट की मदद से Afilmyhit वेबसाइट से Movie को Download कर सकते हैं अगर आप मोबाइल पर Movie देखना पसंद करते हैं तो Afilmyhit वेबसाइट की मदद से आप अपने मोबाइल पर भी Film को Download कर सकते हैं।

loading...
loading...