Whatsapp अपनी नई Update कंजेक्टिव वॉइस मैसेज लाने वाला है यह अपडेट Voice Massage के लिए होगा.

Whatsapp अपनी नई Update कंजेक्टिव वॉइस मैसेज लाने वाला है  यह अपडेट Voice Massage के लिए होगा.
Whatsapp 

Whatsapp अपनी नई Update कंजेक्टिव वॉइस मैसेज लाने वाला है


सोशल मैसेजिंग का किंग Whatsapp अपना नया Update लेकर आने वाला है जी हां यह Update Whatsapp के अंदर Voice Massage के लिए होगा.  Voice Massage के एक्सपीरियंस को चेंज करने के लिए Whatsapp में एक नया Update लाने का निर्णय बना लिया है.
Loading...

 जैसा कि हम सब लोगों को पता है कि Whatsapp पर हम किसी को भी या कोई भी हमें Voice Massage भेज सकता है हो सकता है कि आपके दोस्त या आपने एक से या दो तीन चार बार Voice Massage भेजते होंगे उन सबको आपको सुनने के लिए एक-एक करके सुनना पड़ता होगा लेकिन Whatsapp के नए Update आने के बाद आप उन सभी Voice Massage को एक साथ सुन सकेंगे.

 कहने का मतलब यह है कि अगर आपके पास लगातार चार या पांच Voice Massage है तो उन सब Voice Massage ओं को आप एक-एक करके नहीं बल्कि एक साथ ही सुन सकते हैं पहले होता था कि हम Voice Massage के ऊपर क्लिक करते थे और प्ले होती थी जब पहली Voice Massage खत्म हो जाती थी तो हमें दूसरी वाले पर क्लिक करके दूसरा Voice Massage सुनना पड़ता था लेकिन Whatsapp के नए Update के बाद ऐसा नहीं करना पड़ेगा.

 जब कभी भी हम Voice Massage को सुनने के लिए क्लिक करेंगे और उसके खत्म होने के बाद ऑटोमेटिक ही दूसरा Voice Massage स्टार्ट हो जाएगा यानी कि सीधा मतलब है कि आपको दूसरे मैसेज को सुनने के लिए उसके ऊपर पहला मैसेज खत्म होने के बाद क्लिक करने की जरूरत नहीं है आपको लगातार जितने भी Voice Massage नए आए हैं वह एक ही क्लिक में सुन सकते हैं.

अभी तक Whatsapp ने यह Update रिलीज नहीं किया है मगर नेक्स्ट Update में Whatsapp यूजर्स को यह Update मिल जाएगा Whatsapp ने इस Update का नाम कंजेक्टिव Voice Massage रखा है मेरे विचार से तो यह Update काफी अच्छा है क्योंकि यूजर्स को बार बार किसी भी Voice Massage को सुनने के लिए हर एक  Voice Massage के ऊपर क्लिक करना  पढ़ता था लेकिन इस   कंजेक्टिव  Voice Massage के Update  आने के बाद ऐसा प्रॉब्लम नहीं होगा.

 आपको Whatsapp की आने वाली Update कैसी लगी हमें जरूर बताएं अगर आपके पास कोई क्वेश्चन और सुझाव हो तो हमसे पूछ सकते हैं नीचे कमेंट करें धन्यवाद

loading...
Loading...