अपने परिवार को दिखाए बिना व्हाट्सएप मैसेज कैसे करें

अपने परिवार को दिखाए बिना व्हाट्सएप मैसेज कैसे करें
अपने परिवार को दिखाए बिना व्हाट्सएप मैसेज कैसे करें

ब्लॉक करने के दौरान, कई लोग समय पर कटौती करने के लिए अपने दोस्तों से बात करते रहते हैं और अगर आपको ऐसा लगता है कि आप अपने परिवार या भाई-बहनों से कुछ बातें छुपाना चाहते हैं, तो आप इसके लिए एक ऐप का उपयोग कर सकते हैं, जो आपके स्क्रीन पर लिखे गए टेक्स्ट को दूसरों को पढ़ने से रोकता है।
Loading...
MaskChat - Google Playstore में व्हाट्सएप चैट छुपाएं एक शानदार एंड्रॉइड एप्लिकेशन है जो उपयोगकर्ताओं की चैट की गोपनीयता बनाए रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है। जब आप अपने स्मार्टफोन पर एक निजी चैट करते हैं, तो यह एप्लिकेशन आपके चैट के ऊपर की स्क्रीन को डिजिटल स्क्रीन के साथ छिपा देता है। यह आपके संदेशों को आपके आस-पास देखने वाले पड़ोसियों से निजी रखने में मदद करता है।

अन्य चैट एप्लिकेशन के लिए भी प्रभावी
MaskChat: व्हाट्सएप चैट को छिपाता है, यह एप्लिकेशन न केवल व्हाट्सएप तक सीमित है, बल्कि इसका उपयोग फेसबुक मैसेंजर, वीचैट, हाइक और स्नैपचैट के लिए भी किया जा सकता है। इसके अलावा, आप पासवर्ड टाइप करते समय या बैंक जानकारी टाइप करते समय अपनी स्क्रीन को छिपाने के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं।

कैसे उपयोग करें
इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद, उपयोगकर्ता को स्क्रीन पर फ्लोटिंग मास्क चैट आइकन दिखाई देगा, इस आइकन को स्क्रीन पर ऊपर से नीचे तक खींचें, जिसे आप दूसरों से छिपाना चाहते हैं। अब एक डिजिटल पर्दा खुलेगा, जो आपकी स्क्रीन को छिपा देगा और आप किसी भी शर्मनाक पल से बच सकते हैं जब आपके माता-पिता या बुजुर्ग आपके पास होंगे।

अंधेरे से पर्दे बढ़ सकते हैं।
इस एप्लिकेशन में, कंपनी द्वारा दिए गए पर्दे की मोटाई औसत है, जो आपको कम महसूस कर सकती है। इसके लिए, आप स्क्रीन के दाईं ओर तीन-लाइन विकल्प पर क्लिक कर सकते हैं। यह स्क्रीन के बीच में तीन नए विकल्प लाएगा। उनके बीच के विकल्प की मदद से, आप स्क्रीन की चमक को नियंत्रित कर सकते हैं। आप इसे बंद करने के लिए क्रॉस आइकन पर क्लिक करके स्क्रीन को बंद कर सकते हैं, लेकिन फ्लोटिंग मास्क आइकन आपको पीछे छोड़ देगा। आप सेटिंग आइकन पर टैप करके थीम भी बदल सकते हैं। थीम चुनने के बाद, नीचे दिए गए थीम बटन पर टैप करें और आवेदन करें।

loading...