Realme 6i की सेल 31 जुलाई को‌ होगी इसके अंदर 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है।

Realme 6i की सेल 31 जुलाई को‌ होगी इसके अंदर 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है।
Realme 6i की सेल 31 जुलाई को‌ होगी इसके अंदर 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है।

Realme 6i की सेल 31 जुलाई को‌ होगी इसके अंदर 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है।


रियल मी Smartphone लवर्स के लिए एक खुशखबरी है क्योंकि रियल मी का एक नया Smartphone Realme 6i की अगली सेल कल यानी कि 31 जुलाई को होने जा रही है।


Realme 6i अपने प्राइस में एक बेहतरीन Smartphone है इस Smartphone की खुबिंया जान करके आप भी इस Smartphone को खरीदना चाहेंगे।

loading...


अगर कोई Smartphone खरीदना चाहता है तो उसके दिमाग में सबसे पहले आता है कि उसे Smartphone की प्राइस कितनी है तो मैं आपको बता दूं कि इस Smartphone की प्राइस बिल्कुल भी ज्यादा नहीं है सिर्फ ₹12999 का यह Smartphone मिलेगा रियल मी के इस नए Smartphone के अंदर ऐसी फीचर्स दिया है जो कि इस प्राइस रेंज में आपको बहुत ही ज्यादा लगेगा।


रियल मी के इस नए Smartphone को दो वेरिएंट में लांच किया गया है जिसका पहला वैरीअंट 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है और इस Smartphone का दूसरा वैरीअंट 6GB रैम और 64GB का इंटरनल स्टोरेज है 4GB रैम वाले इस Smartphone की कीमत ₹12999 है वह दूसरे वेरिएंट 6GB रैम वाले इस Smartphone की कीमत ₹14999 है।


Realme 6i को दो कलर में खरीदा जा सकता है इसका पहला कलर ब्लैक और दूसरा कलर वाइट है इस Smartphone पर आपको 5% की और डिस्काउंट दी जाएगी अगर आप इस Smartphone को खरीदते वक्त एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो।


ईएमआई पर भी खरीदने वाले कस्टमर इस Smartphone को खरीद सकते हैं Realme 6i को लेने के लिए हर महीने आपको ₹1667 देने होंगे उसके बाद यह Smartphone आपका हो जाएगा तो चलिए जानते हैं Realme 6i के कुछ पिक्चर्स और फिर किसके बारे में।


Realme 6i स्पेसिफिकेशंस।


सबसे पहले बात करेंगे इस Smartphone के स्टोरेज के बारे में तो इस Smartphone में 4GB रैम और 64GB का स्टोरेज मिलेगा वहीं इसके दूसरे Smartphone में 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगा इसके इंटरनल कैपेसिटी को आप 256gb तक बढ़ा सकते हैं ‌इस Smartphone में डेडिकेटेड एसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है इसका मतलब यह है कि इसमें दो 4G सिम के साथ एक एसडी कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं।


‌ स्क्रीन की इसकी काफी बड़ी है Realme 6i की स्क्रीन 6.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले स्क्रीन पर आपको वीडियो देखने में और गेमिंग करने में बहुत मजा आएगा।


ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो इसकी ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड की लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम 10 है जो कि सबसे लेटेस्ट ओपन सिस्टम है अभी फिलहाल एंड्राइड का।


बात करें अब कैमरा की तो इस प्राइस रेंज में बेहतरीन कैमरा दिया जा रहा है इस Smartphone में इस Smartphone में 4 रीयर कैमरा दिया गया है जिसका पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल का है वहीं दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है और छोटा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।


Realme 6i के अंदर एक बड़ी बैटरी में लगी हुई है ‌ जोकि 4300 एमएच की है इस Smartphone के परफॉर्मेंस को बढ़ाने के लिए इसमें एक बहुत ही सुपर फास्ट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है इसके अंदर मीडियाटेक हेलिओ g90t प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जो कि एक ऑक्टा कोर प्रोसेसर है ‌

loading...
loading...