जॉन अब्राहम भिड़ेंगे अक्षय कुमार के साथ 15 अगस्त 2019 को ? (Mission Mangal Vs Batla House )

जॉन अब्राहम भिड़ेंगे अक्षय कुमार के साथ 15 अगस्त 2019 को ? (Mission Mangal Vs Batla House )
जॉन अब्राहम भिड़ेंगे अक्षय कुमार के साथ 15 अगस्त 2019 को ?

Loading...

जॉन अब्राहम भिड़ेंगे अक्षय कुमार के साथ

बॉलीवुड के दो बड़े फिल्म का क्लैश होने जा रहा है जी है ये कन्फर्म्ड हो गया है की खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय की मिशन मंगल जॉन अब्राहम की बतला हाउस से क्लैश करेगा,

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल को 15 अगस्त को रिलीज़ करने का डेट रखा गया वही दूसरी त्र जॉन भी अपनी फिल्म बतला हाउस को 15 अगस्त को ही रिलीज़ करेंगे।

मिशन मंगल एक स्पेस फिल्म होगी जो की मंगल मिशन को इस फिल्म में दिखाया जायेगा और बतला हाउस एक ट्रू स्टोरी से इंस्पायर्ड है जो की एक कॉप की फिल्म है।

देखना ये है की दरसक दोनों में किसकी फिल्म को ज्यादा पसंद करते है इससे पहले भी अक्षय और जॉन की फिल्म क्लैश कर चूका है जैसे गोल्ड और सत्य मेव जयते का दोनों फिल्म को दर्सकोका अच्छा रिस्पॉन्स मिला था मगर गोल्ड 100 करोड़ में शामिल हुयी थी मगर सत्य मेव जयते नहीं।इससे तो ये लगता है की अभी भी अक्षय कुमार का पड़रा भरी है।

अब तो ये फिल्म रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा की इस बार बॉक्सऑफिस का किंग कौन बनता है या फिर कोई एक फिल्म का डेट को आगे पीछे किया जायेगा ये तो उनके फिल्म मेकर्स पे डिपेंड करता है। हम तो दोनों को बेस्ट ऑफ़ लक कहते है हम तो दोनों फिल्मो का इंतजार कर रहे है।

loading...
Loading...