रेडमी के Smartphone Redmi Note 9 Pro Max की बिक्री 27 मई को दोपहर 12:00 बजे से होगी

रेडमी के Smartphone Redmi Note 9 Pro Max की बिक्री 27 मई को दोपहर 12:00 बजे से होगी
रेडमी के Smartphone Redmi Note 9 Pro Max की बिक्री 27 मई को दोपहर 12:00 बजे से होगी

रेडमी के Smartphone Redmi Note 9 Pro Max की बिक्री 27 मई को दोपहर 12:00 बजे से होगी

Smartphone बनाने वाली कंपनी रेडमी का नया Smartphone Redmi Note 9 Pro Max को एक बार फिर से ऑनलाइन सेल के लिए तैयार किया जा रहा है कंपनी के अधिकारिक वेबसाइट पर यह जानकारी दिया गया है कि Redmi Note 9 Pro Max की ऑनलाइन बिक्री फिर से एमआई के ऑफिशियल वेबसाइट या फिर amazon.in के ऑफिशल वेबसाइट पर किया जाएगा.
Loading...

Redmi Note 9 Pro Max को ऑनलाइन 27 मई को एक बार फिर से बेचने का मन बना लिया है वहीं अगर कोई यूजर्स इस Smartphone को खरीदने में चूक गए हो तो एक बार फिर से आप इस Smartphone को ऑनलाइन खरीद सकते हैं 

कंपनी के अधिकारिक वेबसाइट पर कंपनी ने ईमेल नोटिफिकेशन के जरिए यूजर्स को नोटिफिकेशन देने जा रहा है अगर आप भी इसका नोटिफिकेशन लेना चाहते हैं तो mi.com पर जाकर के अपना ईमेल इंटर करके नोटिफिकेशन पा सकते हैं इसकी ऑनलाइन बीती 27 मई को दोपहर 12:00 बजे किया जाएगा. चलिए जानते हैं Redmi Note 9 Pro Max की कुछ बेहतरीन स्पेसिफिकेशंस के बारे में जिसकी वजह से लोग इस Smartphone को खरीदने का उत्सुकता ज्यादा दिख रहा है.

Redmi Note 9 Pro Max की स्पेसिफिकेशंस


रेडमी ने अपने इस नए Smartphone Redmi Note 9 Pro Max को 3  वैरीअंट में लॉन्च किया है इसका पहला वैरीअंट 6GB रैम और 64GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है वहीं इस Smartphone की प्राइस ऑनलाइन मार्केट में ₹16499 रखा गया है वही दूसरा बैरियर 6GB राम और 128GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ है इस Smartphone की कीमत ₹17999 ऑनलाइन मार्केट में रखा गया है वहीं तीसरा बजट 8 जीबी की रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है इस Smartphone की कीमत  19999 रुपया ऑनलाइन मार्केट में रखा गया है.

Redmi Note 9 Pro Max स्क्रीन 6.67 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है वहीं इस Smartphone के अंदर एंड्राइड 10 को इंस्टॉल किया गया है जो कि एक लेटेस्ट एंड्राइड सिस्टम है.

उसे सर के रूप में Redmi Note 9 Pro Max में कॉल का मसला ड्रैगन का 720 G प्रोसेसर को लगाया गया है जो कि एक  वह ठाकुर प्रोसेसर है

Redmi Note 9 Pro Max में 4 कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें पहला कैमरा 64 मेगापिक्सल का है जो कि इसका प्राइमरी कैमरा के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा वही दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल कार चौथा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है सेल्फी के लिए इस Smartphone में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

बैटरी बैकअप के लिए इस Smartphone में 5020 एमएस की बैटरी की दी गई है जो कि एक अच्छी-खासी बड़ी बैठते हैं वहीं इसकी बैटरी को चार्ज करने के लिए 30 वाट के सुपर फास्ट चार्जर की सुविधा भी दिया गया है.

Redmi Note 9 Pro Max में आपको दो सिम के साथ एक एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया जाएगा इसका मतलब यह है कि आप दो सिम के साथ एक एसडी कार्ड लगाकर इसके इंटरनल स्टोरेज को 512gb तक बढ़ा सकते हैं क्योंकि काफी अच्छा है.

अगर आप Redmi Note 9 Pro Max को बहुत बेसब्री से खरीदना चाहते हैं तो आपका इंतजार खत्म होने वाला है Redmi Note 9 Pro Max की ऑनलाइन बिक्री रेडमी ऑफिशल वेबसाइट या फिर अमेजॉन पर 27 मई को दोपहर 12:00 बजे से बिकेगा आप इस Smartphone को 27 मई को खरीद सकते हैं.

loading...