क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 855 6GB रैम 4200 एमएएच की बैटरी के साथ रियल मी एक्स 3 की अगली सेल पर जुलाई को होगी

क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 855 6GB रैम 4200 एमएएच की बैटरी के साथ रियल मी एक्स 3 की अगली सेल पर जुलाई को होगी
क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 855 6GB रैम 4200 एमएएच की बैटरी के साथ रियल मी एक्स 3 की अगली सेल पर जुलाई को होगी

क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 855 6GB रैम 4200 एमएच की बैटरी के साथ रियल मी एक्स 3 की अगली सेल पर जुलाई को होगी


रियल मी एक्स  3 की फ्लैश सेल कर 23 जुलाई को फ्लिपकार्ट पर किया जाएगा यह एक बेहतरीन प्रोसेसर वाला स्मार्टफोन है मैं आपको बता दूं कि अगर आप एक दमदार प्रोसेसर वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं रियल मी एक्स 3 में लगा हुआ प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रेगन का 855 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जो कि स्नैप ड्रैगन का लेटेस्ट प्रोसेसर है और जो इतना दमदार प्रोसेसर है कि इस प्रोसेसर पर आप अगर आप कोई गेमिंग करते हैं तो बहुत ही स्मूथ परफॉर्मेस मिलेगा।

loading...


रियल मी एक्स 3 की प्राइस ₹24999 है इस प्राइस में आपको 64 मेगापिक्सल का कवार्ड कैमरा दिया गया है इस स्मार्टफोन को दो कलर में खरीदा जा सकता है ब्लू और वाइट।


कल फ्लैश सेल इस स्मार्टफोन को खरीदते वक्त अगर आपने अपना एक्सिस बैंक का क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया तो आपको 5% की एक्स्ट्रा डिस्काउंट से मिलेगी अगर ईएमआई पर खरीदना चाहते हैं तो ₹2778 पर महीने देना होगा उसके बाद रियल मी एक्स 3 आपका स्मार्टफोन हो जाएगा।


रियल मी एक्स 3 डुएल सिम 4G सपोर्टेड स्मार्टफोन है इस स्मार्टफोन की स्क्रीन 6.57 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले हैं इसके स्क्रीन की रेजोल्यूशन 2400x1080 पिक्सेल की है।


वही इस स्मार्टफोन में ग्राफिक्स प्रोसेसिंग के लिए एंडि्नो 640 जीपीओ का इस्तेमाल किया गया है जो कि आपके गेमिंग करते वक्त और मल्टी टास्किंग करते वक्त काफी अच्छा परफॉर्मेंस देगा।


रियल मी के इस नए स्मार्टफोन में एंड्रॉयड का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 10 को इस्तेमाल किया गया है जैसा कि मैंने पहले बताया है कि इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन का 855 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जो कि एक ऑक्टा कोर प्रोसेसर है इस प्रोसेसर की क्लॉक स्पीड 2.97 गीगा हर्ट्ज की होगी एक बेहतरीन प्रोसेसर है गेमिंग के लिए अगर आप एक गेमिंग स्माटफोन ढूंढ रहे थे जिसकी प्राइस ₹25000 तक हो और वह अल्ट्रा एचडी में गेमिंग करवा दें तो आप इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।


प्रोसेसर के साथ साथ रियल मी एक्स 3 को इसके अंदर मौजूद 6GB रैम इस स्मार्टफोन को काफी ज्यादा दमदार बनाता है इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 128 जीबी का स्टोरेज से दिया गया है।


अब बात करते हैं इस स्मार्ट फोन के कैमरा के बारे में 64 मेगापिक्सल का  क्वॉड कैमरा इस स्मार्टफोन में उपलब्ध कराया गया है जिसका पहला कैमरा 64 मेगापिक्सल का है दूसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का है तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है और चौथा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा लगाया गया है जिसका पहला कैमरा 16 मेगापिक्सल का है और दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का।


जब बात बैटरी की की जाती है तो इस स्मार्टफोन में 4200 एमएच की बैटरी भी लगी हुई है साथ में इस स्मार्टफोन की बैटरी को चार्ज करने के लिए 30 वाट का वॉक चार्जिंग दे दिया गया है इस स्मार्टफोन की फिंगरप्रिंट अनलॉक राइट साइड में दिया गया है साथ में फेस अनलॉक सी है जो कि इस स्मार्टफोन की सिक्योरिटी को बढ़ाती है।

loading...
loading...