Akshay Kumar और Rajinikanth की मूवी Robot 2.0 की पहले दिन की कमाई का रिपोर्ट

Akshay Kumar और Rajinikanth की मूवी Robot 2.0 की पहले दिन की कमाई का रिपोर्ट
Robot 2.0 की पहले दिन की कमाई का रिपोर्ट 

Loading...

Robot 2.0 की पहले दिन की कमाई का रिपोर्ट 


कल रिलीज होने वाली है इंडिया की सबसे बड़ी मूवी जी हां अक्षय कुमार और रजनीकांत की साइंस फ्रिक्शन रोबोट 2.0 कल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी कोलाहल देखा जा रहा है क्योंकि यह फिल्म इंडियन इतिहास की सबसे महंगी फिल्म है इस फिल्म को बनाने में लगभग 550 करोड रुपए खर्च आया है.

 जैसा कि हम जानते हैं कि रोबोट 2.0 की एडवांस बुकिंग स्टार्ट हो चुकी है और दर्शकों में इस फिल्म को देखने के लिए भी काफी उत्साह  तो एडवांस बुकिंग से ही पता चलता है क्योंकि साउथ इंडिया में रोबोट 2.2 एडवांस बुकिंग काफी बढ़िया जबरदस्त है वही नॉर्थ इंडिया में भी रोबोट 2.0 की एडवांस बुकिंग काफी बढ़िया देखने को मिल रही है इंडिया में सबसे ज्यादा नॉर्थ इंडिया में इस फिल्म को स्क्रीन मिला है लगभग 4000 से ऊपर स्क्रीन से रोबोट 2.2 नॉर्थ इंडिया में ही मिला है वर्ल्ड वाइड इस फिल्म को लगभग 11000 मिले हैं यानी की फिल्म इंडिया की फिल्म है जो कि इतने पैमाने पर रिलीज की जा रही है वह भी वर्ल्ड वाइड.

 पटना में रोबोट की एडवांस बुकिंग हाउसफुल होने वाला है स्क्रीन पर भी काफी अच्छा काम करने जा रही है क्योंकि इस फिल्म के अंदर दो ऐसे सुपरस्टार हैं जोकि इंडिया के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक है  रजनीकांत और दूसरे हमारे खिलाड़ी अक्षय कुमार.


Akshay Kumar और Rajinikanth की मूवी Robot 2.0 की पहले दिन की कमाई का रिपोर्ट
Robot 2.0 की पहले दिन की कमाई का रिपोर्ट 

रजनीकांत  इस फिल्म में आपको चिट्टी का रोल करते हुए नजर आएंगे एडवांस रोबोट है जो इस फिल्म में और भी एडवांस हो जाता है चिट्ठी सुपर पावर है जो कि बुराई से लड़ता है वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार  इंडिया के सबसे बड़े विलेन का रोल कर रहे हैं उनका रोल भी कुछ अलग हटके है माना जा रहा है कि अक्षय कुमार इस फिल्म में कई किरदार में देखे जा सकते हैं.

 रजनीकांत खुद कहा था कि अगर मुझे अवसर मिले तो मैं अक्षय कुमार का रोल करना पसंद करूंगा क्योंकि अक्षय कुमार इस फिल्म में विलेन नहीं हीरो है अब तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा कि कौन हीरो और कौन विलन है और किस के किरदार काफी दमदार है.

अब बात करते हैं इस फिल्म की फर्स्ट डे की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कैसी होगी एडवांस बुकिंग के अनुसार इस फिल्म को काफी अच्छा ओपनिंग मिल सकता है जो कि एक आश्चर्यजनक भी हो सकता है बता दें कि सिर्फ हिंदी बेल्ट में इस फिल्म को लगभग 30 करोड़ के आसपास ओपनिंग मिल सकता है जो कि काफी अच्छा और बढ़िया देखा जाएगा अगर  सारे लैंग्वेज को मिलाकर या फिर लगभग 60 से 70 करोड़ रुपए का बिजनेस पहले दिन कर सकती है.

ये तो सिर्फ रोबोट 2.0 की प्रेडिक्शन लगाया गया है आगे क्या होता है ये तो कल बॉक्सऑफिस पर ही पता चलेगा कलेक्शन घट बढ़ भी सकता है.

इस फिल्म में आपको एमी जैकसन भी देखने को मिलेगी जो कि एक रोबोट का किरदार निभा गए हैं इस फिल्म को डायरेक्टर शंकर ने बनाया है.  अगर आपने अभी तक इस फिल्म के टिकट बुक नहीं किया है तो अभी बुक कर सकते हैं ऑनलाइन अपने नजदीकी सिनेमाघरों में.



loading...
Loading...