रियल मी 7 प्रो 65 वाट के चार्जर के साथ आज होगी फ्लैश सेल

 

रियल मी 7 प्रो 65 वाट के चार्जर के साथ आज होगी फ्लैश सेल
रियल मी 7 प्रो 65 वाट के चार्जर के साथ आज होगी फ्लैश सेल


रियल मी 7 प्रो 65 वाट के चार्जर के साथ आज होगी फ्लैश सेल


रियल मी 7 प्रो की सेल आज होगी इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से दोपहर 12:00 बजे खरीदा जा सकता है यह एक बेहतरीन और सुपर हिट स्मार्टफोन कर सकते हैं क्योंकि इसके जितने भी पीछे वाले सीरीज के स्मार्टफोन थे वह सारे काफी ज्यादा पसंद किए गए हैं इसी को देखते हुए कंपनी का इस सीरीज का सबसे लेटेस्ट स्मार्टफोन को आज फ्लैश सेल में सेल किया जाएगा।


रियल मी 7 प्रो दो वेरिएंट में लांच किया गया है जिसका पहला वैरियन 6GB रैम और 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज हैइसकी प्राइस सिर्फ ₹19999 है वहीं इस स्मार्टफोन का दूसरा वैरीअंट 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज है इसकी प्राइस ₹19999 है।


फ्लिपकार्ट पर चल रहा है बैंक ऑफर पर आप इस स्मार्टफोन पर 5% एक्स्ट्रा डिस्काउंट ले सकते हैं बस आपको आईसीआईसीआई बैंक का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करना होगा इतना ही नहीं अगर आपके पास एक्सिस बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो उस पर भी आपको डिस्काउंट मिलेगा।


1 साल का फुल मोबाइल प्रोटेक्शन भी स्मार्टफोन पर मिल रहा है इसके लिए सिर्फ आपको ₹499 की पेमेंट करनी होगी। रियल मी 7 प्रो स्पेसिफिकेशन भी काफी अच्छी है स्मार्ट फोन की स्टोरेज के बारे में बात करें तो यह स्माटफोन 6GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज 8GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ-साथ किया गया है इस स्मार्टफोन में डेडिकेटेड स्लॉट भी दिया गया है जिसकी मदद से इसकी इंटरनल कैपेसिटी को 256gb तक बढ़ा सकता है।


6.4 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया है कैमरा की बात करें तो यह स्मार्टफोन 64 मेगापिक्सल के साथ लांच किया गया है इसका पहला कैमरा 64 मेगापिक्सल का है और दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है और तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का चौथा करने वाली 2 मेगापिक्सल का है सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। ‌


इस स्मार्टफोन के परफॉर्मेंस को और फिर ज्यादा बेहतरीन करने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन का 730g प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जो कि एक ऑक्टा कोर प्रोसेसर है स्मार्टफोन पर आप हाई क्वालिटी में गेमिंग कर सकते हैं।


बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 4500 एमएएच की पड़ी बैटरी लगी हुई इसके बैटरी को चार्ज करने के लिए 65 वाट का फास्ट चार्जर दिया गया है।

loading...
loading...