अक्षय कुमार और रजनीकांत की मूवी रोबोट 2.0 की एडवांस बुकिंग स्टार्ट हो गई है जल्दी से अपना टिकट बुक करें

अक्षय कुमार और रजनीकांत की मूवी रोबोट 2.0 की एडवांस बुकिंग स्टार्ट हो गई है जल्दी से अपना टिकट बुक करें
रोबोट 2.0

Loading...


रोबोट 2.0 की ऑनलाइन बुकिंग स्टार्ट हो गई है

अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म रोबोट 2.0 का एडवांस बुकिंग शुरू कर दिया गया है आप इसे ऑनलाइन  अपने नजदीकी सिनेमाघरों का टिकट खरीद सकते हैं जी हां अब इंतजार की घड़ियां खत्म हो गई है 29 तारीख को रिलीज होने जा रही अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म रोबोट 2.0 का टिकट अब आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं.

 बता दें की रोबोट 2.0 की टिकट की कीमत आंखों से थोड़ी सी ज्यादा है क माना जा रहा है कि रोबोट 2.0 की टिकट की कीमत वही होगी जो अवेंजर्स के मूवी की टिकट की थी

 रोबोट 2.0 को आप  3D में देख सकते हैं देखना यह है कि दर्शक इस फिल्म को क्या रिस्पांस देते हैं यह तो एडवांस बुकिंग में ही पता चल जाएगा वैसे तो यह आपके लिए खुशखबरी है जिन लोगों ने इस फिल्म का इंतजार काफी दिनों से कर रखा है उनके लिए इंतजार की घड़ियां खत्म हुई आप जाइए ऑनलाइन पर रोबोट 2.0 का टिकट  खरीदें फर्स्ट डे  का.

 इस फिल्म में मेल लीड रोल में है रजनीकांत जो की अपने पहले पार्ट रोबोट का किरदार निभा रहे हैं जो कि है चीटी का चिट्ठी एक एडवांस रोबोट है जो इस फिल्म में आकर एडवांस वर्जन में बनता है जो की है 2.0.  जैसा कि आपने ट्रेलर में देखा होगा.

 वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार इस सदी का सबसे खतरनाक विलेन का रोल करने जा रहे हैं इस फिल्म में जो कि रोबोट 2.0 है अक्षय कुमार का किरदार कर रहे हैं इसमें अक्षय कुमार का  अलग अलग  रूप आपको देखने को मिलेगा.  लीड एक्ट्रेस में आपको एमी जैकसन देखने को मिलेगी जो कि एक रोबोट का किरदार निभा रही है रोबोट 2.0 में.

 साउथ इंडिया में इसकी बुकिंग काफी अच्छी देखने को मिल रहा है वहीं नॉर्थ इंडिया में इसकी बुकिंग स्टार्ट हो गई है यह तो कल तक पता चल जाएगा की एडवांस बुकिंग कितना अच्छा हो रहा है अभी तो आप बस इतना कीजिए अगर आपको यह फिल्म देखनी है फर्स्ट डे फर्स्ट शो तो ऑनलाइन जा कर के आप इस फिल्म की बुकिंग कर सकते हैं



loading...
Loading...