दूसरे दिन की कमाई इतनी हो सकती है - अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म रोबोट 2.0 की

दूसरे दिन की कमाई इतनी हो सकती है - अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म रोबोट 2.0 की
दूसरे दिन की कमाई इतनी हो सकती है


दूसरे दिन की कमाई इतनी हो सकती है

अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म रोबोट 2.0  बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है इसे रिलीज हुए 1 दिन हो चुका है  पहले दिन में रोबोट हिंदी वर्जन में 20 करोड़ से ज्यादा कमाई कर लिया था.
Loading...
 रोबोट 2.0 दूसरे दिन भी लगभग 20  करोड़ के आसपास  की कमाई कर सकती है यह एक ठीक-ठाक कलेक्शन हम कर सकते हैं  नॉन हॉलिडे पर रोबोट 2.0 को मिला है.

 हिंदी बेल्ट में रोबोट 2.0 की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कम होने का कारण अक्षय कुमार का विलेन रोल हो सकता है क्योंकि अक्षय कुमार के चाहने वाले उन्हें विनर रोल में शायद पसंद ना किए हो एक्टिंग तो उनकी फिल्म में काफी अच्छी है एक्टिंग पर कोई कमी भी नहीं है उनका रोल काफी दमदार है फिर भी एक विलेन का रोल दर्शकों को पसंद नहीं आया है इसलिए रोबोट 2.0  की कमाई में थोड़ी सी गिरावट दिखाई दे रही है.



 इस फिल्म के फर्स्ट हाफ में सिर्फ रजनीकांत को दिखाया गया है और सेकंड हाफ में अक्षय कुमार को दिखाया गया है लेकिन फर्स्ट हाफ में हिंदी बेल के दर्शक अक्षय कुमार को ना पाकर शायद उनके चाहने वालों को यह पसंद ना आया हो जिसके कारण इस फिल्म  की कमाई में गिरावट देखने को मिली है

 शनिवार और रविवार को इस फिल्म की कमाई बढ़ सकती है क्योंकि शनिवार को हाफ डे की छुट्टी होती है और रविवार को फूल तो फैमिली वाले दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए शनिवार या रविवार को सिनेमा हॉल के तरफ जा सकते हैं देखना यह है कि शनिवार और रविवार को या फिल्म कितनी कमाई कर पाती है.

 फिल्म  हर तरफ से अच्छा रिस्पांस भी मिला है  क्रिटिक्स से लेकर दर्शक तक इस फिल्म को सराह ने का काम किया है हरी सब्जी के लोगों को यह फिल्म पसंद आ रहा है बच्चे हो या बूढ़े हो सभी को यह पसंद आ रही है इस फिल्म की VFX इंडिया में पानी किसी भी फिल्म से काफी अच्छी है क्योंकि इस फिल्म को बनाने में लगा 550 करोड़ रुपए खर्च आया है.



loading...
Loading...