Smartphone - Redmi Note 9 5020 एमएएच की बैटरी और 6GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज 48 मेगापिक्सल का क्वोड कैमरा के साथ अगले साल 30 जुलाई को

Smartphone - Redmi Note 9 5020 एमएएच की बैटरी और 6GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज 48 मेगापिक्सल का क्वोड कैमरा के साथ अगले साल 30 जुलाई को
Smartphone - Redmi Note 9 5020 एमएएच की बैटरी और 6GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज 48 मेगापिक्सल का क्वोड कैमरा के साथ अगले साल 30 जुलाई को

Smartphone - Redmi Note 9 5020 एमएएच की बैटरी और 6GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज 48 मेगापिक्सल का क्वोड कैमरा के साथ अगले साल 30 जुलाई को


Smartphone बनाने वाली कंपनी श्यओमी का नया Smartphone Redmi Note 9 की अगली सेल अमेजॉन पर 30 जुलाई को दोपहर 12:00 बजे किया जाएगा।


फिलहाल यह न्यूज़ Smartphone लवर्स के लिए एक खुशखबरी हो सकती है अगर जो लोग रेडमी के Smartphone इस्तेमाल करना पसंद करते हैं तो उनके लिए यह एक लेटेस्ट Smartphone है जो कि बेहतरीन फीचर्स और एक रीजनेबल प्राइस के साथ लांच किया गया है।


Redmi Note 9 तीन नए वेरिएंट में लांच किया गया है इसका पहला वेरिएंट 4जीबी रैम और 64GB का इंटरनल स्टोरेज है इस Smartphone की प्राइस ₹11999 है दूसरे वेरिएंट में सिर्फ इंटरनल स्टोरेज को बढ़ाया गया है इस Smartphone की इंटरनल कैपेसिटी 128GB के होगी वही इस Smartphone की प्राइस ₹13499 है बात किए जा तीसरे वैरीअंट वाले Smartphone के बारे में तो इस Smartphone में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है इस Smartphone की प्राइस₹14999 है।

loading...


रेडमी का यह Smartphone रेडमी नोट 8 का अपडेटेड वर्जन है इस Smartphone की खुफियां काफी अच्छी है क्योंकि इस Smartphone के अंदर 48 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा इस्तेमाल किया गया है।इतना ही नहीं Redmi Note 9 के अंदर मीडिया टेक हेलिओ क्वाड कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।तो चलिए जानते हैं Redmi Note 9 के कुछ बेहतरीन फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में।


Redmi Note 9 स्पेसिफिकेशंस।


Redmi Note 9 के अंदर मीडियाटेक हेलिओ का लेटेस्ट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जो कि g85 प्रोसेसर है जो कि एक ऑक्टा कोर प्रोसेसर है इस प्रोसेसर की क्लॉक का स्पीड 2 गीगा हर्ट्ज की है इस Smartphone पर आप इस प्रोसेसर की मदद से ऑनलाइन गेमिंग एचडी में कर सकते हैं।


हम बात करते हैं कैमरा के बारे में तो Redmi Note 9 के अंदर चार क्वोड कैमरा लगाया गया है जिसका पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल का है जो कि प्राइमरी लेंस के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है जिससे अल्ट्रा व्हाइट लेंस के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है जो कि पोट्रेट मॉड के लिए इस्तेमाल किया जाएगा चौथा कैमरा भी 2 मेगापिक्सल का है जिसे माइक्रोलेंस के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा सेल्फी के लिए Redmi Note 9 के अंदर 13 मेगापिक्सल का कैमरा लगाया गया है जो कि एआई ब्यूटी मोड के साथ आता है जो आपकी तस्वीर को बहुत ही सुंदर बनाएगा।


अब बात करते हैं Redmi Note 9 के बैटरी बैकअप भी तो इस Smartphone में 5020 एम ए एच की बड़ी बैटरी लगी हुई है इस बैटरी की मदद से आप 12 घंटे लगातार गेमिंग कर सकते हैं और 34 घंटे लगातार किसी से बात कर सकते हैं 171 घंटे म्यूजिक सुन सकते हैं इतना ही नहीं 14 घंटे तक नेविगेशन इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिन इतनी बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए एक फास्ट चार्जर होना जरूरी है इसी को देखते हुए इस Smartphone में 22 वाट का फास्ट चार्जिंग दिया गया है।


इतना ही नहीं Redmi Note 9 के अंदर 9 वाट का रिवर्स चार्ज अभी दिया गया है इसका मतलब यह है कि अगर कोई फ्रेंड आपका जिससे Smartphone की बैटरी चार्ज करने की जरूरत है तो आप अपने इस नए Redmi Note 9 की मदद से उसके Smartphone को चार्ज कर सकते हैं।


स्क्रीन की बात करें तो इस Smartphone की स्क्रीन भी बढ़ी है इसका स्क्रीन 6.53 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले हैं इतने बड़े स्क्रीन में आपको मूवी देखने में और गेमिंग करने में मजा ही आ जाएगा क्योंकि इसकी स्क्रीन फुल एचडी है और इसके स्क्रीन के प्रोटेक्शन के लिए इसके ऊपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन लगाया गया है जो कि इस Smartphone की स्क्रीन को टूटने और स्क्रैच से बचाएगा।


Redmi Note 9 3 नए कलर में लांच किया गया है इसका पहला कलर पेबल ग्रे, दूसरा कलर एक्वा ग्रीन, तीसरा कलर आर्कटिक वाइट है।


कनेक्टिविटी के लिए Redmi Note 9 के अंदर देखें तो चार्जिंग के लिए टाइप सी पोर्ट दिया गया है वहीं इसके अंदर आईआर रिमोट और 3.5 एमएम की हेडफोन जैक भी दिया गया है।


कंक्लुजन


Redmi Note 9 3 वेरिएंट में लांच किया गया है जिसका पहला वैरीअंट 4GB रैम 64GB इंटरनल स्टोरेज दूसरा वर्जन 4GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज तीसरा वैरीअंट 6GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ इस Smartphone के अंदर 5020 इमेज की बैटरी और मीडियाटेक हेलिओ का प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है इस Smartphone की अगली सेल 30 जुलाई को दोपहर 12:00 बजे अमेजॉन पर किया जाएगा।

loading...
loading...