आसुस 6z 19 जून को फ्लिपकार्ट पर लांच की जाएगी


स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी आसुस ने अपना नया स्मार्टफोन आसुस  6Z को 19 जून को लॉन्च करने की तैयारी में है यह एक फास्ट स्मार्टफोन है अगर आपको एक ऐसे स्मार्टफोन की तलाश थी जो कि आपके सारे काम जैसे कि गेमिंग मल्टीटास्किंग बहुत ही  स्मूथ तरीके से करें  तो यह स्मार्टफोन वह काम कर सकता है.
Loading...
आसुस 6z 19 जून को फ्लिपकार्ट पर लांच की जाएगी आसुस 6Z  में बेहतरीन कैमरा भी लगाया गया है जो कि दुनिया का पहला कंट्रोल्ड मोटराइज्ड कैमरा है इसका मतलब यह है कि या कैमरा आपको सेल्फी की तरह से भी यूज किया जा सकता है और इस कैमरे को  मेन कैमरे की तरह भी यूज कर सकते हैं या कैमरा 180 डिग्री तक घूम आया जा सकता है. आसुस के इस नए स्मार्टफोन पी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है जो कि एक बेहतरीन वीडियो और फोटो क्लिक करने में सक्षम है इसके साथ आप को 13 मेगापिक्सल का भी कैमरा मिलता है जो कि इस कैमरे के ठीक बगल में लगा हुआ है दोनों के में एक साथ घुमाए जा सकते हैं.

यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जो कि मोशन ट्रैकिंग वीडियो के साथ आता है आप इस स्मार्टफोन की मदद से 4K वीडियो बना सकते हैं वह भी 60fps पर और 480fps पर सुपर स्लो मोशन वीडियो भी शूट कर सकते हैं.

असूस 6 जेड के स्क्रीन फुल एचडी डिस्पले  इसके ऊपर गोरिल्ला ग्लास 6 का प्रोडक्शन भी लगाया गया है

बात की जाए स्टोरेज की तो आसुस के इस नए स्मार्टफोन में 8 जीबी की रैम और 256gb का इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है मैं प्रोसेसर की बात की जाए तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन का लेटेस्ट प्रोसेसर 855 प्रोसेसर लगाया गया है  जो कि एक ऑक्टा कोर प्रोसेसर है यह प्रोसेसर आपको बेहतरीन गेमिंग और हार्ड वर्किंग काम जो आप अपने स्मार्टफोन पर करना चाहते हैं वह कर आएगा.

इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन में 5000 एमएच की बैटरी भी दी गई है कंपनी के तरफ से दावा किया गया है कि इसकी बैटरी 2 दिन तक चल सकती है एक नॉर्मल यूज किया जाए तो. इस स्मार्टफोन को 19 जून से फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन आर्डर किया जा सकता है.


loading...
Loading...