Smartphone - Poco M2 Pro की अगली सेल 8 अगस्त को होगी।

 

Smartphone - Poco M2 Pro की अगली सेल 8 अगस्त को होगी।
Smartphone - Poco M2 Pro की अगली सेल 8 अगस्त को होगी।


Smartphone - Poco M2 Pro की अगली सेल 8 अगस्त को होगी।

Poco M2 Pro - Smartphone बनाने वाली कंपनी पोको का नया Smartphone Poco M2 Pro की अगली फ्लैश सेल कल दोपहर 12:00 बजे फ्लिपकार्ट पर किया जाएगा।


Poco M2 Pro की प्राइस ₹13999 है इस प्राइस रेंज में इस Smartphone के साथ एक दमदार बैटरी और 33 वोट का फास्ट चार्जर भी दिया गया है।


Poco M2 Pro तीन वैरीअंट में लॉन्च किया गया है इसके पहला वैरीअंट 4GB रैम 64GB इंटरनल स्टोरेज है इस Smartphone को ₹13999 में खरीदा जा सकता है वह दूसरा वैरीअंट 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ है इस Smartphone की प्राइस ₹14999 है वहीं तीसरा वैरीअंट 8GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज है इस Smartphone को ₹16999 में खरीदा जा सकता है साथ ही इन Smartphone को आप तीन नए कलर में खरीद सकते हैं जिसका पहला कलर ब्लू दूसरा कलर ब्लैक तीसरा कलर ग्रीन है।


फिलहाल इस Smartphone पर 10% की और एक्स्ट्रा डिस्काउंट दी जाएगी अगर आप इस Smartphone को खरीदते वक्त आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं क्योंकि इस Smartphone पर अभी आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड के ऊपर 10% की डिस्काउंट ऑफर चल रहा है।


ईएमआई पर खरीदने वाले लोग इस Smartphone को ₹1889 देकर के जो कि आपको हर महीने देना होगा इस Smartphone को खरीद सकते हैं जिस पर आपको कोई भी एक्स्ट्रा चार्ज देने की जरूरत नहीं है।


Poco M2 Pro के इस Smartphone के साथ अगर आप 999 रुपए का एक्स्ट्रा पेमेंट करके 1 साल का फुल मोबाइल प्रोटेक्शन लेते हैं तो आपको इस Smartphone की स्क्रीन टूट जाने पर या फिर पानी से Smartphone को खराब हो जाने पर सारा रिप्लेसमेंट फ्लिपकार्ट करेगा और सारा रिपेयर भी फ्लिपकार्ट ही करेगा जो कि 1 साल के लिए वैलिड होगी।


Poco M2 Pro स्पेसिफिकेशंस


Poco M2 Pro डबल सिम 4G सपोर्टेड Smartphone है इस Smartphone में ओटीजी सपोर्ट करता है इस Smartphone की स्क्रीन 6.67 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले हैस्क्रीन प्रोटक्शन के लिए इसके ऊपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन लगाया गया है जो कि इस Smartphone को गिरकर टूटने से या फिर स्क्रैच प्रूफ करता है।


ग्राफिक्स प्रोसेसिंग के लिए पोको के इस नए Smartphone में एंट्रीनो 618 ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है इस ग्राफ इसकी मदद से आप अपने Smartphone पर हाई डेफिनेशन में गेमिंग और मल्टी टास्किंग कर सकते हैं।


हम बात करते हैं ऑपरेटिंग सिस्टम और परफॉर्मेंस के तो इस Smartphone के अंदर जो ऑपरेटिंग सिस्टम है वह एंड्राइड का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम 10 है वहीं इस Smartphone के अंदर परफॉर्मेंस को इनक्रीस करने के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन का 720g प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जो कि एक ऑक्टा कोर प्रोसेसर है इस प्रोसेसर की क्लॉक स्पीड 2.3 गीगाहर्टज की है आपको बता दें कि इस प्रोसेसर के ऊपर आप अपने मनपसंद के गेम और मल्टीटास्किंग बहुत ही स्मूथली कर सकते हैं।


अब बात करते हैं स्टोरेज की तो Poco M2 Pro के साथ आपको तीन वैरीअंट वाला Smartphone मिलता है जिसका पहला वैरीअंट 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है वही दूसरा बैरियर 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है और तीसरा वैरीअंट 8GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज है अगर इस Smartphone के इंटरनेट कैपेसिटी को आप बढ़ाना चाहते हैं तो इसमें एसडी कार्ड लगा करके इसकी इंटरनल कैपेसिटी को 512gb तक बढ़ा सकते हैं क्योंकि इस Smartphone में डेडिकेटेड एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है जिसकी मदद से आप इस Smartphone में दो 4G सिम के साथ एक एसडी कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं।


अब बात करते हैं कैमरा की Poco M2 Pro के अंदर 48 मेगापिक्सल का क्वोड कैमरा का इस्तेमाल किया गया है इसका पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल का है वहीं दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है जो कि एक ultra-wide लेंस के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है इस कैमरे को माइक्रोलेंस के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा और चौथा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है क्या कैमरा एक डेप्थ सेंसर के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा इसके कैमरे की मदद से आप 30fps पर 4K वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं साथ ही साथ फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं अगर आप 60fps का इस्तेमाल करते हैं तो आपका वीडियो फुल एचडी वीडियो रिकॉर्ड होगा।


सेल्फी के लिए Poco M2 Pro के अंदर 16 मेगापिक्सल का कैमरा इस्तेमाल किया गया है जो कि रियर फ्लैश के साथ आता है यानी कि आप लो लाइट में बेहतरीन सेल्फी ले सकते हैं।


इस Smartphone को बैकअप देने के लिए 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी में लगाई गई है साथ ही इसके बैटरी को चार्ज करने के लिए 33 वाट का फास्ट चार्जर भी दिया गया है इस Smartphone के सिक्योरिटी को इनक्रीस करने के लिए फिलिपिंस सेंसर और फेस अनलॉक जैसे सिक्योरिटी मौजूद है।


Poco M2 Pro की अगली सेल 8 अगस्त को दोपहर 12:00 बजे फ्लिपकार्ट पर किया जाएगा यह एक बेहतरीन Smartphone है अगर आप एक मीडियम बजट में एक हाई परफॉर्मेंस वाला Smartphone ढूंढ रहे हैं तो इस Smartphone को आप जरूर खरीद सकते हैं क्योंकि इसके अंदर प्रोसेसर और रैम एक बेहतरीन Smartphone इसको बनाता है।


loading...
loading...