Apple iPhone SE 2 आज लॉन्च हो सकता है: इसकी विशेष विवरण जाने।

Apple iPhone SE 2 आज लॉन्च हो सकता है: इसकी विशेष विवरण जाने।
Apple iPhone SE 2 आज लॉन्च हो सकता है: इसकी विशेष विवरण जाने।

Apple iPhone SE (दूसरी पीढ़ी) को आखिरकार रिलीज़ किया गया। यहां भारतीय कीमतें और iPhone XR और iPhone 11 के साथ तुलना की गई है।

मूल: Apple को आज अपने कम लागत वाले iPhone लॉन्च करने की उम्मीद है। IPhone SE 2 या iPhone 9 की लॉन्चिंग आज के लिए Apple विश्लेषकों द्वारा पूर्वानुमानित किया गया है। 2016 में लॉन्च हुए iPhone SE के बाद यह Apple का दूसरा कम कीमत वाला iPhone होगा।
Loading...

IPhone SE 2 या iPhone 9 को इसके स्पेसिफिकेशन और डिज़ाइन के साथ महीनों से लीक होने की अफवाह है। Apple को 31 मार्च को iPhone SE 2 लॉन्च करने की उम्मीद थी, लेकिन यह कार्यक्रम रद्द कर दिया गया था। अप्रैल के मध्य या अप्रैल 15 में एक लॉन्च सटीक होने के लिए अब iPhone SE 2020 के लिए कार्ड पर है। अफवाहों, लीक और रिपोर्टों के आधार पर, यह वही है जो आप नए iPhone से उम्मीद कर सकते हैं।

नाम

यह कुछ ऐसा है जो अभी तक हल नहीं हुआ है। IPhone 9 का सुझाव देने वाली कुछ खबरें आई हैं, जबकि अन्य कहते हैं कि इसे iPhone SE 2 कहा जाएगा। कई अफवाहों और लीक के बावजूद, इस iPhone के लिए अंतिम उपनाम की पुष्टि नहीं की गई है।

विशेष विवरण

IPhone SE 2 को A13 बायोनिक चिपसेट पर चलने की उम्मीद है जो iPhone 11 श्रृंखला में भी उपयोग किया जाता है। यह 3GB रैम और 64GB और 128GB स्टोरेज विकल्पों के साथ आ सकता है। IPhone SE 2 के बारे में अधिक जानकारी में 4.7 इंच की एलसीडी स्क्रीन, व्यक्तिगत रियर कैमरे और सेल्फी कैमरे शामिल हैं।

डिज़ाइन

किसी को iPhone SE 2 के डिजाइन की बहुत उम्मीद नहीं करनी चाहिए जो लीक किए गए रेंडर से गुजर रहा है। इसमें टच आईडी बटन के साथ iPhone 8 के समान एक पुराना डिज़ाइन होगा। फिंगरप्रिंट सेंसर को टच आईडी में एम्बेड किया जाएगा। IPhone 8 के समान डिजाइन के साथ, iPhone 9 का उपनाम प्रशंसनीय है। कलर वेरिएंट के मामले में, iPhone SE 2 सिल्वर, ग्रे और गोल्ड में आ सकता है।

कीमत

IPhone SE 2 को 2016 में जारी अपने पूर्ववर्ती के समान मूल्य पर जारी किया जा सकता था। यह बेस मॉडल के लिए इसकी शुरुआती कीमत $ 399 (30,400 रुपये) तक लाएगा। यदि यह सटीक कीमत नहीं है, तो iPhone SE 2 इस के आसपास कहीं लॉन्च कर सकता है, इस तथ्य को उजागर करता है कि यह कम लागत वाला iPhone है।
loading...