Realme Buds Q 1 जुलाई को होगी लांच।

Realme Buds Q 1 जुलाई को होगी लांच।
Realme Buds Q 1 जुलाई को होगी लांच।


Realme Buds Q 1 जुलाई को होगी लांच।


रियल मी बहुत जल्दी अपना वायरलेस हेडफोन लांच करने जा रही है इससे हेडफोन की लिस्टिंग ऑलरेडी अमेजॉन पर की जा चुकी है वहीं कंपनी के द्वारा बताया गया है कि इस हेडफोन की लॉन्चिंग 1 जुलाई को दोपहर 12:00 बजे किया जाएगा।

रियल मी के इस नए वायरलेस हेडफोन की कीमत ₹1999 है वही यह वायरलेस हेडफोन "Realme Buds Q" के नाम से जाना जा रहा है वही रियल मी के इसमें वायरलेस हेडफोन के अंदर आपको बेहतरीन फीचर्स भी मिलेंगे चली जानते हैं उन फीचर्स के बारे में।
loading...

Realme Buds Q स्पेसिफिकेशंस।


Realme Buds Q एक रिचार्जेबल डिवाइस है एक बार रिचार्ज कर देने के बाद रियल मी का यह वायरलेस हेडफोन 10 घंटे तक आपको बैकअप देगा यानी कि आप 20 घंटे तक म्यूजिक या फिर कोई भी चीज सुन सकते हैं इस हेडफोन के ऊपर।

Realme Buds Q के अंदर 10 एमएम बास बूस ड्राइव दिया गया है जो कि आपके साउंड क्वालिटी को बेहतरीन बनाएगा।

वही रियल मी के इस नए वायरलेस हेडफोन Realme Buds Q के अंदर कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 को दिया गया है जो कि आप पर कनेक्टिविटी को फास्ट एंड सिक्योर बनाएगा।

Realme Buds Q के अंदर इंटेलिजेंट टच कंट्रोल माइक के अंदर ही दिया गया है क्योंकि आपके टच करते ही सारे कामों को कर देगा।

 रियल मी के इस नए वायरलेस हेडफोन के अंदर ‌ सुपर लो लेटेंसी गेमिंग मॉड दिया गया है जो कि आपके गेमिंग करते वक्त आपके साउंड को ऑटोमेटिक ही कंट्रोल करता है और आपको बेहतरीन साउंड एक्सपीरियंस देगा।

Realme Buds Q को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि या वॉटर रेजिस्टेंट है यानी कि पानी में जाने के बाद भी यह डिवाइस खराब नहीं होगा।

रियल मी के इस नए वायरलेस हेडफोन को इस्तेमाल करने के लिए आपको स्मार्टफोन में इस वायरलेस Realme Buds Q का एप्स को इंस्टॉल करना पड़ेगा उसके बाद इसके डिवाइस को आप अपने स्मार्टफोन में ही कंट्रोल कर सकते हैं।

loading...
loading...