Garda Camera वाला Smartphone है Vivo x50 Pro 5G जोकि 8GB रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 48 मेगापिक्सल का क्वॉड Camera भी है प्री बुकिंग आज से फ्लिपकार्ट पर।

Garda Camera वाला Smartphone है Vivo x50 Pro 5G जोकि 8GB रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 48 मेगापिक्सल का क्वॉड Camera भी है प्री बुकिंग आज से फ्लिपकार्ट पर।
Garda Camera वाला Smartphone है Vivo x50 Pro 5G जोकि 8GB रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 48 मेगापिक्सल का क्वॉड Camera भी है प्री बुकिंग आज से फ्लिपकार्ट पर।

Garda Camera वाला Smartphone है Vivo x50 Pro 5G जोकि 8GB रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 48 मेगापिक्सल का क्वॉड Camera भी है प्री बुकिंग आज से फ्लिपकार्ट पर।


Smartphone बनाने वाली कंपनी वीवो का नया Smartphone Vivo x50 Pro 5G की प्री बुकिंग फ्लिपकार्ट पर आप से शुरू की जा चुकी है इस Smartphone की प्राइस ₹49990 है।


Vivo x50 Pro 5G की सबसे बड़ी खासियत इसके अंदर मौजूद कैमरे की है कंपनी के द्वारा दावा किया गया है कि यह एक बेस्ट फोटोग्राफी Camera Smartphone साबित होगा क्योंकि इसके अंदर जो फीचर्स दिया गया है Camera के लिए वह काफी बेहतरीन है अगर आप एक ऐसा Smartphone ढूंढ रहे हैं जिसके कैमरे की क्वालिटी काफी अच्छी है और कैमरे की जूमिंग पावर काफी ज्यादा है तो इस Smartphone को आप कंसीडर कर सकते हैं विवो के इस नए Smartphone के कैमरे की जूमिंग 60x की है वही इसका कैमरे का क्वालिटी इतनी अच्छी है कि आप सोच भी नहीं सकते हैं।

loading...


विवो के इस नए Smartphone को अगर आप अभी खरीदते हैं और खरीदते वक्त अगर आप एचडीएफसी या फिर आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको तुरंत ही ₹4000 का डिस्काउंट दिया जाएगा वहीं इस Smartphone के ऊपर 5% एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगी अगर आप एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो।


Vivo x50 Pro 5G को ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है इस Smartphone को ₹2083 पर मंथ दे कर के इस Smartphone को आप खरीद सकते हैं लेकिन आपको 25% का डाउन पेमेंट पहले करना पड़ेगा पूरे Smartphone की प्राइस का तभी आपको ईएमआई के लिए एलिजिबल माना जाएगा।


Vivo x50 Pro 5G 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है यानी कि फ्यूचरिस्टिक Smartphone है अगर आप इस Smartphone को खरीदते हैं तो आने वाले समय में अगर 5G नेटवर्क इंडिया में पूरी तरह से लांच कर दी जाती है तो आप इस Smartphone के ऊपर 5जी इंटरनेट स्पीड का इस्तेमाल कर सकते हैं और 5G की स्पीड इतनी हो गए कि आप सोच भी नहीं सकते इस Smartphone में आप डबल फाइव जी सिम का इस्तेमाल कर सकते हैं।


Vivo x50 Pro 5G किए स्क्रीन 6.56 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है वहीं इसके स्क्रीन की रेजोल्यूशन 2376x1080 पिक्सेल की है स्किन स्क्रीन फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले है।


विवो के नए Smartphone Vivo x50 Pro 5G में एंडि्नो 620 जीपीओ का इस्तेमाल किया गया है जो कि आपके गेमिंग परफॉर्मेंस और मल्टीटास्किंग के लिए जरूरी है वही आपके गेमिंग के भक्त इस ग्राफ इसकी मदद से आप हाई रेजोल्यूशन में गेमिंग कर सकते हैं वही सच मार्ट फोन के अंदर एंड्राइड का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 10 को दिया गया है आने वाले समय में इस Smartphone में एंड्रॉयड 11 का भी अपडेट दिया जा सकता है फिलहाल इसकी जानकारी हम पूरी तरह से नहीं देख सकते हैं लेकिन इस Smartphone पर अभी एंड वाइट का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 10 मौजूद है।


बात किया जाए प्रोसेसर के तो विवो के इस नए Smartphone Vivo x50 Pro 5G के अंदर क्वालकॉम स्नैपड्रेगन का 765g प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जो कि एक ऑक्टा कोर प्रोसेसर है वहीं इसके प्रोसेसर की क्लॉक स्पीड 2.4 गीगाहर्टज की होगी जो आपके Smartphone के एक्सपीरियंस को बदल कर के रख देगा वही इस Smartphone पर आप इस प्रोसेसर की मदद से बेहतरीन अल्ट्रा एचडी में गेमिंग और मल्टीटास्किंग बहुत ही स्मूथली कर सकते हैं।


स्टोरेज भी विवो के इस नए Smartphone Vivo x50 Pro 5G के अंदर काफी अच्छी है जहां 8GB रैम और 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज ऑलरेडी से स्मार्ट फोन में खरीदते वक्त आपको मिलेगी इस Smartphone में आपको कोई भी एसडी कार्ड लगाने का स्लॉट शायद नहीं दिया गया है या हो सकता है कि स्मार्ट फोन में आपको हाइब्रिड सिम स्लॉट दिया जा गया हो।


हम बात करते हैं विवो के इस नए Smartphone के Camera के बारे में जो कि इसकी सबसे खासियत और सबसे मेन फीचर्स में से एक है क्योंकि कंपनी के द्वारा इसके कैमरे को लेकर के ही इस Smartphone को काफी ज्यादा आगे किया गया है क्योंकि Vivo x50 Pro 5G मे 48 मेगापिक्सल का क्वाड Camera का इस्तेमाल किया गया है जिसका पहला Camera 48 मेगापिक्सल का है जो कि एक प्राइमरी कैमरे के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा वहीं दूसरा Camera इसका 13 मेगापिक्सल का है जो प्रोफेशनल पोट्रेट लेंस के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा वहीं तीसरा Camera 8 मेगापिक्सल का है जो कि माइक्रोलेंस और अल्ट्रा वाइड लेंस के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा चौथा 8 मेगापिक्सल का है जोकि टेलीस्कोपिक लेंस के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा इसके लिए इसमें 60x की हाइपर जूम लगा हुआ है साथ ही साथ 5 एक्स का ऑप्टिकल जूम भी दिया गया है सेल्फी के लिए वीवो के इस नए Smartphone में 32 मेगापिक्सल का Camera लगाया गया है।

जैसा कि हम बात कर चुके हैं कि इसके कैमरे की क्वालिटी और कैमरे की फीचर्स काफी अच्छी है तो इसके कैमरे के साथ आपको बेहतरीन फीचर्स भी मिलते हैं जैसे कि एक्सट्रीम नाइट विजन, सुपर नाइट मोड, स्टाइल नाइट फिल्टर, ऑस्ट्रो मोड, के साथ और भी नॉर्मल फीचर्स मौजूद होंगे इस Smartphone के कैमरे की मदद से आप 4K वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।


विवो के इस नए Smartphone में 4315 एमएएच की बड़ी बैटरी भी लगी हुई है साथ ही इसके बैटरी को चार्ज करने के लिए आपको एक फास्ट चार्जर भी मिलेगा इस Smartphone में फिंगरप्रिंट और फेस अनलॉक जैसे फीचर भी मौजूद होगी इस Smartphone की ऑनलाइन सेल फ्लिपकार्ट पर किया जाएगा फिलहाल अभी इसकी प्री बुकिंग फ्लिपकार्ट पर शुरू की जा चुकी है अभी आप आज से फ्लिपकार्ट पर Vivo x50 Pro 5G की प्री बुकिंग कर सकते हैं।

loading...
loading...