YouTube TikTok को "शॉर्ट्स" फीचर के साथ चुनौती देगा

YouTube TikTok को "शॉर्ट्स" फीचर के साथ चुनौती देगा
YouTube TikTok को "शॉर्ट्स" फीचर के साथ चुनौती देगा

TikTok को टक्कर देने के लिए YouTube एक नई सुविधा शुरू करने की योजना बना रहा है
जानकारी विषय पर दो जानकार स्रोतों से आती है।
नई सुविधा YouTube को चीनी स्वामित्व वाले ऐप से बेहतर बनाने की कोशिश करने वाली है जो सीधा टिक टॉक को टक्कर देगा।
Loading...
YouTube TikTok को शॉर्ट्स फीचर के साथ चुनौती देगा YouTube पर जोर दिया जा सकता है कि TikTok अंतहीन रूप से अपने वॉचर्स को आकर्षित कर रहा है। सूचना के साथ बातचीत करने वाले सूत्र सुनिश्चित करते हैं कि YouTube अपने पोर्टेबल ऐप पर शॉर्ट्स का एक सारांश डाल रहा है जो व्यक्तिगत ग्राहकों से छोटी रिकॉर्डिंग के साथ अविश्वसनीय रूप से आरामदायक ध्वनि स्रोत को शामिल करेगा। आप YouTube की व्यापक धुन का लाभ भी उठा सकते हैं, जिससे आप अपने पसंदीदा साउंडट्रैक को शामिल कर सकते हैं। शॉर्ट्स 2020 के अंत से पहले तक लांच हो सकता है

फीचर को "शॉर्ट्स" कहा जाता है और इसमें YouTube ऐप के भीतर पोस्ट किए गए "लघु वीडियो" शामिल होंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि नई सुविधा मौजूदा YouTube पुनर्मुद्रण नि: शुल्क पुनर्मुद्रण लेखों का हिस्सा होगी और उपयोगकर्ताओं को ऐप में उपलब्ध लाइसेंस प्राप्त गीतों की बड़ी लाइब्रेरी का लाभ उठाने की अनुमति देगा, जो वे वीडियो के लिए पृष्ठभूमि संगीत के रूप में उपयोग करेंगे।

अगर यूट्यूब अपने इस फीचर में मोनेटाइजेशन का भी ऑप्शन अगर देता है तो या क्रिएटर्स के लिए काफी ही अच्छा न्यूज़ साबित हो सकता है क्योंकि क्रिएटर्स अपने शार्ट वीडियो से पैसे भी जनरेट कर सकेंगे।


loading...