Infinix का नया Smartphone Infinix Note 7 हुई लॉन्च 48 मेगापिक्सल क्वोड कैमरा के साथ

 
Infinix का नया Smartphone Infinix Note 7 हुई लॉन्च 48 मेगापिक्सल क्वोड कैमरा के साथ
Infinix का नया Smartphone Infinix Note 7 हुई लॉन्च 48 मेगापिक्सल क्वोड कैमरा के साथ

Infinix का नया Smartphone Infinix Note 7 हुई लॉन्च 48 मेगापिक्सल क्वोड कैमरा के साथ


Smartphone बनाने वाली कंपनी Infinix स्माटफोन मार्केट को पकड़ने के लिए हमेशा नए नए Smartphone लॉन्च करता जा रहा है इसी बीच Infinix ने अपना नया Smartphone लॉन्च कर दिया है जोकि Infinix Note 7 है इस Smartphone की प्राइस ₹11499 है।


Infinix Note 7 की पहली सेल 22 सितंबर को दोपहर 12:00 बजे किया जाएगा फिलहाल इस Smartphone की लिस्टिंग सिर्फ फ्लिपकार्ट पर की जा चुकी है चलिए देखते हैं इस Smartphone के कुछ स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में।


Infinix Note 7 को तीन कलर में लॉन्च किया गया है जो कि फॉरेस्ट ग्रीन है और बोलिविया ब्लू है और तीसरा कलर एथर लाइक है। नो कॉस्ट ईएमआई पर इस Smartphone को सिर्फ ₹1278 हर महीने देकर के खरीदा जा सकता है फिलहाल इस Smartphone पर फ्लिपकार्ट के तरफ से चल रहे बैंक ऑफर के अनुसार आपको 5% की और डिस्काउंट मिल जाएगी अगर इस पर आप एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो।


Infinix Note 7 स्पेसिफिकेशन और फीचर्स


Infinix Note 7 डुएल सिम सपोर्टेड Smartphone है इस Smartphone में आप ओटीजी का इस्तेमाल कर सकते हैं इस Smartphone की साउंड इन है सीमेंट के लिए इसमें डीटीएस सराउंड साउंड लगाया गया है जो कि काफी ज्यादा क्लियर और लाउड है।


बात करें स्क्रीन की तो इस Smartphone की स्क्रीन 6.95 इंच की एचडी प्लस डिस्पले है जो की एलसीडी आईपीएस इन सेल पिन होल डिस्पले है इसके स्क्रीन की रेजोल्यूशन 1640x720 पिक्सेल की है।


ऑपरेटिंग सिस्टम भी किसी Smartphone में जो दिया गया है वह एंड्रॉयड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम है जो कि एंड्राइड 10 है Infinix Note 7 के साथ मीडियाटेक हेलिओ g70 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जो कि एक ऑक्टा कोर प्रोसेसर है इस प्रोसेसर की क्लॉक स्पीड 2 गीगाहर्टज ली है।


बात करें मेमोरी फॉर सिस्टर नीतू Infinix के इस नए Smartphone के साथ 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है वहीं इस Smartphone में डेडीकेटेड टो लॉर्ड दिया गया है जिसकी मदद से इसकी इनकैपेसिटी को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है माइक्रो एसडी कार्ड के साथ इस Smartphone में दोनों 4G सिम का इस्तेमाल एक साथ किया जा सकता है।


अब आप चाहते हैं कि मैं फीचर्स कि तो Infinix Note 7 के साथ 48 मेगापिक्सल का क्वोड कैमरा दिया गया है जिसका पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल का है जो कि प्राइमरी लेंस के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा वहीं दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है जो कि डेफ्थ सेंसर के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है जो माइक्रोलेंस के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा चौथा कैमरा ए आई लेंस के रूप में दिया गया है और सेल्फी के लिए से स्मार्ट फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है इस Smartphone के कैमरे की मदद से आप 1080 पी में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।


कनेक्टिविटी फीचर्स भी इस Smartphone के काफी अच्छी है क्योंकि से स्मार्ट फोन के नेटवर्क 4G सपोर्टेड है वहीं से स्मार्ट फोन में जीपीआरएस भी दिया गया है इंटरनेट कनेक्टिविटी के लिए 4G 3G वाईफाई एज और जीपीआरएस ऐसी कनेक्टिविटी मौजूद है इंटरनेट ब्राउजिंग के लिए इसे स्मार्ट फोन में गूगल क्रोम को इंस्टॉल किया गया है साथ ही स्मार्ट फोन में ब्लूटूथ दिया गया है जो कि 5.0 वर्जन का है यूएसबी कनेक्टिविटी इस Smartphone में दी गई है ऑडियो जैक 35 का इस्तेमाल कर सकते हैं गूगल मैप और जीपीएस सपोर्ट भी दिया गया है।


अगर रिचार्ज के बारे में बात करें तो यह Smartphone की यूज़र इंटरफ़ेस जो है वह xos 6.1 है जो एंड्राइड 10 पर बेस्ड है साथी इस Smartphone के सिक्योरिटी को बढ़ाने के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे सिक्योरिटी भी दी गई है। अब बात करते हैं बैटरी बैकअप तो इस Smartphone के साथ 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी दी गई है वहीं इसके बैटरी को चार्ज करने के लिए 18 वाट का फास्ट चार्जर भी दिया गया है इस Smartphone की कुल वजन 207 ग्राम की है।

loading...
loading...