Vigo Video App 31 अक्टूबर से बंद होगी

Vigo Video App 31 अक्टूबर से बंद होगी
Vigo Video App 31 अक्टूबर से बंद होगी

Vigo Video App की सर्विस 31 अक्टूबर से बंद होगी।

शॉर्ट वीडियो मेकर Vigo Video अब बंद होने जा रहा है इस ऐप को आप 31 अक्टूबर  2020 के बाद इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे जी हां आपने सही सुना है।

Vigo Video ने अपने आप में ही इसकी जानकारी दे दी है कि इस ऐप की सर्विस 31 अक्टूबर 2020 से बंद कर दी जाएगी। विगो वीडियो को हंड्रेड मिलियन से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है और उन सारे लोगों के वीडियो अरे अकाउंट होंगे डिलीट जल्दी करें अपने अकाउंट पर मौजूद वीडियो को रिकवर।
loading...

Vigo Video एक शॉर्ट वीडियो मेकर एप है जो कि बिल्कुल टिक टॉक की तरह काम करता है डिस्प्ले लोग सेकंड का कॉमेडी वीडियो या किसी भी तरह का वीडियो बना कर दे शेयर करते हैं या फिर बिल्कुल टिकटों की तरह काम करता था लेकिन अब इस ऐप का इस्तेमाल 31 अक्टूबर से बंद कर दिया जाएगा।

Vigo Video ने अपने ऐप्स में ही फेयरवेल लेटर लिखकर के इसकी जानकारी दी है।
Vigo Video App 31 अक्टूबर से बंद होगी
Vigo Video App 31 अक्टूबर से बंद होगी

Vigo Video बंद हो जाने के बाद यूजर्स के अकाउंट का क्या होगा।


Vigo Video बंद हो जाने के बाद यूजर्स अकाउंट से डिलीट हो जाएंगे Vigo Video एप्स लेकिन Vigo Video ने अपने लेटर में साफ-साफ लिखा है की Vigo Video के यूजर्स अपने अकाउंट को टिक टॉक के ऊपर रिकवर कर सकते हैं।

Vigo Video के यूजर्स उनके अकाउंट में मौजूद जितने भी वीडियो होंगे उन वीडियो को टिक टॉक अकाउंट पर ट्रांसफर कर दिया जाएगा जहां पर आप अपने पुराने वीडियो को जो आपने भी वह वीडियो के ऊपर पोस्ट किया था देख सकते हैं आप।

आपके वीडियो को डिलीट नहीं किया जाएगा आपके वीडियो को ट्रांसफर करके आपके टिक टॉक के अकाउंट पर ट्रांसफर कर दिया जाएगा लेकिन इसके लिए आपके पास टिक टॉक अकाउंट होना जरूरी है।

Vigo Video पर मौजूद डायमंड्स को भी टिकटोक अकाउंट के ऊपर ट्रांसफर कर दिया जाएगा।

Vigo Video अकाउंट को कैसे करें डिलीट।

जैसा कि मैंने आपको बताया कि Vigo Video एप 31 अक्टूबर 2020 से बंद होने जा रही है जाने की इसकी सेवा बंद होने जा रही है इसके पहले आप अपने सारे Vigo Video एप पर मौजूद आपके खुद के वीडियो जो आपने पोस्ट किए होंगे उन सारे वीडियो को टिक टॉक पर ट्रांसफर करने उसके बाद आप अपने Vigo Video अकाउंट को डिलीट कर सकते हैं।

Vigo Video अकाउंट को डिलीट करने के लिए सबसे पहले आपको Vigo Video के सेटिंग में जाना होगा।

सेटिंग के अंदर अकाउंट मैनेजमेंट का ऑप्शन मिलेगा वहां पर आपको अकाउंट डिलीट करने का ऑप्शन दिख जाएगा उसके बाद आप अपना अकाउंट सारे प्रोसेस के बाद डिलीट कर सकते हैं।

loading...
loading...