Akshay Kumar And Rajinikanth की मूवी 2.0 की पहली रिव्यु यहाँ पढ़े

Akshay Kumar And Rajinikanth की मूवी 2.0 की पहली रिव्यु यहाँ पढ़े
2.0 Review 

Loading...

2.0 Review 

अक्षय कुमार रजनीकांत की मूवी 2.0 आज सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है दर्शक इस फिल्म का कब से इंतजार कर रहे थे यह तो फिल्म के लिए प्यार देख कर ही पता चलता है क्योंकि सिनेमाघर में दर्शकों का  अच्छा खासा  भीड़ देखा जा रहा है.

 फिल्म की ओपनिंग काफी अच्छी मिली है साउथ से लेकर  नॉर्थ तक रोबोट 2.0 को ओपनिंग काफी बढ़िया मिला है वर्किंग डे में भी इस फिल्म की ओपनिंग काफी अच्छी है.

 बात करते हैं अब इस फिल्म की इस फिल्म में लीड रोल में रजनीकांत हैं और अक्षय कुमार हैं बताया जा रहा है कि फिल्म के फर्स्ट हाफ काफी बढ़िया है जिसमें रजनीकांत काफी अच्छा करते हुए दिख रहे हैं फिल्म का VFX  काफी बढ़िया है जो आपने कभी भी इंडियन सिनेमा में नहीं देखा होगा अक्षय कुमार की एक्टिंग लाजवाब है उन्होंने इसमें अपना काम बखूबी निभाया है.

 अगर इस फिल्म में देखने लायक है तो वह है फिल्म की VFX , अक्षय कुमार और रजनीकांत मेरा मानना है कि अब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल दिखाने जा रहे हैं.

इंडिया के सारे क्रिटिक से इस फिल्म को काफी अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं सबका मानना यही है कि यह फिल्म ब्लॉकबस्टर होने जा रही है फिल्म की स्टोरी काफी अच्छी है जो आपको फिल्म देखने पर और इसको सराह ने पर मजबूर करता है.

 फिल्म की लास्ट 30 मिनट काफी ही ज्यादा अच्छी है जिसमें अक्षय कुमार ने अपना काम बखूबी से किया है उस टाइम की VFX  जबरदस्त है जो कि आप की नज़रों से हट नहीं सकती.

 मेरा मानना तो यही है कि जो आपने अभी तक इंडियन सिनेमा में नहीं देखा है वह इस फिल्म को आप देखने जा रहे हैं यह फिल्म किसी बड़े हॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है मेरा मानना तो यही है कि यह फिल्म नहीं देखा तो फिर क्या देखा.

 तो फिर जल्दी से जाइए और इस फिल्म को देखें टिकट बुक कीजिए अपनों के साथ और अपने दोस्तों के साथ. तो इसी बात पर कहते हैं 2.0 ब्लॉकबस्टर है.

 मेरी तरफ से- 4  स्टार


loading...
Loading...