OPPO का नया Smartphone OPPO F17 हुई लॉन्च इस Smartphone की प्री बुकिंग स्टार्ट कर दी गई है

 

OPPO का नया Smartphone OPPO F7 हुई लॉन्च इस Smartphone की फ्री बुकिंग स्टार्ट कर दी गई है
OPPO का नया Smartphone OPPO F17 हुई लॉन्च इस Smartphone की प्री बुकिंग स्टार्ट कर दी गई है

OPPO का नया Smartphone OPPO F17 हुई लॉन्च इस Smartphone की प्री बुकिंग स्टार्ट कर दी गई है


OPPO की तरफ से लांच किया गया नया Smartphone OPPO F17 की प्री बुकिंग फ्लिपकार्ट पर हो रही है इस Smartphone की प्राइस ₹17999 है OPPO के इस नए Smartphone को तीन कलर में लॉन्च किया गया है जिसका पहला कलर डायनामिक ऑरेंज है दूसरा कलर नेवी ब्लू और तीसरा कलर क्लासिक सिल्वर है।


नो कॉस्ट ईएमआई के साथ इस Smartphone को ₹1999 पर महीने दे करके ईएमआई पर लिया जा सकता है फ्लिपकार्ट पर चल रहे ऑफर के अनुसार बैंक ऑफ बरोड़ा के कार्ड से अगर ऑर्डर किया जाता है तो इस Smartphone पर इंस्टेंट ₹1500 का डिस्काउंट दिया जाएगा अगर एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया जाता है तो 5% डिस्काउंट मिलेगी।


‌OPPO F17 की टेंटेटिव रिलीज डेट 21 सितंबर को है। चलिए जानते हैं इस Smartphone के कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में।


OPPO F17 स्पेसिफिकेशन


डिस्प्ले


‌ OPPO F17 dual-sim 4G सपोर्टेड Smartphone है इस Smartphone के साथ आप ओटीजी का भी इस्तेमाल कर सकते हैं अगर बात करें OPPO के इस नए Smartphone की स्क्रीन की तो 6.44 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है इसके स्क्रीन की रेजोल्यूशन 2400x1080 पिक्सेल की है जो कि एक फुल एचडी सुपर अमोलेड डिस्पले है।


OPPO के इस नए Smartphone में लगाया गया जीपीयू प्रोसेसर बहुत ही दमदार है क्योंकि इसमें लगा हुआ क्वालकॉम एंड्रिनो 610 जीपीओ जो कि 950 मेगा हर्ट्ज का है यह आपके Smartphone में चल रहे गेमिंग और मल्टी टास्किंग को बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ रन कर सकता है और आपको बिना लैग के एक बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलेगा।


प्रोसेसर और ऑपरेटिंग सिस्टम


OPPO F17 Smartphone के साथ एंड्रॉयड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम को दिया गया है जो कि एंड्राइड 10 है और इसके परफॉर्मेंस को ऑफिस बेहतरीन करने के लिए ‌ OPPO के इस नए Smartphone मैं लगाया गया प्रोफेसर काफी दमदार है क्योंकि यह प्रोफेसर क्वालकॉम स्नैपड्रेगन का 662 प्रोसेसर है जो कि एक ऑक्टा कोर प्रोसेसर है इसके प्रोफेसर की क्लॉक स्पीड 2 गीगा हर्ट्ज की है इस Smartphone पर अगर आप गेमिंग करना चाहते हैं तो बहुत ही आसानी से फुल एचडी में गेमिंग कर सकते हैं।


 स्टोरेज


फिलहाल OPPO के इस नए Smartphone OPPO F17 को अभी सिर्फ 6 जीबी रैम के साथ लॉन्च किया गया है साथ ही इस Smartphone में 128GB का इंटरनल स्टोरेज भी दिया गया है इसके इंटरनल कैपेसिटी को और बढ़ाने के लिए इसमें डेडिकेटेड स्लॉट भी दिया गया है जिसमें आप अलग से एसडी कार्ड लगाकर इसकी इंटरनल कैपेसिटी को बढ़ा सकते हैं।


कैमरा


OPPO F17 Smartphone के साथ आपको 16 मेगापिक्सल का क्वोड कैमरा दिया गया है जिसका पहला कैमरा 16 मेगापिक्सल का है जो कि प्राइमरी लेंस के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा वहीं दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है जो कि एक ultra-wide लेंस के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है जो कि लाइट फिल्टर लेंस के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं वह चौथा कैमराफी 2 मेगापिक्सल का है जो पोट्रेट मॉड के लिए इस्तेमाल किया जाएगा।


सेल्फी के लिए इस Smartphone में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है साथ ही इस Smartphone के साथ आप 30fps में 1080 पी वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।


कनेक्टिविटी और अदर फीचर


OPPO F17 4G नेटवर्क को सपोर्ट करता है साथ ही इसके Smartphone में आप दो नैनो 4G सिम का इस्तेमाल कर सकते हैं इस Smartphone में जीपीएस भी दिया गया है और जीपीआरएस की सुविधा भी दिया गया है जिससे आप इंटरनेट कनेक्ट करेंगे इंटरनेट ब्राउजिंग के लिए इस Smartphone में गूगल क्रोम को प्रीइंस्टॉल दिया गया है ब्लूटूथ वाईफाई और जीपीएस सपोर्ट जैसी कनेक्टिविटी भी इस Smartphone में उपलब्ध होगी।


बैटरी और सिक्योरिटी


OPPO F17 में 4015 एमएच की बैटरी लगी हुई है इसके बैटरी को चार्ज करने के लिए सा Smartphone के साथ 30 वाट का वोक चार्जर भी दिया जाता है इस Smartphone के सिक्योरिटी को बढ़ाने के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसी सिक्योरिटी मौजूद है।

loading...
loading...