Whatsapp Update व्हाट्सएप अपनी नई अपडेट मल्टी शेयर फीचर्स का अपडेट दे सकती है

Whatsapp Update व्हाट्सएप अपनी नई अपडेट मल्टी शेयर फीचर्स  का अपडेट दे सकती है
Whatsapp Update

Loading...

Whatsapp Update 


सोशल मैसेजिंग किंग माने जाने वाले एप्स Whatsapp अपना नया  अपडेट जारी करने जा रहा है  या अपडेट अभी सिर्फ वीटा वर्जन वाले यूजर्स के लिए ही होगा.

या एक मल्टी शेयर फीचर्स है जिसमें यूजेस अपने किसी भी मैसेज को जब कभी किसी से शेयर कर रहे हैं एक या उससे अधिक तो शेयर करने से पहले वह प्रीव्यू देख सकते हैं मैसेज  का  Whatsapp लगातार ही अपना नया नया अपडेट जारी कर रहा है इसके पहले Whatsapp ने अपने एप्स में एड्स लगाने की सूचना दी थी.

WaBetaInfo ने इश्क अपकमिंग अपडेट के बारे में बताया है जिसमें कहा गया है कि 2 या उससे अधिक लोगों को शेयर करने पर आपको मैसेज का प्रीव्यू मिलेगा जिसे आप देख पाएंगे या फिर क्यों बिल्कुल उस तरह से काम करेगा जैसे कि लिंग प्रीव्यू होता है.

Whatsapp ने अपने आने वाले अपडेट में से एक अपडेट कंसेक्युटिव वॉइस मैसेज का है जिसमें यूजर्स के पास अगर कोई वॉइस मैसेज आता है तो उसे लगातार प्ले कर सकते हैं इसका मतलब यह है कि अगर आपके पास एक  से अधिक वॉइस मैसेज आपके पास आता है तो आपको बार-बार प्ले करके सुनने की जरूरत नहीं पड़ेगी  एक वॉइस मैसेज को प्ले  करने के बाद ऑटोमेटिक दूसरा वॉइस मैसेज प्ले हो जाएगी दूसरा मैसेज प्ले होने से पहले आपको एक बीप की आवाज सुनाई पड़ेगी.


loading...
Loading...