Google Opinion Rewards के पैसे को कैसे करें Withdrow, घर बैठे कमाए पैसे।

Google Opinion Rewards के पैसे को कैसे करें Withdrow, घर बैठे कमाए पैसे।
Google Opinion Rewards के पैसे को कैसे करें Withdrow, घर बैठे कमाए पैसे।

Google Opinion Rewards के पैसे को कैसे करें Withdrow, घर बैठे कमाए पैसे।


Google Opinion Rewards की मदद से आप पैसे कमा सकते हैं गूगल प्ले स्टोर पर यह एप्स मौजूद है इसको बस आपको डाउनलोड करना है और इंस्टॉल करना है इंस्टॉल करने के बाद जीमेल अकाउंट से आपको लॉगइन करना है लोगिन करने के बाद आप इसमें पैसे कमाने की शुरूआत कर सकते हैं।

गूगल प्ले स्टोर पर बहुत सारे ऐसे एप्स मौजूद है जिसको डाउनलोड करने के लिए या इंस्टॉल करने के लिए पैसे की जरूरत होती है यानी कि बहुत सारे पेड ऐप्स मौजूद है जिसको इस्तेमाल करने के लिए हमें पेमेंट या उस ऐप को खरीदने की जरूरत होती है।
loading...

हर किसी के पास पैसे नहीं होते हैं या फिर हुए अपना पैसे को इन एप्स के ऊपर खर्च नहीं करना चाहते हैं लेकिन आप चाहते हैं कि पेड एप्स को इस्तेमाल करना तो आपको गूगल ओपिनियन रिवार्ड्स इस्तेमाल करके उससे पैसे कमा कर के उन एप्स को खरीद सकते।


क्या है Google Opinion Rewards।


Google Opinion Rewards गूगल का एप्स है इस ऐप की मदद से आप पैसे कमा सकते हैं इसके लिए आपको Google Opinion Rewards को अपने स्मार्टफोन पर इंस्टॉल करना होगा उसके बाद आप अपने जीमेल अकाउंट से Google Opinion Rewards में लॉगिन करें लॉग इन करने के बाद आपसे कुछ क्वेश्चन पूछे जाएंगे उस क्वेश्चन के बदले में आपको कुछ पैसे दिए जाएंगे।

जो भी पैसे आप Google Opinion Rewards पर जीतेंगे वह सारे पैसे आपके Google Opinion Rewards के वॉलेट में जमा होते रहेंगे। 

कुछ आसान से सवाल Google Opinion Rewards एप से पूछेगा जैसे कि आपके आसपास के बारे में पूछ सकता है या फिर आपके कुछ रिलेटेड चीजों के बारे में पूछ सकता है जैसे आपको क्या चीज पसंद है नहीं पसंद है आपकी एजुकेशन के बारे में आपके फैमिली बैकग्राउंड के बारे में आपके बैकग्राउंड के बारे में कुछ आसान से सवाल पूछेगा आपको कौन सा ब्रांड पसंद है आपको कौन से ब्रांड में ज्यादा दिलचस्पी है यह सब चीजें गूगल ओपन इस विवाद पर पूछे जाएंगे अगर आप इन सब का जवाब दे देते हैं तो आपको उसके बदले में कुछ पैसे मिलता है अधिक से अधिक आप एक ओपिनियन में 32.20 जीत सकते हैं।

Google Opinion Rewards के पैसे को कैसे करें इस्तेमाल।


Google Opinion Rewards पर जीते गए पैसे को आप अपने बैंक के अकाउंट या किसी दूसरे वॉलेट में नहीं ट्रांसफर कर सकते हैं आप इन पैसों का इस्तेमाल सिर्फ गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद पेड एप्स को खरीदने में ही कर सकते हैं।

यानी कि गूगल प्ले पर पर बहुत सारे ऐसे एप्स को डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए पैसे की जरूरत होती है Google Opinion Rewards से जीते गए पैसे आपके गूगल प्ले स्टोर के क्रेडिट में जमा होता रहता है।

जब भी आप कोई ऐसा एप्स डाउनलोड करते हैं जिनको इंस्टॉल करने के लिए इस्तेमाल करने के लिए पैसे की जरूरत होती है तो उस वक्त आप पेमेंट करते वक्त प्लेस्टोर के क्रेडिट को इस्तेमाल कर सकते हैं।

जिसमें आपका गूगल ओपिनियन रिवार्ड्स का पैसा जमा है यानी जो आपने अभी तक कमाया है गूगल ओपिनियन रिवार्ड्स पर क्वेश्चंस के जवाब देकर।

सीधा सा मतलब यह है कि Google Opinion Rewards पर जीते गए क्रेडिट स्कोर आप गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद एप्स को खरीद सकते हैं जिनको इंस्टॉल या इस्तेमाल करने के लिए पैसे देने की आवश्यकता होती है।

नोट - Google Opinion Rewards पर जिस ईमेल आईडी के द्वारा लॉगइन किया गया है वहीं ईमेल आईडी को आप प्ले स्टोर पर भी इस्तेमाल करें तब भी आपको गूगल प्ले स्टोर पर Google Opinion Rewards के पैसे मिलेंगे नहीं तो दूसरे ईमेल आईडी पर आप दूसरे ईमेल आईडी का गूगल ओपिनियन रिवार्ड्स के पैसे का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं।

आप सुनिश्चित करें जो ईमेल आईडी गूगल ओपिनियन रिवार्ड्स पर है वही ईमेल आईडी को आप गूगल प्ले स्टोर पर भी लॉगिन करें।
loading...
loading...