नोकिया का नया स्मार्टफोन नोकिया 8.1 मार्केट में तहलका मचाने के लिए आ रहा है

नोकिया का नया स्मार्टफोन नोकिया 8.1 मार्केट में तहलका मचाने के लिए आ रहा है
नोकिया 8.1

नोकिआ 8.1


नोकिया का नया स्मार्टफोन नोकिआ 8.1 लेकर आने वाला है नोकिया ने इसकी जबरदस्त स्पेसिफिकेशन के बारे में भी डिटेल में बताया है स्मार्टफोन, आइए जानते हैं नोकिआ 8.1 स्पेसिफिकेशन के बारे में.
Loading...
अगर हम बात करें इसकी परफॉर्मेंस की तो इसमें आपको 4GB की RAM मिल जाती है  और प्रोसेसर करो कि मैं स्नैप ड्रैगन का 710 मिलता है

स्टोरेज के लिए आपको 64GB का इंटरनल स्टोरेज भी नोकिया 8.1 में मिलेगा और एसडी कार्ड की मदद से आप इसे 400 जीबी तक बढ़ा सकते हैं.

अगर बात करें नोकिया 8.1 डिस्पले की तो आपको इसमें 6.18 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले मिलता है स्क्रीन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास लगी हुई है  और स्क्रीन 2.5 डी कर्व्ड है


बात करें कैमरा की तो नोकिया ने इस स्मार्टफोन में बताया है कि सबसे अच्छे कैमरा लगाया है आपको इसमें डुअल रेयर कैमरा मिल जाता है जिसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का और दूसरा कैमरा 13 मेगापिक्सल का मिलता है सेल्फी के लिए आपको 20 मेगापिक्सल का शूटर मिलता है जिससे आप बहुत ही सुंदर तस्वीर खींच सकते हैं चाहे वह दिन हो या रात ऐसा कंपनी का कहना है.

नोकिया 8.1 में आपको 3500 इमेज की बैटरी भी मिलती है और इस फोन की ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 9 है  जोकि एंड्रॉयड का एक लेटेस्ट वर्जन है.


loading...
Loading...