Movievilla Download Hindi Movies Download Hollywood Movies MP4 movies WWE Shows

Movievilla Download Hindi Movies Download Hollywood Movies MP4 movies WWE Shows
Movievilla Download Hindi Movies Download Hollywood Movies MP4 movies WWE Shows

Movievilla Download Hindi Movies Download Hollywood Movies MP4 movies WWE Shows


Movievilla Hindi Movie Download और देखना आज बहुत ही आसान हो चुका है क्योंकि इंटरनेट पर बहुत सारे ऐसे इलीगल वेबसाइट मौजूद है जहां पर आसानी से Movie Download करने के लिए लिंक मिल जाता है।


अब उन इलीगल वेबसाइट से बहुत सारे लोग अपने मनपसंद के Movie को Download कर रहे हैं क्योंकि इलीगल वेबसाइट पर बहुत सारे Movie मौजूद होते हैं जिसे हम Download कर सकते हैं।


आज मैं आपको इस आर्टिकल में एक ऐसे इलीगल वेबसाइट के बारे में बताऊंगा जहां से आप अपने मोबाइल पर ही मनपसंद के Movie को Download कर सकते हैं अपने मनपसंद बॉलीवुड Movie को Hindi में Download कर सकते हैं अपने मनपसंद के हॉलीवुड Movie को Hindi और इंग्लिश में Download कर सकते हैं साउथ इंडियन Movie को Download कर सकते हैं आप जो भी Movie को Download करना चाहे उस Movie को Download कर सकते हैं।

loading...


नोट - एक इलीगल वेबसाइट से Movie को Download करना भी इलीगल ही होता है अगर आप इन इलीगल वेबसाइट से पायरेटेड Movie को Download करते हैं तो आप एक इल्लीगल काम कर रहे हैं आपके ऊपर कार्यवाही भी हो सकती है क्योंकि यह एक इल्लीगल है पायरेटेड Movie को Download करना इल्लीगल काम होता है अगर इन वेबसाइट से आप Movie को Download करते हैं तो इसकी सारी जिम्मेदारी आपकी होगी हम किसी भी वेबसाइट को प्रमोट नहीं कर रहे हैं यहां पर बताई गई चीजें सिर्फ इंफॉर्मेशन के लिए ही है।


Movievilla - एक टॉरेंट वेबसाइट है यह एक पायरेटेड वेबसाइट की तरह काम करता है जहां से आप पायरेटेड Movie को Download कर सकते हैं Movievilla बिल्कुल उन सारे वेबसाइटों की तरह काम करता है जो कि पायरेसी के लिए बहुत बार बहन हो चुके हैं।


अगर आप अपने घर बैठे हैं अपने मनपसंद Movie को Download करके देखना चाहते हैं अगर आपके पास सिर्फ स्मार्टफोन है आप स्मार्टफोन पर Movie को Download करके देखना चाहते हैं तो Movievilla की मदद से आप अपने मनपसंद के Movie को Download करके देख सकते हैं।


Movievilla Download Hindi Movies Download Hollywood Movies MP4 movies WWE Shows
Add caption


Movievilla पर मौजूद Movie की कैटेगरी


Movievilla यहां पर बहुत सारे डिफरेंट डिफरेंट कैटेगरी मौजूद है आप अपने मनपसंद के कैटेगरी का इस्तेमाल करके अपने मनपसंद के वीडियो को Download कर सकते हैं यहां से Movie Download करना बिल्कुल फ्री है लेकिन इलीगल भी। फ्री जानते हैं Movievilla पर मौजूद कुछ कैटेगरी के बारे में।


Bollywood movie

Hollywood Hindi dubbed movie

Hollywood movie

South Indian Hindi dubbed movie

Bengali movie

Punjabi movie

Gujarati movie

Tamil movie

Telugu movie

WWE video

Kannada movie

Indian TV serial

Marathi movie

Award show

Bhojpuri movie


इन सारे कैटेगरी में आप अपने मनपसंद के कैटेगरी को सेलेक्ट करके अपने मनपसंद के Movie को Download क मैं आपको नीचे कुछ और डिटेल बताता हूं कि आप Movievilla वेबसाइट विला वेबसाइट पर कौन कौन सी क्वालिटी में वीडियो को Download कर सकते हैं और इसके Download करने का तरीका क्या है।


Movievilla पर मौजूद वीडियो की क्वालिटी


सबसे पहली बात यह जान लेगी अगर आप किसी पायरेटेड Movie को किसी इलीगल वेबसाइट से Download कर रहे हैं तो उस Movie की क्वालिटी आपको बिल्कुल भी अच्छी नहीं मिलेगी यानी कि उसके वीडियो की क्वालिटी बहुत ही गंदी होगी।


लेकिन Movievilla पर बहुत सारे ऐसे वीडियो मौजूद है जिसे यह वेबसाइट कहता है कि हम आपको MP4 में 480p वीडियो क्वालिटी 720p के वीडियो क्वालिटी में वीडियो को Download कर सकते हैं याने कि इन तीनों क्वालिटी में आप अपने मनपसंद के Movie को Download कर सकते हैं।


किस डिवाइस पर करें Movievilla के Movie को Download


सबसे पहली बात यहां यह आती है कि हम सोचते हैं कि किसी Movie को Download करने के लिए हमें कंप्यूटर की जरूरत होती है उसके बाद इंटरनेट की आवश्यकता होती है तभी जाकर के हम Movie को Download कर सकते हैं।


लेकिन Movievilla जैसे इलीगल वेबसाइट पर मौजूद Movie को आप अपने स्मार्टफोन पर भी Download कर सकते हैं अपने स्मार्टफोन के मदद से ही अपने मनपसंद के Movie को Download करके देख सकते हैं।


क्योंकि Movievilla आफ पर मौजूद Movie की क्वालिटी का गंदी होती है जिसकी वजह से इन वीडियो की साइज भी कम होता है साइज का मतलब यह है कि अगर कोई वीडियो या Movie Download करते हैं तो जितना अच्छा क्वालिटी होता है उस वीडियो का साइज भी उतना ही ज्यादा होता है लेकिन Movievilla पर मौजूद Movie को आप 300mb से Download करना शुरू कर सकते हैं मतलब एक Movieों को आप 300mb या फिर उससे ज्यादा किस साइज में Download कर सकते हैं इस वेबसाइट पर बहुत ही कम साइज में ही आपको Movie मिल जाएगी।


Movievilla से कैसे करें Movie को Download


Movievilla पर Movie को Download करना बहुत ही आसान है सबसे पहले आपको उस कैटेगरी को सेलेक्ट करना है जिस कैटेगरी से आप अपने Movie को Download करना चाहते हैं


मान लिया जाए कि आप Movievilla से बॉलीवुड Hindi Movie Download करना चाहते हैं तो आपको बॉलीवुड के कैटेगरी पर क्लिक करना होगा उसके बाद एक नया पेज ओपन होगा।


अब आपको लेटेस्ट ईयर का लेटेस्ट Movie को सेलेक्ट करें जिस Movie को आप पसंद या फिर देखना चाहते हैं यानी कि अगर मान लिया जाए कि आप लेटेस्ट Movie देखने के लिए Movie Download करना चाहते हैं तो आपको लेटेस्ट ईयर वाले कैटेगरी में क्लिक करना होगा।


उसके बाद अपने मनपसंद Movie को सेलेक्ट करें और उस पर क्लिक करें।


क्लिक करने के बाद उसकी सारी डिटेल एक नई पेज में ओपन हो गई जिसमें उसके बारे में जानकारी और उस Movie की क्वालिटी के बारे में बताया गया होगा।


ठीक नीचे मैं आपको Movie के Downloadिंग लिंक मिलेगा जहां पर वीडियो के तीन से चार पार्ट में डिवाइड रहते हैं यानी कि आपको सभी वीडियो को सेपरेटली Download करना होगा एक-एक करके।


Movieी मिला से Movie Download करने के लिए वहां पर जो भी लिंक दिया होगा Download करने के लिए आपको एक एक करके सारे वीडियो को Download करना होगा और सारे वीडियो किस साइज भी आपको वहीं पर दिखाई दे रही होगी।


इलीगल वेबसाइट से Movie Download करना इल्लीगल होता है।


इस बात को आप को गांठ बांध लेनी होगी अगर आप एक इलीगल वेबसाइट से कोई Movie को Download करते हैं तो आप एक इल्लीगल काम कर रहे हैं इसकी सारी जिम्मेदारी आपकी होगी हो सकता है कल आपके ऊपर कार्यवाही भी की जा सकती है क्योंकि Movie पायरेसी को लेकर के गवर्नमेंट ने कई रूल रेगुलेशन तैयार किए हैं ताकि Movie को पायरेसी से रोका जा सके।


अगर आप भी इन सारे कार्यवाही से बचना चाहते हैं तो इन इलीगल वेबसाइट से Movie को Download करना बंद कर दें और कभी भी इन वेबसाइट को प्रमोट ना करें।


Movievilla से Movie क्यों नहीं Download करना चाहिए?


यह एक वैलीड क्वेश्चन है हम जानते हैं कि Movievilla इलीगल वेबसाइट है और यहां से Movie Download करना इल्लीगल कहलाता है।


चाहे कोई भी हो बॉलीवुड हॉलीवुड हो या फिर टीवी से रिलेटेड कोई वीडियो हो उन सारे वीडियो या Movie को बनाने के पीछे कई लोगों का हाथ होता है और उन लोगों की मेहनत होती है जो दिन रात करके उन Movie को बनाते हैं।


मेहनत के साथ-साथ उन Movieों को बनाने के लिए काफी पैसा खर्चा किया जाता है अगर कोई व्यक्ति इलीगल तरीके से Movie वीडियो को Download करके देख लेता है तो फिर वह प्रतीक्षा में भी सिनेमाघरों में जाकर के पैसे देकर के टिकट खरीद करके Movie नहीं देखेगा।


जिसके कारण इसका सीधा सीधा नुकसान Movie इंडस्ट्री को होगा इसी कारण की वजह से Movieें फ्लॉप होनी शुरू हो जाती है क्योंकि Movie निकलने के 1 से 2 दिन के अंदर ही उसकी पायरेटेड डीवीडी सीडी या वीडियो इंटरनेट पर लिक कर दिया जाता है।


और बहुत संख्या में लोग उन पायरेटेड वीडियो डीवीडी को भी Download या खरीद करके देख लेते हैं ।


जब भी तुम्हें देखने का मन करे तो आप अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जा कर के अपने मनपसंद से मैं को टिकट खरीद करके Movie देखें और सिनेमाघरों में Movie देखने में मजा ही कुछ और होता है।


ओरिजिनल वेबसाइट और आप जहां से देख सकते हैं अपने मनपसंद के Movie और वीडियो।


अगर मान लिया जाए कि आप सिनेमा घरों में जाकर के Movie को नहीं देख सकते हैं लेकिन आप Movie देखना चाहते हैं Movie देखना चाहते हैं।


तो इंटरनेट पर ऑथराइज्ड जहां से आप अपने मनपसंद के Movie को देख सकते हैं इन सारी वेबसाइट से जा करके आप अपने मनपसंद बॉलीवुड हॉलीवुड तमिल तेलुगू टीवी सीरियल कुछ भी हो उन सारे वीडियो और Movie को देख सकते हैं।


लेकिन यह सारे वेबसाइट और ऐप पेड़ होते हैं जहां से आप को Movie देखने के लिए सबसे पहले आपको सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है उसके बाद ही आप इन वेबसाइट या ऐप की मदद से अपने मनपसंद के फ्रेंड को देख पाएंगे नीचे इन्हीं वेबसाइट के बारे में दिया गया है और उनके ऐप भी गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद है


Disney Plus hotstar

Amazon prime

Netflix

YouTube

Zee5

Voot

ALT Balaji


यह सारे वेबसाइट और ऐप इंटरनेट पर मौजूद है और यहां से आप अपने मनपसंद के Movie को बिना कोई रिस्ट्रिक्शन के देख सकते हैं क्योंकि यह सब इंडियन गवर्नमेंट की तरफ से ऑथराइज्ड है लेकिन यहां पर Movie देखने के लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेना होगा इसका मेंबर बनना जरूरी है।


डिस्क्लेमर - Movievilla सिर्फ Movie Download करना एक इल्लीगल काम है क्योंकि एक इलीगल वेबसाइट है और हम किसी भी प्रकार के इलीगल वेबसाइट को प्रमोट नहीं करते हैं और ना ही हम इस वेबसाइट को प्रमोट कर रहे हैं हम बस सिर्फ इस वेबसाइट के बारे में यहां पर जानकारी दे रहे हैं इसकी कोई गारंटी नहीं देते हैं कि इससे Movie Download करना कितना सुरक्षित है अगर आप इस साइट से यानी कि Movievilla वेबसाइट से अगर कोई Movie को Download करते हैं तो इसकी सारी जिम्मेदारी आपकी होगी।


कंक्लुजन - Movievilla से Hindi Movie Download कर सकते हैं अपने मनपसंद के हॉलीवुड Movie को भी Download कर सकते हैं भोजपुरी Movie तमिल Movie तेलुगू Movie टीवी सीरियल जैसे वीडियो को अपने मोबाइल पर ही Download कर सकते हैं।

loading...
loading...