रेडमी का नया स्मार्टफोन रेडमी 9 प्रो मैक्स प्रो कैमरा के साथ

रेडमी का नया स्मार्टफोन रेडमी 9 प्रो मैक्स प्रो कैमरा के साथ
रेडमी का नया स्मार्टफोन रेडमी 9 प्रो मैक्स प्रो कैमरा के साथ

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी रेडमी ने अपना नया स्मार्टफोन रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स अमेजॉन पर  लॉन्च किया है अगर आप रेडमी स्मार्टफोन के दीवाने हैं तो यह स्मार्टफोन आपको बहुत पसंद आने वाला है क्योंकि इस स्मार्टफोन की कीमत है कुछ ज्यादा नहीं है और इतनी कीमत में आपको बहुत ही बेहतरीन  कंफीग्रेशन के साथ खरीद सकते हैं.
Loading...
रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स 3 वैरीअंट में लॉन्च किया गया है रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स का पहला वेरिएंट 6GB  रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है इस स्मार्ट फोन की कीमत ₹16499 अमेजॉन पर ऑनलाइन बिक्री के लिए दिया गया है वही रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स का दूसरा वैरीअंट जो कि  6 है जीबी की रैम और128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जिसकी कीमत ₹17999 रखा गया है वही रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स का तीसरा वैरीअंट जो कि एक 8GB राम 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ है इसकी कीमत कंपनी ने 19999 रुपया अमेजॉन पर ऑनलाइन सेल के लिए रखा है

रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स की कैमरा की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में क्वॉड कैमरा मौजूद है  डिस्कवरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है वही दूसरा कैमरा जोकि अल्ट्रा वाइड एंगल के लिए दिया गया है यह कैमरा 8 मेगापिक्सल के लिए है 5 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा भेज दिया गया है वहीं 2 मेगापिक्सल का डेट कैमरा भेज दिया गया टोटल मिलाकर इस फोन में फोर कैमरा दिया गया है  सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है.

रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स की डिस्प्ले की बात की जाए तो इसकी डिस्प्ले 6.67 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है इसकी डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास फाइव का ट्रिपल लेयर लगाया गया है यानी कि अगर आपका स्मार्टफोन गिर जाता है तो यह आपके स्मार्टफोन की स्क्रीन को टूटने से बचाएगा और  स्क्रैच प्रूफ भी है स्मार्टफोन होगा.

बात की जाए स्टोरेज के लिए तो इस स्मार्टफोन में डेडीकेटेड मेमोरी स्लॉट दिया गया है यानी कि से स्मार्ट फोन में 328 स्मार्टफोन का दो माइक्रो सिम के साथ  एक डेडीकेटेड मेमोरी स्लॉट है जिसमें आप माइक्रो एसडी कार्ड भी लगा सकते हैं. जो कि आपके स्टोरेज क्षमता को बढ़ाएगा.

रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में कॉल कम स्नैप ड्रैगन का 720 प्रोसेसर दिया गया है जो कि एक बेहतरीन मल्टीटास्क इन ऑर्गेनिक परफॉर्मेंस देगा अगर आप एक मल्टीटास्किंग आज्ञा में परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो निश्चित ही आप इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं पब्जी जैसे गेम बहुत ही आसानी से स्मार्ट फोन पर चलेगा.

रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स के चार्जिंग के लिए 33 वाट का फास्ट चार्जिंग भी दिया गया है जो कि आपके स्मार्टफोन को बहुत ही जल्दी चार्ज कर देगा इस स्मार्टफोन में जो बैटरी दी गई है बहुत बड़ी बैटरी दी गई रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स की बैटरी 5020 एमएच की है

ग्राफिक्स के लिए 6 स्मार्टफोन में कॉल कम एंड्रिनो 618 जीपीयू लगाया गया है जो कि आपके गेमिंग परफॉर्मेंस और ग्राफिक्स से रिलेटेड कोई  भी वर्क को स्मूद बनाएगा.

रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में Splash प्रूफ p2i दिया गया है जिसकी मदद से इस स्मार्टफोन को थोड़ी बहुत वाटरप्रूफ भी बनाता है इसके बैटरी का मदद से आप 14 घंटे लगातार गेम खेल सकते हैं.


loading...