Asus ने नया Gaming स्मार्ट फ़ोन Asus Rog Phone इंडिया में लांच कर दिया है - जिसमे 8GB रैम है

Asus ने नया Gaming स्मार्ट फ़ोन Asus Rog Phone इंडिया में लांच कर दिया है - जिसमे 8GB रैम है
Asus Rog Phone


Loading...

Asus Rog Phone

Asus ने अपना नया स्मार्टफोन Asus Rog Phone इंडियन मार्केट में लॉन्च कर दिया है यह एक गेमिंग फोन है खास करके इस फोन को गेम्स खेलने के लिए बनाया गया है यह स्मार्टफोन काफी पावरफुल है जो कि आपके गेमिंग एक्सपीरियंस को नेक्स्ट लेवल तक ले जा सकता है.

 Asus ने इंडियन मार्केट में इसकी कीमत ₹69999 रखा है आप इसे स्मार्टफोन को सिर्फ फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव  ही खरीद सकते हैं आइए जानते हैं इस  Asus Rog Phone के कुछ बेहतरीन स्पेसिफिकेशन.

Specifications -


 Asus Rog Phone मैं आपको स्नैप ड्रैगन का 845 चिपसेट मिल जाता है जिसकी क्लॉक स्पीड 2.96 गीगाहर्टज है  जो कि आपके गेम  एक्सपीरियंस को बदल कर रख देने वाला है जो कि मैं अक्सर एक ऐसे फोन की तलाश में रहते हैं चोकिंग में कभी फेल ना हो तो आप इस फोन को खरीद सकता है.

 Asus के इस स्मार्टफोन में 8GB रैम के साथ 128GB का इंटरनल स्टोरेज भी मिल जाता है जो कि आपको ढेर सारे गेम इंस्टॉल करने का ऑप्शन भी देता है आप मल्टीपल गेम इंस्टॉल कर सकते हैं क्योंकि इस फोन में इंटरनल स्टोरेज काफी बढ़िया है.

इस फोन को गेमिंग के वक्त कम हिट होने के लिए दुनिया का पहला  एक्टिव  कूलिंग टेक्नोलॉजी यूज किया गया है  जो कि आपके स्मार्टफोन को हिट होने से बचाता है.

Asus Rog Phone में गूगल स्पीकर लगा हुआ है जो कि आपको फ्रंट में और  दूसरा  डाउन में मिल जाएगा  जिससे आपके गेमिंग का साउंड का इफेक्ट काफी अच्छा मिलेगा.

Asus के इस स्मार्टफोन में आपको 4000mh का क्विक चार्जिंग बैटरी भी लगा हुआ है जो कि लंबे टाइम तक खेलने में  अच्छा है.

 Asus Rog Phone का स्क्रीन डिस्पले आपको 6 इंच का मिल जाता है जिसकी रेजोल्यूशन 2160 x 1080 pixels है
अमोलेड स्क्रीन के साथ Corning Gorilla Glass 6 भी लगा हुआ है जो कि आपको स्क्रैच प्रूफ और स्क्रीन को टूटने से बचाता है.

असूस के इस स्मार्टफोन में आपको डुअल कैमरा भी मिल जाता है जिसका एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का और दूसरा कैमरा8 मेगापिक्सल का है इसमें आपको सेल्फी के लिए अलग से 8 मेगापिक्सल का कैमरा भी मिलता है.



loading...
Loading...