ओप्पो रेनो 10x जूम 8 जीबी की रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ओप्पो ने अपना नया स्मार्टफोन ओप्पो रेनो 23 जून ऑनलाइन मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी में है इस स्मार्टफोन की प्री बुकिंग अमेजॉन पर शुरू हो चुकी है  कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन का प्राइस अमेजॉन पर ₹49990 रखा है इस स्मार्टफोन में बहुत ऐसे फीचर्स है जो कि आपको बहुत अच्छे लगे हैं क्योंकि आपके इसके नाम से ही पता चल गया होगा कि इस स्मार्टफोन का कैमरा बेहतरीन होने वाला है क्योंकि इसके कैमरे में हाइब्रिड 10x जूम दिया गया है.
Loading...
 ओप्पो रेनो 10x जून में ट्रिपल रियर कैमरा लगाया गया है वहीं इसका पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल का है जो कि इसका प्राइमरी कैमरा है वही दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है और तीसरा कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है और सेल्फी के लिए भी इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का बेहतरीन कैमरा लगाया गया है आपको इस स्मार्टफोन के कैमरे से ली गई वीडियो और फोटो बहुत ही बेहतरीन आने वाली है क्योंकि इस स्मार्टफोन में आप सुपर स्लो मोशन वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकते हैं.

ओप्पो के इस नए स्मार्टफोन की स्क्रीन 6.64 इंच की अमोलेड डिस्पले है  जिसकी रेजोल्यूशन 2340 x 1080 pixels है  इस स्मार्टफोन के ऊपर गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन भी लगाया गया है  जिससे आपके स्मार्टफोन की स्क्रीन को  गिरकर टूटने से बचाता है और अनचाहे स्क्रैच से भी दूर रखेगा.

यह एक डुअल सिम स्मार्टफोन है जो कि 4G सपोर्टेड है इस स्मार्ट फोन की स्टोरेज 8GB RAM 256gb का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है वहीं इस स्मार्टफोन में एसडी कार्ड लगाकर इसकी कैपेसिटी को 256 जीबी तक बढ़ाया भी जा सकता है.

अब बात करते हैं इसके सबसे बेहतरीन फीचर्स की जो की है इसके ऑपरेटिंग सिस्टम और इसका प्रोसेसर ऑपरेटिंग सिस्टम में ओप्पो रेनो 10x जूम में एंड्रॉयड का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम 9 दिया गया है और प्रोसेसर की बात की जाए तो और कौन स्नैप ड्रैगन का 855 प्रोसेसर लगाया गया है जो कि एक लेटेस्ट प्रोसेसर है ना ड्रैगन का और सबसे फास्ट प्रोसेसर में से एक है यह प्रोसेसर आपको गेमिंग और मल्टी टास्किंग में बेहतरीन एक्सपीरियंस देगा और आपको मोबाइल में कोई भी एप्लीकेशन बहुत ही स्मूथली रन करेगी. यह एक ऑक्टा कोर प्रोसेसर है और इसकी क्लॉक स्पीड 2.8 गीगाहर्टज की दी गई है जोकि बेहतरीन है.

 प्रोटेक्शन के लिए इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट जो कि आपको स्क्रीन के ऊपर ही मिल जाते हैं और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स भी आपको मिलेंगे बैटरी के लिए इसमें 4065 एमएच की बैटरी भी दिया गया है. यह स्मार्टफोन वॉक 3.0 चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है इसका मतलब यह है कि आप अपना स्मार्टफोन को बहुत ही कम समय में चार्ज कर पाएंगे .

अगर आप गेमिंग के लिए शौकीन है तो  ओप्पो के इस नए  ओप्पो Reno 10x जूम  स्मार्टफोन में हाइपर बूस्ट 2.0 दिया गया है  जो कि आपके गेमिंग एक्सपीरियंस को बढ़ा देगा इस स्मार्टफोन को अमेजॉन से कुछ दिनों के बाद ऑनलाइन खरीदा जा सकता है.

loading...
Loading...