Realme C11 2gb राम 32GB इंटरनल स्टोरेज और 5000 एमएएच की बैटरी के साथ अगली सेल 29 जुलाई को होगी।

Realme C11 2gb राम 32GB इंटरनल स्टोरेज और 5000 एमएएच की बैटरी के साथ अगली सेल 29 जुलाई को होगी।
Realme C11 2gb राम 32GB इंटरनल स्टोरेज और 5000 एमएएच की बैटरी के साथ अगली सेल 29 जुलाई को होगी।


Realme C11 2gb राम 32GB इंटरनल स्टोरेज और 5000 एमएएच की बैटरी के साथ अगली सेल 29 जुलाई को होगी।


रियल मी का नया Smartphone Realme C11 की पहली फ्लैश सेल हो चुकी है और इस Smartphone की पहली फ्लैश सेल में सिर्फ 120 सेकंड में ही आउट ऑफ स्टॉक हो चुकी थी यानी कि यह Smartphone ऑलरेडी ब्लॉकबस्टर साबित हो चुका है।

loading...


Realme C11 एक लो बजट का Smartphone है अगर आप एक ऐसा Smartphone ढूंढ रहे हैं जिसकी ब्रिजट 10000 से भी कम नहीं 9000 से भी कम यानी कि सिर्फ ₹7999 में सिर्फ ₹8000 में इस Smartphone को आप खरीद सकते हैं।


इतने से प्राइस रेंज में आपको एक बेहतरीन मीडियम परफॉर्मेंस वाला Smartphone मिल रहा है जिसके अंदर बेहतरीन प्रोसेसर और एक पावरफुल बैटरी लगी हुई है।


Realme C11 की अगली सेल अगले वीक में बुधवार को होगी यानी कि इस Smartphone को आप 29 जुलाई को खरीद सकते हैं। यह Smartphone अभी दो कलर में लांच किया गया है जिसका पहला कलर रिच ग्रे और दूसरा कलर रिच ग्रीन है।


अगर आप इस Smartphone को खरीदते वक्त ₹299 का पेमेंट करते हैं एक्स्ट्रा तो आपको 1 साल का कंपलीट मोबाइल प्रोटक्शन भी मिलेगा जिसमें आपके मोबाइल के स्क्रीन टूटने पर या फिर पानी से खराब होने पर रिपेयर किया जाएगा वह भी बिल्कुल फ्री में यह सारा काम सिर्फ फ्लिपकार्ट करेगा। ईएमआई पर खरीदने वाले कस्टमर इस Smartphone को ₹834 पर महीने के हिसाब से देख कर के खरीद सकते हैं।


Realme C11 के कुछ बेहतरीन स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में जानते हैं।


‌यह डुएल सिम 4G सपोर्टेड Smartphone है साथ ही साथ स्मार्ट फोन में ओटीजी सपोर्ट कराने वाले टेक्नॉलॉजी भी दी गई है इस Smartphone की स्क्रीन 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्पले हैं जिसकी रेजोल्यूशन 1600x720 पिक्सेल की है ।


Realme C11 के अंदर ग्राफिक्स प्रोसेसिंग के लिए Ge8320 जीपीओ का इस्तेमाल किया गया है जो कि आपके ग्राफिक्स प्रोसेसिंग वर्क में काफी फायदा देगा और उस काम को काफी स्मूथली पर फोन करेगा।


‌रियल मी के इस नए Smartphone के ऑपरेटिंग सिस्टम भी लेटेस्ट है इस Smartphone में एंड्रॉयड का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम 10 को इंस्टॉल किया गया है Realme C11 के प्रोसेसर भी काफी अच्छी है इसमें मीडियाटेक हेलिओ का g35 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जो कि एक ऑक्टा कोर प्रोसेसर है इसकी क्लॉक स्पीड 2.3 गीगाहर्टज की है।


 बात जब स्टोरीज की आती है तो सबसे पहले हम इसे Smartphone के रैम के बारे में बात करेंगे 2GB रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ इस Smartphone को लांच किया गया है साथ ही इस Smartphone में आप एसडी कार्ड लगाकर इसकी इंटरनल कैपेसिटी को 256gb तक बढ़ा सकते हैं इस Smartphone में एसडी कार्ड लगाने के लिए डेडीकेटेड एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है जिसमें आप 2 4G सिम के साथ एक एसडी कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं।


‌कैमरा भी इस रियल मी के नए Smartphone का काफी अच्छा है इस Smartphone में डूबल रीयर कैमरा दिया गया है जिसका पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल का है और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है सेल्फी के लिए इस Smartphone में 5 मेगापिक्सल का कैमरा अलग से दिया गया है।


बैटरी भी इस Smartphone के अंदर बड़ी लगाए गए हैं जो कि 5000 एमएएच की है साथ ही इस Smartphone में आपको फेस अनलॉक जैसे सिक्योरिटी मिलेगी लेकिन फिंगरप्रिंट अनलॉक इस Smartphone में नहीं दिया गया है।

loading...
loading...