New Smartphone - Honor 9A 64GB इंटरनल स्टोरेज 5000 एमएएच की बैटरी के साथ 31 जुलाई को होगी लॉन्च।

New Smartphone - Honor 9A 64GB इंटरनल स्टोरेज 5000 एमएएच की बैटरी के साथ 31 जुलाई को होगी लॉन्च।
New Smartphone - Honor 9A 64GB इंटरनल स्टोरेज 5000 एमएएच की बैटरी के साथ 31 जुलाई को होगी लॉन्च।

New Smartphone - Honor 9A 64GB इंटरनल स्टोरेज 5000 एमएएच की बैटरी के साथ 31 जुलाई को होगी लॉन्च।


Smartphone बनाने वाली कंपनी Honor का नया Smartphone Honor 9A 31 जुलाई को लांच होने जा रही है फिलहाल कंपनी के तरफ से इस Smartphone के प्राइस के बारे में कोई जानकारी नहीं दिया गया है लेकिन नीचे दिए गए स्पेसिफिकेशंस को जान करके आपसे स्मार्ट फोन के पास की जानकारी का अंदाजा लगा सकते हैं मैं कोई अंदाजा नहीं लगाना चाहता ना ही कोई एक एस्टीमेट बताना चाहता हूं कि इस Smartphone की प्राइस कितनी है इस Smartphone की प्राइस के बारे में आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं लेकिन मैं इतना जरूर बताऊंगा किया कि इसकी प्राइस बहुत कम ही होगी।

loading...


Honor 9A ‌की खासियत इसकी बड़ी बैटरी है वहीं इस Smartphone में 13 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा भी दिया गया है इस Smartphone के अंदर बहुत सारे ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो आपको पसंद आएंगे तो चलिए जानते हैं Honor के इस नए Smartphone के कुछ बेहतरीन फीचर्स एंड स्पेसिफिकेशंस के बारे में। 


फिलहाल इस Honor 9A Smartphone की लिस्टिंग ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन पर किया गया है। इस स्मार्टफोन को दो कलर में खरीदा जा सकता है पहला कलर मिडनाइट ब्लैक एंड दूसरा कलर फैंटम ब्लू।


Honor 9A स्पेसिफिकेशन


Honor 9A 2 सिम 4G सपोर्टेड Smartphone होगा वही इस Smartphone में ओटीजी सपोर्ट करेगा बात किए थे एप्लीकेशन कहते हो इस Smartphone में इनबिल्ट एप्लीकेशन स्टोर होगा जो कि आपके मनपसंद एप्लीकेशन इसके स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं गूगल प्ले स्टोर तो मिलेगा ही लेकिन Honor का अपना एप स्टोर आपको मिलेगा



Honor के इस नए Smartphone में 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी लगी हुई है जो कि इस को काफी अच्छा खासा बैकअप दे देगा ‌वही इस Smartphone में डेडिकेटेड एसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है इसका मतलब यह है कि इसमें आप 2 4G सिम के साथ है कि इंटरनल स्टोरेज भी इस्तेमाल कर सकते हैं यानी कि एक एसडी कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं और उसकी इंटर कैपेसिटी को 512gb तक बढ़ा सकते हैं ऑलरेडी Honor के इस नए Smartphone Honor 9A में 62gb का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा वहीं इसकी रैम कैपेसिटी की बात करें तो 3GB और 4GB में लांच किया जा सकता है।


इस Smartphone में 13 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा लगाया गया है इसका पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल का है जो कि प्राइमरी लेंस के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा वहीं दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है जो कि ultra-wide लेंस के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा वहीं तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है जिसे माइक्रोलेंस के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा। सेल्फी के लिए इस Smartphone में 5 मेगापिक्सल का कैमरा है।


Honor 9A की स्क्रीन 6.3 इंच की एचडी प्लस डिस्पले हैं स्मार्ट फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसी सिक्योरिटी भी दी गई है।


ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो इसमें एंड्रॉयड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम 10 को इंस्टॉल किया गया है परफॉर्मेंस बीएसए Smartphone की काफी अच्छी होगी क्योंकि इसके अंदर ऑक्टा कोर प्रोसेसर इस्तेमाल किया जाएगा जिसकी क्लॉक स्पीड भी काफी अच्छी होगी आपको बता दें कि इस Smartphone की डिजाइन काफी अच्छा है साथ ही साथ इस Smartphone के अंदर जो स्पीकर लगा हुआ है काफी लाउड भी है।


यह सारे फीचर्स मिलकर के Honor 9A को पावर पैक Smartphone बनाता है जो कि एक अच्छी प्राइस में खरीद सकते हैं आने वाले 31 तारीख को इस Smartphone की लॉन्चिंग ठीक 2:00 बजे किया जाएगा।


कंक्लुजन


Honor 9A 3 या 4 जीबी रैम 5000 एमएएच की बैटरी और 13 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा के साथ इस Smartphone को 31 जुलाई को 2:00 बजे लांच किया जाएगा।

loading...
loading...