OPPO Find X2 की ऑनलाइन सेलिंग शुरू 5000 की मिल रही है छूट

OPPO Find X2 की ऑनलाइन सेलिंग शुरू
OPPO Find X2 की ऑनलाइन सेलिंग शुरू


OPPO Find X2 की ऑनलाइन सेलिंग शुरू हो गई है।


Smartphone बनाने वाली कंपनी OPPO का नया Smartphone OPPO Find X2 की सेल अमेजॉन पर शुरू की जा चुकी है इस Smartphone को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो अभी अमेजॉन से ऑर्डर किया जा सकता है।

OPPO Find X2 प्रीमियम फ्लैगशिप Smartphone है इस Smartphone की कीमत ₹64990 है वही इस प्राइस रेंज में आपको इस Smartphone के अंदर बेहतरीन फीचर्स भी मिलेंगे।
loading...

अगर आप OPPO Find X2 को अभी खरीदते हैं अगर आप ऑनलाइन पेमेंट करते वक्त एचडीएफसी कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको तुरंत ही ₹5000 की छूट दी जाएगी वहीं से Smartphone को अगर आप यह माई के रुख पर खरीदना चाहते हैं तो आप इसे पर मंथ ₹3059 दे कर के खरीद सकते हैं।

OPPO Find X2 स्पेसिफिकेशंस।


OPPO Find X2 के अंदर तीन कैमरा दिया गया है जिसका पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल का है जो कि एक प्राइमरी कैमरा के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा दूसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का है जो कि एक अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा वहीं तीसरा कैमरा 13 मेगापिक्सल का है जो कि एक टेलिफोटो लेंस के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा सेल्फी के लिए OPPO Find X2 में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

OPPO Find X2 की स्क्रीन 6.7 इंच की qhd डिस्प्ले हैं जो कि एक ओ एल ई डी कर्व्ड स्क्रीन है वहीं इसके स्क्रीन की रिफ्रेश रेट 120 हार्टेज की है जिसकी रेजोल्यूशन 3168*1440 पिक्सेल की है।

OPPO Find X2 के स्टोरेज के बारे में बात किया जाए तो इस Smartphone के अंदर 12gb रैम और 256gb का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है वहीं इस Smartphone में आप डुअल 5G सिम का इस्तेमाल कर सकते हैं यानी कि यह Smartphone 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है जिस पर आप अल्ट्रा हाई स्पीड में इंटरनेट की सुविधा ले सकते हैं।

OPPO Find X2 के अंदर एंड्रॉयड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 10 को इंस्टॉल किया गया है वहीं प्रोसेसर के रूप में इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन का 865 प्रोसेसर लगाया गया है जो कि एक ऑक्टा कोर प्रोसेसर है वहीं इसके प्रोसेसर की क्लॉक स्पीड 2.8 गीगाहर्टज की होगी इस प्रोसेसर के साथ आपको एंड्रिनो 650 जीपीओ दिया गया है वहीं इस Smartphone के अंदर लगे स्नैप ड्रैगन का या प्रोसेसर बहुत ही लेटेस्ट है इस प्रोसेसर और इस जीपीयू की मदद से आप बेहतरीन अल्ट्रा एचडी में गेमिंग कर पाएंगे वहीं लेग फ्री एक्सपीरियंस महसूस होगा आपको इस Smartphone के ऊपर।

OPPO Find X2 में 4260 एमएचके बैटरी भी लगाई गई है इसको चार्ज करने के लिए 65 वाट की वॉक चार्जिंग की सुविधा दिया गया है जो कि आपके बैटरी को 10 मिनट में ही 40% चार्ज कर देगा यानी कि आप अंदाजा लगा सकते हैं कि लगभग 25 मिनट में आपकी फोन फुल चार्ज हो जाएगी।

OPPO Find X2 प्रीमियम फ्लैगशिप Smartphone है वहीं से Smartphone को आपको खरीदने के लिए काफी ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत पड़ेगी अगर आप एक प्रीमों Smartphone खरीदना चाहते हैं तो इस Smartphone को आप कंसीडर कर सकते हैं इस Smartphone की ऑनलाइन सेलिंग ऑलरेडी फ्लिपकार्ट पर शुरू हो चुकी है।

loading...
loading...