Asus Rog Phone 3 Monster Gaming Smartphone स्नैपड्रेगन 865 और 12gb रैम और 6000 एमएएच की बैटरी के साथ हुआ लॉन्च।

Asus Rog Phone 3 Monster Gaming Smartphone स्नैपड्रेगन 865 और 12gb रैम और 6000 एमएएच की बैटरी के साथ हुआ लॉन्च।
Asus Rog Phone 3 Monster Gaming Smartphone स्नैपड्रेगन 865 और 12gb रैम और 6000 एमएएच की बैटरी के साथ हुआ लॉन्च।


Asus Rog Phone 3 Monster Gaming Smartphone स्नैपड्रेगन 865 और 12gb रैम और 6000 एमएएच की बैटरी के साथ हुआ लॉन्च।


Gaming Smartphone के लिए Asus ने अपना नया Smartphone Asus Rog Phone 3 लॉन्च कर दिया है अगर आप एक Gaming Smartphone का इंतजार कर रहे हैं तो अब आपका इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि Asus Rog Phone 3 अब तक का सबसे फास्टेस्ट Gaming Smartphone लॉन्च हो चुका है क्योंकि इसके अंदर जो टेक्नोलॉजी इस्तेमाल किया गया है जो फीचर्स दिया गया है वह सिर्फ Gaming को ध्यान में रखकर के दिया गया है अगर आप एक गेमर है और एक Gaming Smartphone लेना चाहते हैं तो इससे अच्छा मॉन्सटर Gaming Smartphone अभी तक नहीं बना है।

loading...


Asus Rog Phone 3 के अंदर अब तक का सबसे फास्टेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रेगन प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है या प्रोफेसर 865 है डिस्ट्रिक्ट क्लॉक स्पीड 3 गीगाहर्टज तक जाती है।


मतलब समझ सकते हो अभी तक कोई भी इतना फास्टेस्ट प्रोसेसर नहीं बना है और शायद अभी किसी Smartphone में यह प्रोसेसर इस्तेमाल भी ना किया गया हो लेकिन एक मॉन्स्टर Gaming Smartphone के अंदर स्नैप ड्रैगन के इस लेटेस्ट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और वह Asus Rog Phone 3 है।


Asus Rog Phone 3 एक Monster Gaming Smartphone है और इस Smartphone की ऑनलाइन फ्लैश सेल फ्लिपकार्ट पर 6 अगस्त को दोपहर 12:00 बजे होगा।


यानी कि 6 अगस्त को आप इस मॉन्स्टर Gaming Smartphone को खरीद सकते हैं और अपनी Gaming के भुत को इस में निकाल सकते हैं।


फिलहाल इस Monster Gaming Smartphone को 8GB रैम के साथ लांच किया गया है आने वाले समय में इस Smartphone को 12gb रैम के साथ लांच कर दिया जाएगा 8GB रैम वाले इस मॉन्सटर Gaming Smartphone की प्राइस ₹49999 है।


Asus Rog Phone 3 की स्क्रीन के बारे में बात करें तो इसकी स्क्रीन 10 बीट एचडीआर अमोलेड डिस्पले है जो कि अभी तक का सबसे हाईएस्ट क्वालिटी का Smartphone हो सकता है साथ ही इस Smartphone में आपको Gaming करते वक्त बेहतरीन क्वालिटी का अनुभव होगा।


यह दुनिया का पहला फ्लैगशिप Smartphone है जिसके अंदर कौन-कौन स्नैप ड्रैगन का 865 ऑक्टा कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है अभी तक कोई भी दूसरा Smartphone में इस प्रोसेसर का इस्तेमाल नहीं किया गया है और यह प्रोसेसर कि क्लॉक स्पीड 3.10 गीगा हर्ट्ज की है जो कि काफी ज्यादा है इतना स्पीड तो इसे लैपटॉप या कंप्यूटर के अंदर वाले प्रोसेसर में होता है।


इस Monster Gaming Smartphone के अंदर 6000 एमएएच की बैटरी लगी हुई है और इसको बैटरी को चार्ज करने के लिए 30 वाट का सुपर फास्ट चार्जर दिया गया है इसके बैटरी को आप अपने अलार्म के साथ चार्ज कर सकते हैं इसका मतलब यह है कि अगर आप चाहते हैं कि सुबह 5:00 बजे तक यह 100% हो गया सुबह 5:00 बजे ही 100% होगा और ना उसके पहले और ना ही उसके बाद अगर आप रात में Smartphone को लगा करके सो जाते हैं तो आपका Smartphone रात में किसी भी वक्त 100% हो जाता है आप सोए रह जाते हैं लेकिन शेर आ जाने के बाद आपका Smartphone पूरी रात चार्ज में लगा रहता है जिसकी वजह से आपका Smartphone गरम हो जाता है लेकिन यह प्रॉब्लम की Smartphone के अंदर नहीं देखना पड़ेगा अगर आपको चाहिए कि सुबह सुबह मुझे 100% बैटरी चार्ज मिले तो आप 100% बैटरी सुबह ही मिलेगी।


Gaming करने के लिए इस Smartphone में अल्ट्रा रेस्पॉन्सिव एयर ट्रिगर 3 दिया गया है जो कि आपको Gaming करने के लिए काफी ज्यादा सहूलियत देगा इसके लिए आपको अलग से Gaming ट्रिगर लगाने की जरूरत नहीं होगी। इसका मतलब यह है कि आप अपने Smartphone के अंदर मौजूद बटन को ही ट्रिगर के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं।


Asus Rog Phone 3 के इस Monster Gaming Smartphone की कनेक्टिविटी नेक्स्ट जनरेशन का 5G कनेक्टिविटी है यानी कि इस Smartphone में आप 5G नेटवर्क का इस्तेमाल कर सकते हैं आने वाले समय में यह Smartphone और ज्यादा फास्ट हो जाएगा इंटरनेट के मामले में।


ग्राफिक्स परफॉर्मेंस के लिए Asus Rog Phone 3 के इस नए Monster Gaming Smartphone के अंदर Adreno 650 दिया गया है जो कि आपके Gaming के ग्राफिक्स परफॉर्मेंस को और भी बेहतर करेगा।


अब बात करते हैं इस Monster Gaming Smartphone के स्टोरेज के बारे में जैसा कि आप ही फ्लिपकार्ट पर या 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ है लेकिन इस Smartphone को 12gb रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ भी लॉन्च किया गया है जो आने वाले समय में आपको ऑनलाइन खरीदने के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। 


Asus Rog Phone 3 के इस मास्टर Gaming Smartphone के इंटरनल पार्ट को हीटिंग से बचाने के लिए  कॉपर 3D vapor चेंबर दिया गया है लार्ज हीट सिंक, कूलिंग वेंट्स, लार्ज ग्राफिक्स कूलिंग पैड, और एडवांस एरो कुलर रॉग 3 दिया गया है जिसकी मदद से इस Smartphone को यानी कि इस Monster Gaming Smartphone को गर्म होने से बचाता है और इसे ठंडा रखता है ताकि आप कंटीन्यूअस Gaming करते रहे।


इस मास्टर Gaming Smartphone के स्क्रीन को स्क्रैच प्रूफ और टूटने से बचाने के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन दिया गया है।


आप बात करते हैं कैमरा की तो इस Monster Gaming Smartphone में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है जिसका पहला कैमरा 64 मेगापिक्सल का है जो कि एक हाई रेजोल्यूशन सोनी लेंस का इस्तेमाल किया गया है वहीं दूसरा कैमरा इसका 13 मेगापिक्सल का है जो कि एक ultra-wide लेंस के रूप में दिया गया है वहीं तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है जो एक माइक्रोलेंस के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा इनके तीनों कैमरों की मदद से आप 4K वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं साथ ही साथ इसके कैमरे की मदद से 4K स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं 30fps पर आप 8k वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं और 60fps पर आप 4K वीडियो को रिकॉर्ड कर सकते हैं। सेल्फी के लिए 24 मेगापिक्सल का कैमरा लगाया गया है।


यह एक सच में अभी तक का सबसे फास्टेस्ट Monster Gaming Smartphone बना है अगर आप इस Smartphone को लेते हैं तो आपको किसी भी मामले में नाराज या शिकायत नहीं होगा क्योंकि इसकी स्पीड इतनी है कि आपको Gaming करते वक्त सिर्फ Gaming ही करेंगे इसमें ऐसे ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो कि इस Smartphone को सच में एक ट्रुली Monster Gaming Smartphone बनाता है।

loading...