Smartphone Realme Narzo 10 That Blue मे हुई लॉन्च फ्लैश सेल 30 जून को।

Smartphone Realme Narzo 10 That Blue मे हुई लॉन्च फ्लैश सेल 30 जून को।
Smartphone Realme Narzo 10 That Blue मे हुई लॉन्च फ्लैश सेल 30 जून को।

Smartphone Realme Narzo 10 That Blue मे हुई लॉन्च फ्लैश सेल 30 जून को।


Smartphone बनाने वाली कंपनी रियल मी का नया Smartphone Realme Narzo 10 का नया कलर वैरीअंट लॉन्च किया गया है रियल में नार जो 10 नए कलर That Blue कलर में लॉन्च किया गया है इस कलर में यह Smartphone बहुत ही ज्यादा सुंदर और आकर्षक दिख रहा है।
loading...

Realme Narzo 10 की प्राइस ₹11999 है इस प्राइस रेंज में बेहतरीन फीचर्स के साथ इस Smartphone को नए कलर That Blue मैं लांच किया गया है इस Smartphone की फ्लैश सेल 30 जून को दोपहर 12:00 बजे फ्लिपकार्ट पर किया जाएगा।

Realme Narzo 10 के इस नए कलर वैरीअंट वाले Smartphone को खरीदने के लिए आपको 30 जून तक का इंतजार करना पड़ेगा वहीं से Smartphone के लिए आपको 11999 रुपए देने होंगे इस Smartphone के अंदर इस प्राइस रेंज में बेहतरीन फीचर्स भी दिए गए हैं जो कि आपको इस Smartphone को खरीदने के लिए उत्सुकता पैदा करेगा तो चलिए जानते हैं Realme Narzo 10 के कुछ विशेष और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

अगर आपके पास एक्सिस बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो इस Smartphone को खरीदते वक्त आपको 5% की एक्स्ट्रा डिस्काउंट दी जाएगी वही इस Smartphone को ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं ₹1000 पर महीने के हिसाब से इस Smartphone को खरीद सकते हैं।

Realme Narzo 10 स्पेसिफिकेशन।


Realme Narzo 10 dual-sim 4G सपोर्टेड Smartphone है इस Smartphone में ओटीजी सपोर्ट करने की सुविधा भी दी जाएगी वही बात की जाए स्टोरेज की तो इस Smartphone के अंदर 4GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इसके इंटरनल कैपेसिटी को एसडी कार्ड लगाकर 256gb तक बढ़ाया जा सकता है रियल मी के इस नए Smartphone के अंदर डेडिकेटेड एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है।

Realme Narzo 10 के अंदर एंड्राइड कर लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 10 को इंस्टॉल किया गया है रियल मी के इस नए Smartphone की स्क्रीन सिक्स पॉइंट 5 इंच की एचडी प्लस डिस्पले है।

Realme Narzo 10 के अंदर 4 कैमरा लगाया गया है जिसका पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल का है दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का चौथा कैमरा भी 2 मेगापिक्सल का है सेल्फी के लिए रियल मी के इस नए Smartphone में 16 मेगापिक्सल का कैमरा लगाया गया।

Realme Narzo 10 के अंदर 5000mh की बड़ी बैटरी भी लगी हुई है वहीं से Smartphone के अंदर जो प्रोसेसर लगाया गया है वाह है मीडियाटेक हेलिओ का ‌ जी80 प्रोफेसर को लगाया गया है जो कि एक और ठाकुर प्रोफेसर है वही Realme Narzo 10 की कनेक्टिविटी के बारे में बात किया जाए तो इस Smartphone के अंदर वाईफाई ब्लूटूथ और जीपीएस जैसी सुविधाएं भी उपलब्ध है सिक्योरिटी के लिए Smartphone के अंदर फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक विशेष सुविधाएं भी दी गई है।

Realme Narzo 10 एक नए कलर वैरीअंट में लॉन्च किया गया है जिसकी फ्लैश सेल 30 जून को फ्लिपकार्ट पर किया जाएगा।
loading...
loading...