तलाक के बाद डेटिंग युक्तियाँ

तलाक के बाद डेटिंग युक्तियाँ
तलाक के बाद डेटिंग युक्तियाँ

तलाक के बाद फिर से Dating इतना अलग है तो Dating गेम में पहले से ही एकल के लिए Dating करना। यदि आप हाल ही में तलाकशुदा हैं, तो आप महसूस कर सकते हैं कि आप फिर से Dating शुरू करना चाहते हैं। यहाँ तलाक के लिए 3 मददगार Dating युक्तियाँ आपके तलाक के बाद फिर से Dating में लाने के लिए हैं।
Loading...
Dating टिप # 1: धीमी शुरुआत करें

स्वयं के साथ सौम्य रहें और 2 सप्ताह में 10 तारीखों पर जाने का लक्ष्य न रखें। यह अब और अधिक दिनों की Dating या बिरादरी का प्रतिस्पर्धी नहीं है। आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप बहुत से अन्य लोगों से मिल रहे हैं। जबकि आप अंततः कई तारीखों पर जाना चाहते हैं, धीरे-धीरे Dating में वापस आएं। शुरू करने का एक शानदार तरीका दोस्तों के घरों में कॉकटेल और डिनर पार्टियों में भाग लेना है। आप अन्य एकल को लापरवाही से उस तरह से मिलना शुरू कर देंगे।

Dating टिप # 2: वार्तालाप का एक बहुत शुरू करो

आप बहुत सारी आरामदायक बातचीत शुरू करना चाहते हैं। जब आप डिनर काउंटर पर ऑनलाइन होते हैं तो आपका लंचटाइम सैंडविच सिर्फ आपके सामने और आपके पीछे के लोगों से पूछता है कि उन्हें क्या मिल रहा है। फिर आप उनसे पूछ सकते हैं कि उन्हें क्या पसंद है और वे वहाँ क्या सलाह देते हैं। जैसा कि आप अजनबियों के साथ आसन, आत्मविश्वास, और आरामदायक छोटी-छोटी बातचीत का अभ्यास करते हैं, आप पहली तारीख के सामाजिक दबाव के बिना दिनांक बातचीत का अभ्यास कर रहे हैं।

Dating युक्तियाँ # 3: इश्कबाज करो

इससे पहले कि आप अपनी कई पहली तारीखों पर उद्यम करें, आप बस छेड़खानी का अभ्यास शुरू करना चाहते हैं। आपकी बॉडी फ्लर्टिंग सिग्नल स्किल्स कैसे हैं? आप जहां भी जाते हैं, बस अन्य लोगों के साथ हल्की हानिरहित छेड़खानी का अभ्यास शुरू करते हैं। आप इसे सुंदर लड़की के साथ अभ्यास कर सकते हैं जो आपको सुबह में अपने कम कैफे ड्रिप कॉफी परोसती है। और आप हल्के से कसाई और किराने के साथ खिलवाड़ कर सकते हैं जो किराने की दुकान पर आपके मेमने को चॉप करता है।

धीरे-धीरे जाकर, छोटे-छोटे वार्तालापों का अभ्यास करते हुए, और हल्की-फुल्की छेड़खानी करते हुए, आप अपने तलाक के बाद अपने Dating आत्मविश्वास को विकसित करेंगे। फिर जब आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिलते हैं, जिसे आप लेखों को डेट करना चाहते हैं, तो आप पहले से ही सफलता के साथ तैयार रहेंगे।


loading...