पबजी मोबाइल में क्विक स्कोप स्विच को ऐसे करें इनेबल

पबजी मोबाइल में क्विक स्कोप स्विच को ऐसे करें  इनेबल
पबजी मोबाइल में क्विक स्कोप स्विच को ऐसे करें  इनेबल
पबजी मोबाइल आज  इंडिया मैप बहुत ही फेमस हो चुका है आज हर कोई पब जी मोबाइल इंडिया में खेल रहा जिसके पास एक अच्छी खासियत स्मार्टफोन है और निश्चित ही पब जी मोबाइल खेला होगा या खेल रहा होगा पब जी मोबाइल में समय-समय पर नए नए अपडेट आते रहते हैं हाल ही में पब जी ने अपने नए अपडेट 0.13.0  दिया था जिसमें बहुत सारे नए फीचर्स और बैटल रॉयल को ऐड किया गया था जैसे कि 4 Vs 4  मैच को भी जोड़ा गया था जिसमें 2 टीम के चार चार मेंबर्स एक जगह पर एक दूसरे को  किल करते हैं और जो सबसे ज्यादा  किल करता है उस टीम को विजेता घोषित कर दिया जाता है.
Loading...
 आज मैं आपको पब जी के इस नए टिप्स एंड ट्रिक्स में बताने जा रहा हूं कि पब जी ने अपने नए अपडेट में क्विक स्कोप स्विच का फीचर ऐड किया है इसका मतलब है कि आप के पास अगर लड़ते वक्त आप के बैग में 1 से ज्यादा स्कोप है और आपको उसको चेंज करना है तो आप अपने लड़ाई के वक्त ही तुरंत अपने अश्कों को चेंज कर सकते हैं.

 अगर आपका दुश्मन आप से काफी दूर है और आप के गण के ऊपर रेट डॉट लगा हुआ है और आप अपने  स्कोप को चेंज करना चाहते हैं तो  तो आप तुरंत ही इसे चेंज कर सकते हैं इसके लिए आपको अपने पब्जी के सेटिंग में जाकर कुछ चेंजिंग करनी पड़ेगी तो चलिए जानते हैं कि उसमें क्या-क्या चेंज करना पड़ेगा.

 सबसे पहले आप अपने पब जी मोबाइल को ओपन करने पब्जी को ओपन होने दे सही तरीके से उसके बाद अपने पब जी मोबाइल में अपने लॉगइन आईडी से लॉगिन कर ले लोगिन करने के बाद.

 आप पब्जी किस चीटिंग के ऑप्शन में जाएं सेटिंग के ऑप्शन में जाने के बाद आपको वहां पर स्कोप का ऑप्शन मिलेगा उसके ऊपर क्लिक करें स्कोप कॉपर ऊपर क्लिक करने के बाद आपको वहां पर. स्कोप के कलर को चेंज करने का ऑप्शन मिलेगा आप चाहे तो अपने स्कोप के कलर को भी चेंज कर सकते हैं डिफरेंट डिफरेंट कलर दिया गया है आप अपने हिसाब से कोई एक कलर सेलेक्ट कर सकते हैं.

 उसके नीचे ठीक आपको स्कोप यानी कि क्विकस्कोप चेंजिंग का ऑप्शन मिलेगा  वहां पर पहले सेवा डिसएबल किया होगा उसे आप को इनेबल कर देना है.

 आगे से जब भी आप पब जी मोबाइल खेलेंगे तो अगर आपको स्कोप चेंज करने का जरूरत पड़ेगा तो आप अपने स्कोर को तुरंत ही एक से दूसरे स्कोप में चेंज कर सकते हैं.


loading...
Loading...