TECH NEWS : Xiaomi ने अपना एक नया स्मार्ट बल्ब (Yeelight LED Light Bulb) लॉन्च किया है

Xiaomi ने अपना एक नया स्मार्ट बल्ब (Yeelight LED Light Bulb) लॉन्च किया है
Xiaomi ने अपना एक नया स्मार्ट बल्ब (Yeelight LED Light Bulb) लॉन्च किया है

Xiaomi ने अपना एक नया स्मार्ट बल्ब लॉन्च किया है यह स्मार्ट वॉल उतना ही स्मार्ट है जितना कि आप सोच रहे हैं,  इस स्मार्ट बल्ब का ऑफिशियल नाम Yeelight LED Light Bulb है
Loading...
 Xiaomi के तरफ से बताया गया है कि यह स्मार्ट बल्ब लगभग 11 साल के ऊपर तक इसकी लाइफ है 11 साल तक का स्मार्टफोन चलेगा इस स्मार्टफोन की कुछ जबरदस्त फीचर्स भी हैं जो आपको काफी पसंद  आएगा.

 कंपनी ने दावा किया है कि यह स्मार्ट बल्ब आपके मूड के हिसाब से अपना रंग बदलेगा इस स्मार्टफोन को आप अमेजॉन अलेक्सा से भी कंट्रोल कर सकते हैं और गूगल असिस्टेंट से विद कंट्रोल कर सकते हैं.

Xiaomi  ने अपने इस स्मार्ट  बल्ब के लिए अपना एक एप्स भी लॉन्च किया है उस ऐप के जरिए भी आप इस  स्मार्ट  बल्ब को अपने स्मार्टफोन से  भी कंट्रोल कर सकते हैं.

 अगर आप घर के बाहर हैं और घर आ रहे हैं और चाहते हैं कि आपका लाइट आपके घर आते ही ऑन रहे तो अब घर के बाहर से ही इसके लाइट को ऑन कर सकते हैं, इतना ही नहीं अगर आपने घर से बाहर जाते वक्त इस लाइट को बंद करना भूल गए तो घर के बाहर से ही अपने लाइट को बंद कर सकते हैं इसके APP की मदद से.  सोने वक्त अगर आप  बिस्तर से नहीं उठकर लाइट बंद करना चाहते हैं तो  सोते सोते ही अपने इस लाइट को बंद कर सकते हैं.

loading...
Loading...