याहू मेल अकाउंट सिक्योरिटी पेज को कैसे मैनेज करें

याहू मेल अकाउंट सिक्योरिटी पेज को कैसे मैनेज करें
याहू मेल अकाउंट सिक्योरिटी पेज को कैसे मैनेज करें

ऐसे कई उपयोगकर्ता होंगे जो अपने Yahoo मेल खाते के सुरक्षा पृष्ठ को प्रबंधित करने के लिए उत्सुक हो सकते हैं, लेकिन वे ऐसा करने के लिए वांछित प्रक्रिया नहीं जानते होंगे।

यदि हां, तो यह ट्यूटोरियल कार्य को पूरा करने के लिए सूचना का खजाना प्रदान कर सकता है। उन उपयोगकर्ताओं के लिए जो Yahoo मेल खाते के सुरक्षा पृष्ठ के साथ क्या संचालन कर सकते हैं, इसके बारे में पता नहीं है, आइए यह समझने की कोशिश करें कि हम तुरंत पहले ऐसा करने के लिए प्रक्रिया पर जा सकते हैं। यह हो सकता है कि उपयोगकर्ता कई खातों के पासवर्ड को याद रखने और प्रबंधित करने से थक गए हों। खाता सुरक्षा पृष्ठ पर वैज्ञानिक लेखों की मदद से, अपने Yahoo अकाउंट पासवर्ड के बजाय अपने मोबाइल फोन का उपयोग करने की अनुमति देकर चीजों को आसान बनाया जा सकता है। एक बार जब यह प्रभावी रूप से सक्षम हो जाता है, तो Yahoo बस आपकी पसंद के मोबाइल डिवाइस को सूचनाएं भेजता है। सबसे अच्छी बात यह है कि उपयोगकर्ता इसे केवल अपने फोन के स्पर्श से एक्सेस कर सकते हैं ताकि किसी और को खाता न मिल सके।
Loading...
यदि संदेह है, तो हमारे साथ जुड़ने में संकोच न करें और हम आपको इसे तुरंत हल करने के लिए मार्गदर्शन प्रदान करेंगे।

Yahoo मेल खाते के सुरक्षा पृष्ठ को तुरंत प्रबंधित करने के लिए चरणों का पालन करें:

चरण 1: उपयोगकर्ता अपनी पसंद का ब्राउज़र खोलकर प्रक्रिया शुरू कर सकते हैं और यह भी जांच सकते हैं कि उनके पास एक मजबूत इंटरनेट कनेक्शन है या नहीं।

चरण 2: एक बार उपरोक्त जाँच प्रभावी ढंग से हो जाने के बाद, अगली चीज़ जो उपयोगकर्ताओं को करनी चाहिए वह बस Yahoo ईमेल खाते के सुरक्षा पृष्ठ पर जाएँ।

चरण 3: Yahoo खाते की कुंजी के आधार पर, उपयोगकर्ता बस प्रबंधित करें पर क्लिक कर सकते हैं और फिर वे केवल उन कार्यों का प्रबंधन कर सकते हैं जो वे डिवाइस के दाईं या बाईं ओर टॉगल करने के लिए तैयार हैं।

चरण 4: अंत में, उपयोगकर्ता यह सुनिश्चित करने के लिए कि किसी भी झिझक या दूसरे विचार के बिना सभी प्रशासन संचालन को प्रभावी ढंग से सहेजा गया है, परिवर्तन सहेजें पर क्लिक कर सकते हैं।


loading...