64 मेगापिक्सल कैमरा वाला Motrola का नया Smartphone Moto One Fusion Plus की नॉर्मल Sale शुरू

 
64 मेगापिक्सल कैमरा वाला Motrola का नया Smartphone Moto One Fusion Plus की नॉर्मल Sale शुरू
64 मेगापिक्सल कैमरा वाला Motrola का नया Smartphone Moto One Fusion Plus की नॉर्मल Sale शुरू 

64 मेगापिक्सल कैमरा वाला Motrola का नया Smartphone Moto One Fusion Plus की नॉर्मल Sale शुरू 


Motrola का नया Smartphone Moto One Fusion Plus की नॉरमल Sale Flipkart पर शुरू कर दी गई है इस Smartphone के पास ₹17499 हैं मीडियम बजट में यह Smartphone बेहतरीन स्पेसिफिकेशंस के साथ लांच किया गया था फिलहाल इस Smartphone के Sale Flipkart पर सिर्फ फ्लैश Sale के रूप में ही चल रहा था लेकिन अब उसे Smartphone के नॉर्मल Sale Flipkart पर शुरू कर दी गए हैं इस Smartphone को आप कभी भी ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।


Motrola वन विजन प्लस की खासियत इस Smartphone का कैमरा है जो कि 64 मेगापिक्सल का क्वोड कैमरा है Motrola के इस नए Smartphone को दो कलर में लॉन्च किया गया है जिसका पहला कलर ट्विलाइट ब्लू, और दूसरा कलर मूनलाइट व्हाइट है।


Smartphone को अभी खरीदने के लिए आई एम आई का भी ऑप्शन मिल रहा है जिस पर आप को हर महीने सिर्फ ₹1945 देने होंगे साथ ही इस Smartphone पर बैंक ऑफर के अनुसार एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5% की एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा और इस Smartphone के ऊपर Flipkart के तरफ से 1 साल का फुल मोबाइल प्रोटेक्शन लेने के लिए सिर्फ आंसर ₹9 का पेमेंट करना होगा अगर आप 1 साल का फुल मोबाइल प्रोटेक्शन लेते हैं तो इस Smartphone की टोटल प्राइस ₹18098 हो जाएगी ‌।


Motrola वन विजन प्लस स्पेसिफिकेशन।


Motrola वन विजन प्लस हाइब्रिड सिम स्लॉट के साथ लॉन्च किया गया है इस Smartphone में आप dual-sim का इस्तेमाल कर सकते हैं साथ ही इस Smartphone में ओटीजी का भी इस्तेमाल किया जा सकता है बात करें स्क्रीन की तो इस Smartphone की स्क्रीन 6.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है वह इस Smartphone में ग्राफिक्स से रिलेटेड कामों के लिए इसमें जीपीयू का इस्तेमाल किया गया है जो कि एड्रिनो 618 है इसकी मदद से आप अपने Smartphone पर बेहतरीन क्वालिटी में गेमिंग और मल्टीटास्किंग कर सकते हैं Motrola के इस नए Smartphone की स्क्रीन एलसीडी आईपीएस टीएफटी टोटल विजन डिस्पले हैं।


ऑपरेटिंग सिस्टम और प्रोसेसर फीचर्स ए Smartphone के काफी अच्छे हैं क्योंकि इसे Smartphone के अंदर प्रोसेसर स्नैप ड्रैगन का लगाया गया है जो क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 730g प्रोसेसर है जो कि एक ऑक्टा कोर प्रोसेसर है इस प्रोसेसर के क्लॉक स्पीड 2.2 गीगाहर्टज की है इस प्रोसेसर के मदद से इस Smartphone पर बेहतरीन गेमिंग और हाई मल्टीटास्किंग की जा सकती हैं। ऑपरेटिंग सिस्टम Smartphone में एंड्रॉयड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम को इंस्टॉल किया गया है जो कि एंड्राइड 10 है।


कटोरी स्विचर्स की बात करें तो Moto One Fusion Plus के साथ 6GB राम दिया गया है और 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है इस Smartphone में डेडीकेटेड एसडी कार्ड स्लॉट नहीं दी गई है यानी कि इसमें आपको हाइब्रिड सिम स्लॉट मिलेगा जिसकी मदद से आप या तो एक समय में दो 4G सिम के साथ एसडी कार्ड का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे लेकिन आप इस Smartphone में एसडी कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं जिसके लिए आप एक सिम को बाहर निकालना होगा उसके बाद उसके इंटरनल कैपेसिटी को आप एक टेरा बाइट तक बढ़ा सकते हैं।


कैमरा फीचर्स भी इस Smartphone में काफी अच्छा दिया गया है Motrola के इस नए Smartphone Moto One Fusion Plus के साथ 64 मेगापिक्सल का क्वोड कैमरा दिया गया है जिसका पहला कैमरा 64 मेगापिक्सल का है वही दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है जो कि ultra-wide लेंस के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा वहीं तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है जो कि माइक्रोलेंस के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा और चौथा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है क्योंकि डेप्थ कैमरा के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा। Salefie के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा लगाया गया है Motrola के इस नए Smartphone के कैमरे की मदद से आप 30fps में यू एच डी वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।


कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो Moto One Fusion Plus की कनेक्टिविटी काफी अच्छी है क्योंकि इस Smartphone में 4G नेटवर्क सपोर्ट करने की सुविधा दी गए हैं साथ ही इस Smartphone में गूगल क्रोम फ्री इंस्टॉल मिलेगा ब्लूटूथ मिलेगी जो कि 5.0 वर्जन की होगी वाईफाई की सुविधा भी दिया गया है हॉटस्पॉट भी दिया गया है यूएसबी कनेक्टिविटी भी दी गई है मैप सपोर्ट के लिए गूगल मैप दिया गया है और जीपीएस सपोर्ट भी दिया गया है।


बैटरी भी Moto One Fusion Plus के साथ बड़ी दी गई है जो कि 5000 एमएएच की है इस Smartphone के सिक्योरिटी को इनक्रीस करने के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसी सिक्योरिटी मौजूद है।

loading...
loading...